Dainik Navajyoti Logo
Sunday 7th of June 2020
 
झालावाड

यह भी पढ़ें:

लूटपाट करने वाले 3 शातिर किए गिरफ्तार

कोतवाली पुलिस टीम ने मंगलवार को बड़ी सफलता अर्जित करते हुए शहर में 22 अप्रेल को फरियादी छोटूलाल पुत्र चेतराम रेगर निवासी अकावदखुर्द थाना सारोला के साथ मारपीट कर की लूट के आरोपियों को 24 घण्टे के अन्दर गिरफ्तार कर लूट के रुपए बरामद कर आरोपियों को गिरफ्तार किया।

23/04/2019

शॉर्ट सर्किट से लगी आग, पराली-पेड़ जले

क्षेत्र के लूनाखेड़ा गांव के माल में शुक्रवार को ट्रांसफार्मर में शॉर्ट सर्किट से अचानक जबरदस्त आग लग गई। जिसमें गेहूं की पराली व भूसा सहित कई पेड़ जलकर राख हो गए।

03/04/2020

जर्जर सड़क व कीचड़ बना श्रद्धालुओं के लिए आफत

धार्मिक स्थल कामखेड़ा बालाजी धाम की जर्जर रास्ते की वजह से यहां आने वाले श्रद्धालु काफी परेशान रहते हैं। ऐसे में पदयात्री एवं श्रद्धालु इस जर्जर रोड और कीचड़ से परेशान होकर सफाई व्यवस्था को कौंसते भी नजर आ रहे हैं।

07/01/2020

गांधीवादी जीवन मूल्यों का अनुसरण करें

जिले में राष्टÑपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयन्ती वर्ष के उपलक्ष्य में गुरूवार को ग्राम बिन्दा में आमुखीकरण कार्यशाला एवं ग्राम सभा का आयोजन किया गया।

12/12/2019

बालिका पढ़ी लिखी होगी तो समृद्ध बनेगा परिवार

राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय गागरोन में शुक्रवार को अन्तर्राष्टÑीय बालिका दिवस विभागीय दिशा निर्देशों के अनुरूप मनाया गया। छात्रा निशा राजावत ने प्रधानाचार्या पद का कार्यभार संभाला।

11/10/2019

अवैध संबंध बने हत्या का कारण

जावर थाना क्षेत्र के बरूबेह गांव में मिले नर कंकाल के मामले की गुत्थी सुलझाते हुए पुलिस ने मृतक की पत्नी कृष्णा व भतीजे मुकेश को दबोच लिया। दोनों के बीच अवैध संबंध ही युवक की हत्या का कारण बना।

07/09/2019

पिता की हत्या के मामले में जांच शुरू, शव सौंपा

झालावाड़ जिले के डग कस्बे में पिता की हत्या करने के मामले में पुलिस ने अनुसंधान शुरु कर दिया है। वहीं अधेड़ के शव का गुरुवार को पोस्टमार्टम करा परिजनों को सुपुर्द किया।

23/01/2020