Dainik Navajyoti Logo
Sunday 7th of June 2020
 
झालावाड

781 लोगों की स्क्रीनिंग, 25 की रिपोर्ट नेगेटिव

झालावाड़ जिले के सुनेल में एक कोरोना पॉजिटिव के आने के बाद से ही चिकित्सा विभाग भी पूरी तरह अलर्ट हो गया है। यहां पर सुरक्षा व निगरानी बढ़ा दी है।

22 May 00:55 AM

विवाहिता ने कीटनाशक का किया सेवन, भर्ती कराया

देवरी निवासी विवाहिता ने गांव के ही एक जने से तंग आकर अपनी जीवन लीला समाप्त करने के लिए गुरूवार को नशीले पदार्थ कीटनाशक का सेवन कर लिया। गंभीर हालत होने पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बकानी से उसे जिला चिकित्सालय रैफर किया।

21 May 01:10 AM

संकट की घड़ी में जरूरतमंदों के लिए बढ़े हाथ

जिले में कोरोना वायरस के चलते सभी लोगों का जीवन काफी प्रभावित हुआ है। ऐसे में कई लोग मदद को आगे आ रहे है।

20 May 01:35 AM

विवाहिता की हत्या का आरोपी पति गिरफ्तार

क्षेत्र के टोकड़ा डेरे में गत 11 मई रात्रि को दहेज प्रताड़ना के चलते विवाहिता ज्योति की मौत के मामले में पुलिस ने मंगलवार को आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया।

19 May 01:10 AM

खानपुर में पॉजिटिव आने से मचा हड़कंप

खानपुर कस्बे में पहला कोरोना पोजिटिव रोगी मिलने की खबर से रविवार को कस्बे सहित पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।

17 May 01:30 AM

कोविड-19 की जंग में जुटे हुए है कोरोना योद्धा

जिले में कोरोना संकट को देखते हुए क्षेत्र में लोगों को जागरूक करने के साथ -साथ चिकित्साकर्मी घर-घर जाकर सर्वे करने में जुटे हुए है।

16 May 00:00 AM

महिला मिली पॉजीटिव, समीधि में बरती सतर्कता

कोटा में कोरोना संक्रमित मरीजों के मिलने का क्रम लगातार जारी है। साजीदेहड़ा में कोरोना का वायरस पहुंच गया है। हालांकि गुरुवार को एक ही कोरोना संक्रमित महिला सामने आई है। झालावाड़ में सभी रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

14 May 01:30 AM

व्यर्थ बह रहा अमृत, कैसे बुझेगी प्यास

कस्बे के कई मोहल्लों में जहां लोगों को भीषण गर्मी में पेयजल संकट का सामना करना पड़ रहा है वहीं दूसरी ओर कई उपभोक्ता घरों में पानी का एकत्र करने के बाद पानी को बर्बाद करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहें हैं और हजारों लीटर पानी प्रतिदिन बर्बाद हो रहा है। लेकिन, पानी बर्बाद करने वालों के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई नहीं होने से लोग बेपरवाही दिखा रहें हैं।

13 May 00:00 AM

दहेज के लोभ में विवाहिता की हत्या

उपखण्ड क्षेत्र के उन्हैल थाना क्षेत्र के टोकड़ा कंजर डेरे में मंगलवार को दहेज के लोभी पति, ससुर और काका ससुर ने पुत्रवधु की पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी फ रार हो गए।

12 May 01:20 AM

भाजपा नेता श्रीकृष्ण पाटीदार के बेटे समेत दो के खिलाफ अपहरण व दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज

युवती के अपहरण के बाद नशीले इंजेक्शन लगाकर दुष्कर्म करने के मामले में झालावाड़ के वरिष्ठ भाजपा नेता श्रीकृष्ण पाटीदार के पुत्र श्याम पाटीदार के विरुद्ध सोमवार को महिला थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज हुई है।

11 May 00:00 AM