Dainik Navajyoti Logo
Thursday 28th of May 2020
 
झालावाड

यह भी पढ़ें:

चुनाव पारदर्शिता एवं निष्पक्षता से सम्पन्न कराएं

पंचायत आम चुनाव 2020 को पारदर्शिता एवं निष्पक्षता से सम्पन्न कराने के लिए जिला निर्वाचन अधिकारी (कलक्टर) सिद्धार्थ सिहाग की अध्यक्षता में समस्त प्रकोष्ठ प्रभारियों के साथ शुक्रवार को मिनी सचिवालय के सभागार में बैठक आयोजित की गई।

13/12/2019

शीतलहर से बचाव के लिए जलाए अलाव

कस्बे सहित आस-पास के क्षेत्रों में गुरुवार को मौसम बेहद खराब रहा। शीतलहर के साथ गलन से बचने के लिए लोग जगह-जगह अलाव जलाकर सर्दी से बचने का जतन करते रहे।

16/01/2020

बिना मुंडेर के कुएं से निकली वैन, शव बरामद

कोटा भोपाल सड़क मार्ग पर 89 मेगा हाईवे बकानी बाईपास मोड़ पर बिना मुंडेर के कुएं में ठीक एक माह पहले गिरी वैन से शुक्रवार को युवक का शव बरामद किया।

10/01/2020

तलाई में नहाने गए तीन बालकों की डूबने से मौत

कस्बे में रविवार शाम को कालीतलाई में नहाने गए तीन बालकों की अचानक डूबकर मौत हो गई। हादसे के बाद पूरे कस्बे में शोक की लहर दौड़ गई। जिसने भी हादसे के बारे में सुना वह स्तब्ध रह गया तथा घटनास्थल और अस्पताल की ओर दौड़ पड़ा।

21/04/2019

खानपुर में पॉजिटिव आने से मचा हड़कंप

खानपुर कस्बे में पहला कोरोना पोजिटिव रोगी मिलने की खबर से रविवार को कस्बे सहित पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।

17/05/2020

हाड़ौती में बाढ़ के हालात, कई गांव बने टापू

हाड़ौती में कई जगहों पर रविवार को बाढ़ के हालात रहे। इसके चलते सेना की मदद लेनी पड़ी। सैंकड़ों गांव टापू बन गए, ऐसे से एनडीआरएफ ने रेस्क्यू कर लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया। कोटा जिले के इटावा क्षेत्र, झालावाड़ जिले के गंगधार-चौमहला, बकानी, सुनेल,डग, पिड़ावा तथा बारां जिले में सीसवाली में निचली बस्तियों में बाढ़ के हालात रहे।

15/09/2019

पैगंबर मोहम्मद साहब के जन्मदिवस पर निकाला विशाल जुलूस

झालावाड़ शहर में इस्लाम धर्म के पैगंबर मोहम्मद साहब के जन्मदिवस पर रविवार को विशाल जुलूस निकाला गया।

10/11/2019