Dainik Navajyoti Logo
Thursday 28th of May 2020
 
झालावाड

खदान ढहने से एक की मौत, तीन घायल

बकानी क्षेत्र के गरबाडा ग्राम पंचायत के देवरी गांव में मिट्टी की खुदाई करते हुए ऊपर से मिट्टी गिरने से रविवार शाम तीन व्यक्ति गंभीर घायल हुए। जिसमें एक को जिला चिकित्सालय झालावाड़ रैफर किया। एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हुई।

03 May 01:15 AM

कोविड-19 से बचाव के लिए रैण्डम सैम्पलिंग

जिला कलक्टर सिद्धार्थ सिहाग के निर्देशानुसार जिले में कोविड-19 कोरोना वायरस के संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए बचाव व एहतियात के तौर पर रैण्डम सेम्पलिंग करवाई जा रही है। रैंडम सेम्पलिंग में पॉजीटिव आए व्यक्ति के सम्पर्क में आए व्यक्तियों की सैम्पलिंग की जा रही थी। अब कंटेंमेंट जोन क्षेत्र में रहने वाले 20 प्रतिशत व्यक्तियों की भी रैण्डम सेम्पलिंग की जाएगी, ताकि कोरोना वायरस के संक्रमण पर नियंत्रण पाया जा सके।

02 May 00:25 AM

एलएन मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल में इलाज के लिए मांगा शुल्क

कोरोना संक्रमण के चलते झालावाड़ में जिला प्रशासन द्वारा अधिग्रहित निजी अस्पताल एलएन मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल में बीती रात पैसे लेकर इलाज करने का मामला सामने आया है।

01 May 00:30 AM

अब चिकित्सा सुविधाएं पहुंची सबके द्वार

राज्य के कर्फ्यू ग्रस्त इलाकों, कोरोना संक्रमण के हॉट स्पॉट, लॉक डाउन से प्रभावित क्षेत्र तथा कोरोना संक्रमण से प्रभावित उपखण्ड मुख्यालयों में कोविड-19 के अतिरिक्त अन्य बीमारीयां किडनी, हाईपरटेन्शन, डायबिटीज, खांसी-जुकाम, बुखार आदि के मरीजों तथा गर्भवती महिलाओं को चिकित्सा केन्द्र पहुंचने में असुविधा हो रही है।

30 Apr 01:05 AM

कोरोना योद्धाओं ने जीती जंग, पांच रोगी डिस्चार्ज

पिड़ावा कस्बे के दलेलपुरा क्षेत्र के कोविड -19 के मरीजों की द्वितीय रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद बुधवार को मिनी सचिवालय के सभागार से जिला कलक्टर सिद्धार्थ सिहाग एवं जिला पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी की उपस्थिति में 5 रोगमुक्त व्यक्तियों को डिस्चार्ज किया गया।

29 Apr 01:10 AM

जिला कलक्टर ने किया बॉर्डर का निरीक्षण

जिला कलक्टर इंद्रजीत सिंह राव ने मंगलवार को क्षेत्र के बॉर्डर पर जाकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। कस्बा थाना से आगे मध्य प्रदेश के बॉर्डर पर जाकर कलक्टर राव, पुलिस अधीक्षक रवि सरवाल ने पुलिस चौकी का निरीक्षण करके निर्देशित किया।

28 Apr 01:05 AM

नगर परिषद् झालावाड़ क्षेत्र जीरो मोबिलिटी घोषित

नगर परिषद् झालावाड़ के धाकड़ छात्रावास व उसके पीछे का सम्पूर्ण क्षेत्र व लक्ष्मण सिंह धाभाई का फार्म हाऊस एवं लक्ष्मण सिंह धाभाई के फार्म हाऊस से आरटीओ आॅफिस, आरटीओ आॅफिस से लोधा छात्रावास व बीच के सम्पूर्ण क्षेत्र को जिला कलक्टर सिद्धार्थ सिहाग ने जीरो मोबिलिटी क्षेत्र घोषित किया।

27 Apr 00:15 AM

16 हजार लीटर वॉश नष्ट की, आरोपी फरार

आबकारी विभाग व पुलिस ने आबकारी अधिकारी देवेंद्र दशोरा के नेतृत्व में कार्यवाही करते हुए रविवार को क्षेत्र के कोलवा कंजर बस्ती के समीप नदी में करीब 16 हजार लीटर वॉश नष्ट की। आरोपी पुलिस को देख मौके से फरार हो गए।

26 Apr 00:55 AM

चार अभियुक्त गिरफ्तार, 5000 लीटर वॉश नष्ट

झालावाड़ जिले में भवानीमंडी पुलिस ने गुरूवार अवैध देशी हथकढ़ शराब तस्करी करने वालों के खिलाफ तीन विभिन्न स्थानों पर कार्यवाही की।

23 Apr 01:25 AM

झालावाड़ में संक्रमण का कोई केस नहीं

कोटा में कोरोना संक्रमण का आंकड़ा बढ़कर 108 पहुंच गया है। कोरोना हॉटस्पॉट इलाके के मकबरा थाने के पुलिसकर्मी के बाद अब मोखापड़ा निवासी एक होमगार्ड भी कोरोना पॉजिटिव मिला है। वहीं झालावाड़ में मेडिकल कॉलेज अस्पताल में मंगलवार को करीब 72 सैंपलों की जांच की गई, जिसमें सभी नेगेटिव मिली है।

21 Apr 00:45 AM