Dainik Navajyoti Logo
Sunday 7th of June 2020
 
झालावाड

सरकारी भवन बना डस्टबिन, लगे कचरे के ढेर

कस्बे में तहसील रोड स्थित विद्युत विभाग के खाली परिसर में इन दिनों गंदगी के ढेर से मोहल्लेवासी खासे परेशान हैं। यहां पूर्व में ग्राम पंचायत द्वारा एक दो बार सफाई भी कराई है, किंतु बाउंड्री नहीं होने से वापस यहां कचरे का अंबार लग जाता है। जिसकी बदबू से पूरे मोहल्लेवासी परेशान रहते हैं।

02 Feb 00:50 AM

बाइक भिड़ंत में दो जने गंभीर घायल

नगर थाना क्षेत्र के पट्टी तिराहे के यहां आमने-सामने मोटरसाइकिल भिड़ंत में दो जने गंभीर घायल हो गए। जिन्हें मनोहरथाना चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार बाद झालावाड़ रैफर किया।

01 Feb 01:35 AM

दरवाजा चोरी के तीन आरोपी गिरफ्तार

डग कस्बे में पुलिस ने कोल्वी स्थित पुरातत्व बौद्धकालिन गुफ ाओं में हुई चोरी के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया।

31 Jan 01:30 AM

महंगाई ने बिगाड़ा घर का बजट

दिनों दिन बढ़ती महंगाई से अब ग्रहणियों का घर का बजट बिगड़ने लग गया है। प्रमुख दालों सहित खाद्य तेल के लगातार बढ़ते दामों ने रसोई का जायका बिगाड़ने में अहम भूमिका निभा रहा है।

30 Jan 01:35 AM

बकानी एवं खानपुर में 83 फीसदी मतदान

पंचायती राज संस्थाओं के तृतीय चरण में बुधवार को पंच एवं सरपंच के पद के लिए पंचायत समिति बकानी एवं खानपुर की 63 ग्राम पंचायतों में मतदान सम्पन्न हुआ।

29 Jan 01:50 AM

लक्ष्य ने अपना लक्ष्य पूर्ण कर युवाओं को दिया सन्देश

भवानीमंडी नगर के एक छात्र ने अपने शौक को एक अभियान व जूनून बनाकर बालकों व युवाओं में एक नई मिसाल पेश की हैं। मतदाताओं को जागरूक करने की प्रेरणा लक्ष्य ने अपने दादा रामरतन गुप्ता से ली थी।

28 Jan 01:15 AM

कार का टायर फटा, दो जनों की मौत

कस्बे के मध्य से गुजर रहे देवली-अरनिया स्टेट हाईवे पर सोमवार सुबह पौने 12 बजे करीब बोलेरो गाड़ी का पिछला टायर फटने के कारण बौलेरो गाड़ी अनियंत्रित होकर रोड के पास चार-पांच पल्टी खाती हुई खेत में जाकर पलट गई। गाड़ी में सवार लोगों में से एक महिला की पनवाड़ अस्पताल में तो दूसरी महिला को कोटा ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई।

27 Jan 01:30 AM

कवि सम्मेलन में कवियों ने सुनाए गीत गजल

खानपुर में बंगाली बाबा के मेले के मौके पर शुक्रवार रात को पंचायत समिति परिसर में ग्राम पंचायत की ओर से अखिल भारतीय कवि सम्मेलन का आयोजन किया गया।

25 Jan 00:35 AM

अस्पताल खुद बीमार, कैसे मिलेगा उपचार

खानपुर में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चिकित्सकों की कमी से जूझ रहा है। ऐसे में रोगियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। अस्पताल में होने वाली जांचें देरी से मिलने से रोगी भटकने पर मजबूर हो रहें हैं।

24 Jan 01:30 AM

पिता की हत्या के मामले में जांच शुरू, शव सौंपा

झालावाड़ जिले के डग कस्बे में पिता की हत्या करने के मामले में पुलिस ने अनुसंधान शुरु कर दिया है। वहीं अधेड़ के शव का गुरुवार को पोस्टमार्टम करा परिजनों को सुपुर्द किया।

23 Jan 01:15 AM