Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of January 2020
 
टोंक

पाकिस्तान मूल की नीता कंवर बनी सरपंच, 5 महीने पहले मिली भारत की नागरिकता

राजस्थान पंचायत चुनाव में पहले चरण के मतदान समाप्त होने के बाद परिणाम भी जारी हो गए है। प्रदेश में पाकिस्तान मूल की महिला सरपंच बनी है।

18 Jan 11:25 AM

टोंक में मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला, कोर्ट ने आरोपी को 3 दिन के रिमाण्ड पर भेजा

टोंक में मासूम की दुष्कर्म के हत्या के आरोपी महेन्द्र को पुलिस ने कड़ी सुरक्षा के बीच विशेष कोर्ट में पेश कर 3 दिन के रिमाण्ड पर लिया है। आरोपी को कोर्ट में लाते ही भारी संख्या में वकील एकत्रित हो गए और आरोपी के खिलाफ जोरदार नारेबाजी कर फांसी की मांग की।

04 Dec 08:45 AM

टोंक: मासूम का रेप कर दरिंदे ने पोल खुलने के डर से गला घोंटकर मार डाला

जिले के अलीगढ़ थाना के एक गांव में शनिवार रात कक्षा एक में पढ़ने वाली छह साल की मासूम से दुष्कर्म कर उसकी गला घोंट कर हत्या करने वाला दरिंदा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

03 Dec 09:00 AM

इंसानियत राजस्थान: टोंक में मासूम से रेप कर बेल्ट से गला घोंटकर की हत्या, आंख की पलकें काटी

हैदराबाद में महिला चिकित्सक के साथ दुष्कर्म और हत्या का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ कि टोंक जिले के अलीगढ़ थानाक्षेत्र के एक गांव में 6 साल की मासूम को दरिंदगी का शिकार बना डाला।

01 Dec 14:30 PM

यूपी-बिहार के 300 मछुआरे रोज पकड़ रहे बीसलपुर बांध में करीब 16 क्विंटल मछलियां

यूपी और बिहार के करीब 300 मछुआरे बीसलपुर बांध से रोज 15 से 16 क्विंटल मछलियां पकड़ रहे हैं। इसके लिए ठेकेदार ने बांध में 200 बोट लगा रखी है।

27 Nov 14:40 PM

चरते-चरते बारां से टोंक पहुंची 10 भैंसें, कान में लगे टैग से हुई मालिक की पहचान

बारां के सीसवाली गांव के एक व्यक्ति की बीस दिन पहले खोई हुई दस भैंस और एक गाय चरते-चरते सोप उप तहसील क्षेत्र के सेदरी गुजरान व कोटड़ी पहुंच गई। इस दौरान उन्होंने बारां से टोंक जिले तक करीब 200 किमी का सफर तय किया।

27 Nov 10:20 AM

उद्घाटन का इंतजार कर रही राजस्थान की पहली फिश एक्वेरियम गैलेरी

बीसलपुर बांध के किनारे बनी इस गैलेरी में 16 दुर्लभ प्रजाति की रंगीन मछलियां है, जिन्हें अलग-अलग एक्वेरियम में रखा गया है।

26 Nov 18:00 PM

व्यावहारिक शिक्षा आज की जरूरत : राज्यपाल

राज्यपाल कलराज मिश्र ने कहा कि व्यावहारिक शिक्षा आज की आवश्यकता है, इससे युवा स्वावलम्बी बन सकते हैं और वे अपना स्टार्टअप प्रारम्भ कर सकते हैं। युवा स्वयं का उद्योग आरम्भ करके रोजगार प्रदाता भी बन सकते हैं।

22 Nov 11:15 AM

30 हजार की रिश्वत लेते ग्राम विकास अधिकारी और जेटीए गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने ग्राम पंचायत करेड़ा बुजुर्ग के ग्राम विकास अधिकारी एवं जेटीए को 30 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

20 Nov 10:35 AM

वसुंधरा राजे ने पूर्व गृहमंत्री दिग्विजय सिंह को अर्पित की श्रद्धांजलि, परिजनों को बंधाया ढांढस

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया ने रविवार को राजस्थान के पूर्व गृहमंत्री स्व. दिग्विजय सिंह के उनियारा स्थित आवास पहुंचकर शोक व्यक्त किया। इस दौरान दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि अर्पित की।

03 Nov 18:55 PM