Dainik Navajyoti Logo
Thursday 28th of May 2020
 
झालावाड

11 हजार केवी लाइन होंगी शिफ्ट, नहीं रहेगा करंट का डर

भैसोदामंडी पंचायत की विभिन्न बस्तियों से निकल रही अत्यंत खतरनाक 11 हजार केवी लाइनों की शिफ्टिंग को लेकर श्निवार को मध्यप्रदेश विद्युत वितरण निगम की टीम द्वारा सर्वें कर एस्टीमेट तैयार किया गया।

29 Feb 01:25 AM

चिकित्सालय में प्रसूता की मौत, परिजनों ने मचाया हंगामा

झालावाड़ के श्री हीरा कुंवर बा जनाना चिकित्सालय में प्रसूता की मौत से गुस्साए परिजनों ने शुक्रवार को जमकर हंगामा बरपा दिया। हंगामे से अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने यहां मोर्चा संभाला।

28 Feb 01:35 AM

क्षतिग्रस्त पुलिया से हादसे का अंदेशा, जान आफत में ...

मनोहरथाना से मध्यप्रदेश के राजगढ़ जाने के लिए राजस्थान की सीमा में स्थित खाताखेड़ी गांव के समीप नदी पर बनी पुलिया काफी क्षतिग्रस्त हो चुकी है, बरसात में हमेशा आवागमन में बहुत बड़ी बाधा उत्पन्न होती है एवं बरसात के समय यह पुलिया अधिकतर समय नदी के पानी में डूबी रहने से क्षतिग्रस्त हो चली है, ऐसे में यहां वाहन चालकों को हमेशा दुर्घटना का अंदेशा बना रहता है, अनेकों बार वाहन चालक चोटिल भी हो चुके।

27 Feb 01:55 AM

गौवंश से भरी पिकअप पकड़ी, तस्कर गिरफ्तार

मनोहरथाना पुलिस ने गौवंश तस्करी की सूचना पर कार्रवाई करते हुए बुधवार को कालिखाड़ डैम की और से आ रही पिकअप को जप्त कर एक तस्कर को दबोचा। पिकअप में आधा दर्जन गौवंश भरे हुए थे।

26 Feb 01:35 AM

गर्मी से पहले आने लगी जलसंकट की आहट

जैसे ही गर्मी का मौसम दस्तक देने लगा है शहर पेयजल समस्याओं की चपेट में आने लगा है। कहीं कम दबाव से पेयजल आपूर्ति हो रही है तो कहीं गंदे पानी की समस्याएं सामने आ रही है।

25 Feb 01:15 AM

अस्पताल व्यवस्था वेंटिलेटर पर, मरीजों पर आई आफत

कस्बे के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रैफरल चिकित्सालय पर डॉक्टर के सात पद स्वीकृत हैं, किंतु वर्तमान में एक गायनिक चिकित्सक कार्यरत है। अन्य विशेषज्ञ चिकित्सकों के नहीं होने से ग्रामीणजनों को 90 किलोमीटर दूर जिला चिकित्सालय जाना को मजबूर एवं 8 माह से सोनोग्राफी मशीन भी खराब है।

23 Feb 01:20 AM

क्षतिग्रस्त नालों को कराया दुरूस्त, मिलेगी राहत

समीपवर्ती भैसोदामंडी पर बने नालों के ढक्कन क्षतिग्रस्त होने से आए दिन वाहनों के दुर्घटनाग्रस्त होने से काफी लम्बे समय से समस्या बनी हुई थी। इस मामले में दैनिक नवज्योति में प्रमुखता से समाचार प्रकाशित करने के बाद अब ग्राम पंचायत की ओर से नालों को दुरूस्त करवाया गया।

22 Feb 01:00 AM

सुबह-सुबह ले शिव का नाम, करले बंदे ये शुभ काम

जिलेभर में महाशिवरात्रि पर्व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। खानपुर केप्रसिद्ध शिवालय सेलीगढ़ी महादेव धाम पर शुक्रवार को श्रद्धालुओं का सैलाब उमड़ पड़ा।

21 Feb 01:20 AM

सड़क पर भरा पानी बना राहगीरों के लिए मुसीबत

समीपवर्ती ग्राम पंचायत मुख्यालय सूमर के आम रास्ते पर लंबे समय से गंदा पानी भरा होने से स्कूली बच्चों ओर ग्रामीणों को आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

19 Feb 01:30 AM

अज्ञात लोगों ने प्लाटेंशन की दीवार तोड़कर बनाया रास्ता

कस्बे के मेला मैदान स्थित अन्न भण्डार के पीछे ग्राम पंचायत के प्लांटेशन के पेड़ों की सुरक्षा के लिए बनी दीवार को कुछ दिन पूर्व अज्ञात लोगों ने क्षतिग्रस्त कर निर्माण सामग्री को खुर्द-बुर्द कर दिया, लेकिन ग्राम पंचायत की ओर से दीवार तोड़ सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने व सामग्री को खुर्द-बुर्द करने वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई।

18 Feb 01:25 AM