Dainik Navajyoti Logo
Sunday 7th of June 2020
 
झालावाड

यह भी पढ़ें:

16 हजार लीटर वॉश नष्ट की, आरोपी फरार

आबकारी विभाग व पुलिस ने आबकारी अधिकारी देवेंद्र दशोरा के नेतृत्व में कार्यवाही करते हुए रविवार को क्षेत्र के कोलवा कंजर बस्ती के समीप नदी में करीब 16 हजार लीटर वॉश नष्ट की। आरोपी पुलिस को देख मौके से फरार हो गए।

26/04/2020

बारिश से खेत हुए जलमग्न, किसान चिंतित

तीन दिन तक लगातार हुई बरसात से खेत जलमग्न हो गए खेतों में पानी भरा रहने से फ सलों का नुकसान हो रहा है तथा हवा चलने से मक्का की फ सल आड़ी पड़ गई है।

18/08/2019

व्यापारी और मुनीम से मारपीट, बंद की दुकानें

लॉकडाउन के दौरान खानपुर में रविवार सुबह किराने की दुकान पर जा रहे एक मुनीम के साथ और बाद में किराना व्यापार संघ उपाध्यक्ष के साथ पुलिस द्वारा मारपीट करने और पुलिस की जीप में ले जाने की घटना से व्यापारियों और जनप्रतिनिधियों में रोष फैल गया।

29/03/2020

अधिकाधिक पौधारोपण कर प्रकृति से संतुलन बनाकर चलें

जल शक्ति अभियान के सेन्ट्रल डिस्ट्रिक्ट नोडल आॅफिसर एवं उपभोक्ता मामलात विभाग के संयुक्त सचिव अमित मेहता, जल आयोग के ब्लॉक नोडल आॅफिसर एवं किसान कल्याण मामलात के उप सचिव कैलाश चौधरी एवं केन्द्रीय जल आयोग के निदेशक शरद चन्द्र ने भारत सरकार द्वारा संचालित जल शक्ति अभियान के अन्तर्गत शुक्रवार को ट्रीटमेन्ट प्लान्ट सहित जल स्रोतों का निरीक्षण किया।

12/07/2019

मंडी में अव्यवस्थाओं से परेशान हो रहे व्यापारी

देश की दूसरे नम्बर की संतरा मंडी कही जाने वाली संतरा मंडी आरंभ हुए एक पखवाड़ा पूरा हो गया लेकिन अब तक लाइट व पानी की पुरी व्यवस्था नहीं होने से व्यापारी व किसान परेशान हो रहे है। मंडी में अभी प्रतिदिन 4 से 5 गाड़ी संतरे की आवक हो रही है।

09/11/2019

झालावाड़ में नेगेटिव आई रिपोर्ट

कोटा शहर में रविवार को जारी सूची में 6 नए पॉजीटिव केस सामने आए है। वहीं झालावाड़ में रविवार को हुई 157 सैंपलों की जांच में सभी नेगेटिव आई है।

24/05/2020

आखातीज पर दिखी रौनक , लिए सात फेरे

शहर समेत कई क्षेत्रों में मंगलवार को अबूझ मुहूर्त अक्षय तृतीया यानि आखातीज पर विवाह सम्मेलनों का आयोजन किया गया। कई वर वधुओं ने सात वचनों के साथ सात फे रे लिए। विवाह सम्मेलन में आचार्य पंडितों ने मंत्रोउच्चारण से वर-वधुओं का विवाह संपन्न करवाया।

07/05/2019