Dainik Navajyoti Logo
Sunday 7th of June 2020
 
झालावाड

यह भी पढ़ें:

झालावाड़ में औसत से अधिक बरसे मेघ

झालावाड़ जिले में अच्छी बारिश के चलते इस बार सभी बांध लबालब हो चुके हैं। लगभग सभी क्षेत्रों में औसत से अधिक बरसात हो चुकी हैं। झालावाड़ शहर में सबसे कम 722 एमएम तथा डग में सबसे अधिक 1976 एमएम बरसात रिकॉर्ड की गई है।

29/08/2019

प्लाट विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट

झालावाड़ शहर में ईदगाह रोड पर कश्यप कॉलोनी में दो पक्षों में कब्जे के प्लाट को लेकर हुए विवाद के चलते मारपीट हो गई। जिसमें दोनों पक्षों की तरफ से मामला दर्ज करवाया गया है।

18/10/2019

धरना देकर कहा, परिषद में प्रशासक लगाओं

पूर्व पार्षद अपनी मांगों को लेकर जिला कलक्टर झालावाड़ के कार्यालय के सामने धरने पर बैठे रहे। जो भीषण गर्मी और लू के लपेटों को झेलते हुए डटे हुए है।

11/05/2019

क्षतिग्रस्त पुलिया से हादसे का अंदेशा, जान आफत में ...

मनोहरथाना से मध्यप्रदेश के राजगढ़ जाने के लिए राजस्थान की सीमा में स्थित खाताखेड़ी गांव के समीप नदी पर बनी पुलिया काफी क्षतिग्रस्त हो चुकी है, बरसात में हमेशा आवागमन में बहुत बड़ी बाधा उत्पन्न होती है एवं बरसात के समय यह पुलिया अधिकतर समय नदी के पानी में डूबी रहने से क्षतिग्रस्त हो चली है, ऐसे में यहां वाहन चालकों को हमेशा दुर्घटना का अंदेशा बना रहता है, अनेकों बार वाहन चालक चोटिल भी हो चुके।

27/02/2020

कीचड़ से सनी पगडंडी, राह हुई मुश्किल

पंचायत समिति क्षेत्र की ग्राम पंचायत ठीकरिया के मानपुरा जाने वाले 3 किलोमीटर रास्ते पर कीचड़ व गड्ढे होने से ग्रामीणों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

05/10/2019

अवैध संबंध बने हत्या का कारण

जावर थाना क्षेत्र के बरूबेह गांव में मिले नर कंकाल के मामले की गुत्थी सुलझाते हुए पुलिस ने मृतक की पत्नी कृष्णा व भतीजे मुकेश को दबोच लिया। दोनों के बीच अवैध संबंध ही युवक की हत्या का कारण बना।

07/09/2019

आसमां भी रोया गणपति की विदाई में

अनंत चतुर्दशी के मौके पर झालावाड़ शहर में झांकियों का जुलूस बड़ी ही धूमधाम से निकाला गया। जुलूस की शुरूआत झालावाड़ के बस स्टैंड से हुई।

12/09/2019