Dainik Navajyoti Logo
Thursday 21st of October 2021
 
टोंक

टोंक: 10 हजार की रिश्वत लेते बैंक मैनेजर और दलाल गिरफ्तार, लोन की राशि बढ़ाने की एवज में ली घूस

उनियारा क्षेत्र के बनेठा कस्बा स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा में सोमवार को एसीबी स्पेशल यूनिट अजमेर तथा एसीबी टोंक द्वारा संयुक्त कार्रवाई कर परिवादी के लोन की राशि बढ़ाने की एवज में परिवादी से दस हजार रुपए की रिश्वत लेते आरोपी शाखा प्रबंधक सुरेन्द्र सिंह बालोत तथा बैंक मैनेजर के दलाल बैंक गार्ड धूली लाल गुर्जर को गिरफ्तार किया है।

23 Mar 09:45 AM

टोंक: निवाई में बैंक से निकलते ही व्यापारी को गोली मारी, 3 बाइक सवार बदमाश 30 लाख लूटकर फरार

टोंक के निवाई में अज्ञात बदमाशों ने बैंक के एक व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी तथा 30 लाख रूपए लूटकर फरार हो गये।

18 Mar 17:30 PM

टोंक: भीषण सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत, खाटू श्याम के दर्शन कर मध्य प्रदेश लौट रहा था परिवार

टोंक जिले के सदर थाना इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-12 पर स्थित बनास पुलिया के पास मंगलवार देर रात तेज रफ्तार ट्रेलर ने आगे चल रही जीप को टक्कर मार दी। हादसे में एक परिवार के 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए जयपुर रेफर किया गया है।

27 Jan 10:00 AM

पायलट ने केंद्र पर लगाया अड़ियल रवैये से काम करने का आरोप, कहा- सरकार जिद छोड़कर वापस ले तीनों कानून

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने केंद्र सरकार पर किसानों के मामले में अड़ियल रवैये से काम करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि उसे मुद्दे को टालने की कोशिश करने की बजाय अपनी जिद छोड़कर तीनों नए कृषि कानूनों को वापस लेना चाहिए।

11 Jan 17:40 PM

टोंक में लॉकडाउन की पालना कराने गई पुलिस को पीटा, 3 पुलिसकर्मी घायल

टोंक के बावड़ी एरिया में लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे लोगों को समझाने पुलिस पहुंची तो लोगों ने पुलिस को ही पीट दिया। इस दौरान 3 पुलिसकर्मी घायल हो गए। जिन्हें स्थानीय राजकीय अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया।

17 Apr 16:10 PM

कोरोना: हालातों का जायजा लेने टोंक पहुंचे सचिन पायलट, अधिकारियों से लिया फीडबैक

उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट शनिवार को टोंक पहुंचे और अधिकारियों से चर्चा की। बैठक में उन्होंने अधिकारियों से कोरोना वायरस को लेकर फीडबैक लिया। इस दौरान टोंक जिला कलेक्टर, अजमेर रेंज आईजी, टोंक पुलिस अधीक्षक, स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी, टोंक नगर परिषद सभापति मौजूद रहे।

04 Apr 17:00 PM

पुलिस को सफलता, पूजा कंजर हत्याकांड में वांछित आरोपी गिरफ्तार

पुरानी टोंक थाना व साइबर सेल ने संयुक्त कार्रवाई कर सांगानेर के पूजा कंजर हत्याकांड में वांछित अपराधी चताणी थाना बनेठा जिला टोंक निवासी रामकल्याण गुर्जर (23) को निवाई दरवाजे क्षेत्र में घूमते गिरफ्तार कर लिया।

28 Mar 15:05 PM