Dainik Navajyoti Logo
Sunday 7th of June 2020
 
झालावाड

यह भी पढ़ें:

झालावाड़ जिले में मिले दो और कोरोना पॉजीटिव

झालावाड़ मेडिकल कॉलेज में शनिवार को कोरोना टेस्ट के पहले लॉट में 69 नमूनों की जांच की गई, जिसमें दो लोग कोरोना पॉजीटिव पाए गए। यह दोनों व्यक्ति भी पिड़Þावा कस्बे से ही हैं।

11/04/2020

थानकों पर लगे मेले, गूंजे अलगोजे

झालावाड़ समेत जिलेभर में मरुधरा के लोक कल्याणक देवता तेजाजी महाराज का जन्मोत्सव पर्व रविवार को उत्साह के साथ मनाया। कई जगहों पर मेले आयोजित हुए।

08/09/2019

प्रथम जांच में पिड़ावा के एक परिवार के 3 जने कोरोना पॉजीटिव मिले

झालावाड़ एसआरजी अस्पताल में सोमवार को भर्ती किए 5 लोगों में से 3 जने मंगलवार को स्क्रीनिंग के बाद सामने आई पहली जांच में कोरोना पॉजीटिव पाए है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पिड़ावा निवासी तीन जनों को सोमवार शाम को झालावाड़ अस्पताल लाया गया था, जहां पर उनकी जांच की गई।

07/04/2020

पेट्रोल पंप सेल्समैन ने दैनिक नवज्योति प्रतिनिधि के साथ की बदतमीजी, मामला थाने पहुंचा

डग कस्बे के मध्य स्थित पेट्रोल पम्प पर कार्यरत कर्मचारी ने दैनिक नवज्योति के प्रतिनिधि संजय सिंघल के साथ बाइक में पेट्रोल भरवाने के दौरान बदतमीजी की, बाद में यह मामला पुलिस थाने पहुंचा।

28/09/2019

वन क्षैत्र में हो रहा अवैध खनन

खानपुर क्षेत्र के विभिन्न वन क्षेत्रों में हो रहे अवैध खनन के खिलाफ वन विभाग के अधिकारियों की ओर से कार्रवाई के दावों के बीच अवैध खनन का दौर लगातार जारी है।

02/12/2019

झालावाड़ में आबकारी निरीक्षक व दलाल को 50 हजार की रिश्वत लेते दबोचा

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो कोटा की टीम ने झालावाड़ में आबकारी निरीक्षक वीरेंद्र सिंह को दलाल के मार्फत 50 हजार रुपए की रिश्वत लेने के मामले में गुरुवार को गिरफ्तार किया। कार्यवाही झालावाड़ के आबकारी थाने में की गई।

21/11/2019

शांति व्यवस्था के लिए फ्लैग मार्च निकाला

जिले में शहर समेत सभी जगहों पर शांति व्यवस्था को बनाए रखने के लिए पुलिस जवानों व रेपिड एक्शन फोर्स के जवानों ने फ्लैग मार्च निकाला। पुलिस जवानों का फ्लैग मार्च क्षेत्र में कई जगहों पर होता हुआ थाने पर आकर सम्पन्न हुआ।

07/12/2019