Dainik Navajyoti Logo
Thursday 28th of May 2020
 
झालावाड

यह भी पढ़ें:

ट्रांसफार्मर बन न जाए हादसे का सबब

पनवाड़ कस्बे के मध्य से गुजर रहे देवली-अरनिया स्टेट हाईवे पर इस समय गुलमोहर चौराहे से बस स्टैण्ड तक एक साइट सीसी सड़क बनाने का कार्य चल रहा है। रोड पर सीसी सड़क का निर्माण करने से अस्पताल के गेट के पास लगा विद्युत विभाग के ट्रांसफार्मर से कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है।

28/12/2019

मासूम से कुकर्म का प्रयास करने वाले आरोपी को दबोचा

पगारिया थाना क्षेत्र में एक आंगनबाड़ी कार्यकर्ता की सजगता से थाना क्षेत्र में एक 9 वर्षीय मासूम की जान व इज्जत दोनों बच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया।

20/10/2019

चुनाव पारदर्शिता एवं निष्पक्षता से सम्पन्न कराएं

पंचायत आम चुनाव 2020 को पारदर्शिता एवं निष्पक्षता से सम्पन्न कराने के लिए जिला निर्वाचन अधिकारी (कलक्टर) सिद्धार्थ सिहाग की अध्यक्षता में समस्त प्रकोष्ठ प्रभारियों के साथ शुक्रवार को मिनी सचिवालय के सभागार में बैठक आयोजित की गई।

13/12/2019

झालरापाटन में मिले तीन और कोरोना पॉजीटिव

झालावाड़ जिले में फैले कोरोना वायरस संक्रमण के चलते बुधवार को झालरापाटन नगर में 3 और कोरोना संक्रमित रोगी मिले हैं। यह तीनों मंगलवार को मिले संक्रमित के परिजन बताए गए हैं।

06/05/2020

लूट की योजना बनाते 5 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने पेट्रोल पंप की लूट की योजना बनाते 5 कंजरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक देशी कट्टा, दो तलवार, दो मोटर साइकिल सहित कई हथियार बरामद किए।

07/10/2019

श्री वल्लभ पित्ती कारखाने में श्रमिकों को समय पर नहीं मिल रहा वेतन

झालावाड़ के चंद्रावती ग्रोथ सेंटर में धानोदा गांव के समीप चल रही कॉटन इंडस्ट्री श्री वल्लभ पित्ती ग्रुप में लगातार श्रमिकों के शोषण को लेकर आवाजें उठ रही हैं लेकिन प्रबंधन इन सभी बातों को सिरे से नकार रहा है।

24/05/2019

पेट्रोल पंप सेल्समैन ने दैनिक नवज्योति प्रतिनिधि के साथ की बदतमीजी, मामला थाने पहुंचा

डग कस्बे के मध्य स्थित पेट्रोल पम्प पर कार्यरत कर्मचारी ने दैनिक नवज्योति के प्रतिनिधि संजय सिंघल के साथ बाइक में पेट्रोल भरवाने के दौरान बदतमीजी की, बाद में यह मामला पुलिस थाने पहुंचा।

28/09/2019