Dainik Navajyoti Logo
Sunday 7th of June 2020
 
झालावाड

पिड़ावा में एक और कोरोना पॉजीटिव मिली

झालावाड़ जिले के पिड़ावा कस्बे से सोमवार को एक और कोरोना वायरस संक्रमित महिला मिली है। जिसे झालावाड़ के जिला चिकित्सालय में दाखिल किया गया।

13 Apr 00:00 AM

झालावाड़ जिले में नहीं मिला एक भी कोरोना पॉजीटिव

झालावाड़ जिले में रविवार को जांचे गए कोरोना संदिग्धों के सभी 75 नमूनों की रिपोर्ट नेगेटिव आने से प्रशासन एवं चिकित्सा विभाग ने राहत की सांस ली है। वहीं बूंदी व बारां जिले में एक भी पॉजीटिव सामने नहीं आया है।

12 Apr 00:50 AM

झालावाड़ जिले में मिले दो और कोरोना पॉजीटिव

झालावाड़ मेडिकल कॉलेज में शनिवार को कोरोना टेस्ट के पहले लॉट में 69 नमूनों की जांच की गई, जिसमें दो लोग कोरोना पॉजीटिव पाए गए। यह दोनों व्यक्ति भी पिड़Þावा कस्बे से ही हैं।

11 Apr 00:50 AM

कोविड-19 की जंग में डटे योद्धा, 24 घण्टे दे रहे सेवाएं

जिला कलक्टर सिद्धार्थ सिहाग के निर्देशानुसार कोविड-19 कोराना वायरस नियंत्रण के लिए जिले के तीन जीरो मोबिलिट क्षेत्र पिड़ावा, नहारसिंगी व आवर को ईपी सेन्टर, कन्टेनमेन्ट जॉन व बफ र जोन एवं सम्पूर्ण जिले के शहरी व ग्रामीण क्षेत्र मे सघन सर्वे कार्य लगातार किया जा रहा है।

10 Apr 00:55 AM

पिड़ावा में 10 कोरोना पॉजीटिव मिलने से हड़कंप

झालावाड़ जिले में अब तक कुल 12 मरीज कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं। पिड़ावा में गुरुवार को फिर 10 पॉजीटिव सामने आए। इसी के साथ प्रभावित इलाके में सर्वे के साथ ही सख्ती बढ़ा दी है।

09 Apr 00:35 AM

पिड़ावा में दो कोरोना पॉजीटिव, छबड़ा क्षेत्र भी जीरो मोबिलिटी घोषित

झालावाड़ के एसआरजी चिकित्सालय में भर्ती किए पिड़ावा के तीन कोरोना संदिग्धों में से 2 मरीजों की रिपोर्ट बुधवार को पॉजीटिव आई है। इसके बाद पिड़ावा क्षेत्र व बारां जिले के छबड़ा के कुछ इलाकों को जीरो मोबिलिटी घोषित कर दिया है।

08 Apr 00:55 AM

कोरोना मुक्ति का करें प्रयास, नियंत्रण जरूरी

राजस्थान सरकार द्वारा प्राप्त अधिसूचना के अनुसार विश्व स्वास्थ्य संगठन एवं संयुक्त राष्टÑ द्वारा कोराना वायरस को महामारी घोषित करने के पश्चात् संक्रमण के प्रसार को कम करने के लिए जिले में सीएमएचओ डॉ. साजिद खान द्वारा तबलीगी जमात के आमीर व जिम्मेदारों के साथ बैठक मंगलवार को हुई। इसमें चिकित्सा विभाग से बीसीएमओ डॉ. सुनील मीणा, डॉ. कुलवीर सिंह राजावत, जिला समन्वयक, धनवन्तरी प्रजापति, मेल नर्स हरीश वर्मा उपस्थित थे।

07 Apr 01:05 AM

प्रथम जांच में पिड़ावा के एक परिवार के 3 जने कोरोना पॉजीटिव मिले

झालावाड़ एसआरजी अस्पताल में सोमवार को भर्ती किए 5 लोगों में से 3 जने मंगलवार को स्क्रीनिंग के बाद सामने आई पहली जांच में कोरोना पॉजीटिव पाए है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पिड़ावा निवासी तीन जनों को सोमवार शाम को झालावाड़ अस्पताल लाया गया था, जहां पर उनकी जांच की गई।

07 Apr 00:55 AM

राशन की दुकान मिली बंद, ग्रामीण परेशान

क्षेत्र के कछनारा गांव में जब ग्रामीण राशन लेने गए तो दुकान बंद मिली व एक एक करके सैकड़ों ग्रामीण दुकान पर इकट्ठा हो गए।

06 Apr 01:05 AM

हारेगा कोरोना, आईडीएसपी योद्धा 24 घण्टे है मुस्तैद

जिला कलक्टर सिद्धार्थ सिहाग के निर्देशानुसार राजस्थान सरकार द्वारा प्राप्त अधिसूचना के अनुसार विश्व स्वास्थ्य संगठन एवं संयुक्त राष्टÑ द्वारा कोराना वायरस (कोविड-19) को महामारी घोषित करने के पश्चात् संक्रमण के प्रसार को कम करने के लिए जिले में चिकित्सा विभाग की आईडीएसपी टीम 24 घण्टे 7 दिन इस कार्य में लगी हुई है।

05 Apr 01:45 AM