Dainik Navajyoti Logo
Thursday 28th of May 2020
 
झालावाड

चिकित्सकों ने काली पट्टी बांध जताया विरोध

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मनोहरथाना में चिकित्सकों एवं स्टाफ के साथ कांग्रेस जनप्रतिनिधि द्वारा दुर्व्यवहार को लेकर राजस्थान सेवारत चिकित्सक संघ के आह्वान पर झालावाड़ जिले के चिकित्सकों ने सांकेतिक रूप से काली पट्टी बांधकर नाराजगी व्यक्त करते हुए कार्य किया गया।

20 Apr 23:55 PM

पिड़ावा में दो पॉजीटिव मरीज और मिले

झालावाड़ जिले में शनिवार को दो कोरोना संक्रमित मरीज और पाए गए हैं। यह दोनों मरीज भी झालावाड़ के पिड़ावा कस्बे के हैं।

18 Apr 00:05 AM

सजग व जागरूक रहेंगे तो होंगे कोरोना मुक्त

जिला कलक्टर सिद्धार्थ सिहाग के निर्देशानुसार कोविड-19 कोराना वायरस नियंत्रण हेतु जिले के जीरो मोबिलिट क्षेत्र एवं शहरी व ग्रामीण क्षेत्र में आईएलआई के रोगीयों सर्वे कार्य चल रहा है।

17 Apr 00:45 AM

झालावाड़ में नहीं मिला कोई मरीज

झालावाड़ में कुल 76 संदिग्ध मरीजों के नमूनों की जांच की गई तथा गुरुवार को सभी नमूनों की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इस प्रकार झालावाड़ जिले में एक भी कोरोना पॉजीटिव मरीज नहीं आया।

16 Apr 01:15 AM

पिड़ावा में एक और कोरोना पॉजीटिव मिली

झालावाड़ जिले के पिड़ावा कस्बे से सोमवार को एक और कोरोना वायरस संक्रमित महिला मिली है। जिसे झालावाड़ के जिला चिकित्सालय में दाखिल किया गया।

13 Apr 00:00 AM

झालावाड़ जिले में नहीं मिला एक भी कोरोना पॉजीटिव

झालावाड़ जिले में रविवार को जांचे गए कोरोना संदिग्धों के सभी 75 नमूनों की रिपोर्ट नेगेटिव आने से प्रशासन एवं चिकित्सा विभाग ने राहत की सांस ली है। वहीं बूंदी व बारां जिले में एक भी पॉजीटिव सामने नहीं आया है।

12 Apr 00:50 AM

झालावाड़ जिले में मिले दो और कोरोना पॉजीटिव

झालावाड़ मेडिकल कॉलेज में शनिवार को कोरोना टेस्ट के पहले लॉट में 69 नमूनों की जांच की गई, जिसमें दो लोग कोरोना पॉजीटिव पाए गए। यह दोनों व्यक्ति भी पिड़Þावा कस्बे से ही हैं।

11 Apr 00:50 AM

कोविड-19 की जंग में डटे योद्धा, 24 घण्टे दे रहे सेवाएं

जिला कलक्टर सिद्धार्थ सिहाग के निर्देशानुसार कोविड-19 कोराना वायरस नियंत्रण के लिए जिले के तीन जीरो मोबिलिट क्षेत्र पिड़ावा, नहारसिंगी व आवर को ईपी सेन्टर, कन्टेनमेन्ट जॉन व बफ र जोन एवं सम्पूर्ण जिले के शहरी व ग्रामीण क्षेत्र मे सघन सर्वे कार्य लगातार किया जा रहा है।

10 Apr 00:55 AM

पिड़ावा में 10 कोरोना पॉजीटिव मिलने से हड़कंप

झालावाड़ जिले में अब तक कुल 12 मरीज कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं। पिड़ावा में गुरुवार को फिर 10 पॉजीटिव सामने आए। इसी के साथ प्रभावित इलाके में सर्वे के साथ ही सख्ती बढ़ा दी है।

09 Apr 00:35 AM

पिड़ावा में दो कोरोना पॉजीटिव, छबड़ा क्षेत्र भी जीरो मोबिलिटी घोषित

झालावाड़ के एसआरजी चिकित्सालय में भर्ती किए पिड़ावा के तीन कोरोना संदिग्धों में से 2 मरीजों की रिपोर्ट बुधवार को पॉजीटिव आई है। इसके बाद पिड़ावा क्षेत्र व बारां जिले के छबड़ा के कुछ इलाकों को जीरो मोबिलिटी घोषित कर दिया है।

08 Apr 00:55 AM