Dainik Navajyoti Logo
Friday 14th of August 2020
 
टोंक

टोंक में लॉकडाउन की पालना कराने गई पुलिस को पीटा, 3 पुलिसकर्मी घायल

टोंक के बावड़ी एरिया में लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे लोगों को समझाने पुलिस पहुंची तो लोगों ने पुलिस को ही पीट दिया। इस दौरान 3 पुलिसकर्मी घायल हो गए। जिन्हें स्थानीय राजकीय अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया।

17 Apr 16:10 PM

कोरोना: हालातों का जायजा लेने टोंक पहुंचे सचिन पायलट, अधिकारियों से लिया फीडबैक

उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट शनिवार को टोंक पहुंचे और अधिकारियों से चर्चा की। बैठक में उन्होंने अधिकारियों से कोरोना वायरस को लेकर फीडबैक लिया। इस दौरान टोंक जिला कलेक्टर, अजमेर रेंज आईजी, टोंक पुलिस अधीक्षक, स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी, टोंक नगर परिषद सभापति मौजूद रहे।

04 Apr 17:00 PM

पुलिस को सफलता, पूजा कंजर हत्याकांड में वांछित आरोपी गिरफ्तार

पुरानी टोंक थाना व साइबर सेल ने संयुक्त कार्रवाई कर सांगानेर के पूजा कंजर हत्याकांड में वांछित अपराधी चताणी थाना बनेठा जिला टोंक निवासी रामकल्याण गुर्जर (23) को निवाई दरवाजे क्षेत्र में घूमते गिरफ्तार कर लिया।

28 Mar 15:05 PM

दम्पती को बंधक बनाकर लूटी लाखों की नकदी और आभूषण

लाम्बाहरिसिंह में पुराने बैंक आफ बड़ौदा की गली स्थित एक मकान में अज्ञात नकाबपोशों ने गुरुवार रात पिस्टल की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया और लाखों के आभूषण व नकदी लूट ले गए।

15 Feb 09:00 AM

डंपर की टक्कर से दो की मौत

बाईपास स्थित झिलाय चौराहे पर बुधवार को एक डंपर की टक्कर से दो लोगों की मौत होने के बाद गुस्साए लोगों ने पथराव कर दिया।

13 Feb 10:10 AM

एसीबी की गिरफ्त में घूसखोर सिपाही, 4500 रुपए रिश्वत लेते रंगेहाथों ट्रैप

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने टोंक में एक सिपाही को साढ़े चार हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। आरोपी सिपाही सुरेंद्र कुमार ने परिवादी हैदरअली से उसके बजरी से भरे वाहन निकलने देने की एवज में प्रति वाहन पांच हजार रुपए की रिश्वत की मांग की थी।

10 Feb 16:30 PM

पाकिस्तान मूल की नीता कंवर बनी सरपंच, 5 महीने पहले मिली भारत की नागरिकता

राजस्थान पंचायत चुनाव में पहले चरण के मतदान समाप्त होने के बाद परिणाम भी जारी हो गए है। प्रदेश में पाकिस्तान मूल की महिला सरपंच बनी है।

18 Jan 11:25 AM

टोंक में मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला, कोर्ट ने आरोपी को 3 दिन के रिमाण्ड पर भेजा

टोंक में मासूम की दुष्कर्म के हत्या के आरोपी महेन्द्र को पुलिस ने कड़ी सुरक्षा के बीच विशेष कोर्ट में पेश कर 3 दिन के रिमाण्ड पर लिया है। आरोपी को कोर्ट में लाते ही भारी संख्या में वकील एकत्रित हो गए और आरोपी के खिलाफ जोरदार नारेबाजी कर फांसी की मांग की।

04 Dec 08:45 AM

टोंक: मासूम का रेप कर दरिंदे ने पोल खुलने के डर से गला घोंटकर मार डाला

जिले के अलीगढ़ थाना के एक गांव में शनिवार रात कक्षा एक में पढ़ने वाली छह साल की मासूम से दुष्कर्म कर उसकी गला घोंट कर हत्या करने वाला दरिंदा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

03 Dec 09:00 AM

इंसानियत राजस्थान: टोंक में मासूम से रेप कर बेल्ट से गला घोंटकर की हत्या, आंख की पलकें काटी

हैदराबाद में महिला चिकित्सक के साथ दुष्कर्म और हत्या का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ कि टोंक जिले के अलीगढ़ थानाक्षेत्र के एक गांव में 6 साल की मासूम को दरिंदगी का शिकार बना डाला।

01 Dec 14:30 PM