Dainik Navajyoti Logo
Sunday 23rd of February 2020
 
टोंक

दम्पती को बंधक बनाकर लूटी लाखों की नकदी और आभूषण

लाम्बाहरिसिंह में पुराने बैंक आफ बड़ौदा की गली स्थित एक मकान में अज्ञात नकाबपोशों ने गुरुवार रात पिस्टल की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया और लाखों के आभूषण व नकदी लूट ले गए।

15 Feb 09:00 AM

डंपर की टक्कर से दो की मौत

बाईपास स्थित झिलाय चौराहे पर बुधवार को एक डंपर की टक्कर से दो लोगों की मौत होने के बाद गुस्साए लोगों ने पथराव कर दिया।

13 Feb 10:10 AM

एसीबी की गिरफ्त में घूसखोर सिपाही, 4500 रुपए रिश्वत लेते रंगेहाथों ट्रैप

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने टोंक में एक सिपाही को साढ़े चार हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। आरोपी सिपाही सुरेंद्र कुमार ने परिवादी हैदरअली से उसके बजरी से भरे वाहन निकलने देने की एवज में प्रति वाहन पांच हजार रुपए की रिश्वत की मांग की थी।

10 Feb 16:30 PM

पाकिस्तान मूल की नीता कंवर बनी सरपंच, 5 महीने पहले मिली भारत की नागरिकता

राजस्थान पंचायत चुनाव में पहले चरण के मतदान समाप्त होने के बाद परिणाम भी जारी हो गए है। प्रदेश में पाकिस्तान मूल की महिला सरपंच बनी है।

18 Jan 11:25 AM

टोंक में मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला, कोर्ट ने आरोपी को 3 दिन के रिमाण्ड पर भेजा

टोंक में मासूम की दुष्कर्म के हत्या के आरोपी महेन्द्र को पुलिस ने कड़ी सुरक्षा के बीच विशेष कोर्ट में पेश कर 3 दिन के रिमाण्ड पर लिया है। आरोपी को कोर्ट में लाते ही भारी संख्या में वकील एकत्रित हो गए और आरोपी के खिलाफ जोरदार नारेबाजी कर फांसी की मांग की।

04 Dec 08:45 AM

टोंक: मासूम का रेप कर दरिंदे ने पोल खुलने के डर से गला घोंटकर मार डाला

जिले के अलीगढ़ थाना के एक गांव में शनिवार रात कक्षा एक में पढ़ने वाली छह साल की मासूम से दुष्कर्म कर उसकी गला घोंट कर हत्या करने वाला दरिंदा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

03 Dec 09:00 AM

इंसानियत राजस्थान: टोंक में मासूम से रेप कर बेल्ट से गला घोंटकर की हत्या, आंख की पलकें काटी

हैदराबाद में महिला चिकित्सक के साथ दुष्कर्म और हत्या का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ कि टोंक जिले के अलीगढ़ थानाक्षेत्र के एक गांव में 6 साल की मासूम को दरिंदगी का शिकार बना डाला।

01 Dec 14:30 PM

यूपी-बिहार के 300 मछुआरे रोज पकड़ रहे बीसलपुर बांध में करीब 16 क्विंटल मछलियां

यूपी और बिहार के करीब 300 मछुआरे बीसलपुर बांध से रोज 15 से 16 क्विंटल मछलियां पकड़ रहे हैं। इसके लिए ठेकेदार ने बांध में 200 बोट लगा रखी है।

27 Nov 14:40 PM

चरते-चरते बारां से टोंक पहुंची 10 भैंसें, कान में लगे टैग से हुई मालिक की पहचान

बारां के सीसवाली गांव के एक व्यक्ति की बीस दिन पहले खोई हुई दस भैंस और एक गाय चरते-चरते सोप उप तहसील क्षेत्र के सेदरी गुजरान व कोटड़ी पहुंच गई। इस दौरान उन्होंने बारां से टोंक जिले तक करीब 200 किमी का सफर तय किया।

27 Nov 10:20 AM

उद्घाटन का इंतजार कर रही राजस्थान की पहली फिश एक्वेरियम गैलेरी

बीसलपुर बांध के किनारे बनी इस गैलेरी में 16 दुर्लभ प्रजाति की रंगीन मछलियां है, जिन्हें अलग-अलग एक्वेरियम में रखा गया है।

26 Nov 18:00 PM