Dainik Navajyoti Logo
Sunday 7th of June 2020
 
झालावाड

यह भी पढ़ें:

समर्थकों में हुई झड़प, पथराव में सीआई घायल

मनोहरथाना क्षेत्र के खाताखेड़ी ग्राम पंचायत में रविवार को सरपंच चुनाव में विजय प्रत्याशी एवं विपक्ष प्रत्याशी समर्थकों में कहासुनी हो गई। इस दौरान समर्थकों में झड़प के बाद हुए पथराव में मनोहरथाना थाना प्रभारी अजीत मेघवंशी घायल हो गए।

19/01/2020

पिड़ावा में 10 कोरोना पॉजीटिव मिलने से हड़कंप

झालावाड़ जिले में अब तक कुल 12 मरीज कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं। पिड़ावा में गुरुवार को फिर 10 पॉजीटिव सामने आए। इसी के साथ प्रभावित इलाके में सर्वे के साथ ही सख्ती बढ़ा दी है।

09/04/2020

एक सप्ताह से लीकेज पाइप लाइन को किया दुरूस्त

चौमहला कस्बे के वार्ड 2 में जलदाय विभाग की पाइप लाइन से अब पानी का रिसाव बंद हो गया है। गत 8 फ रवरी को ग्राम पंचायत कोलवी उर्फ मंडी राजेंद्रपुर में हो रही गंदे बदबूदार पानी की आपूर्ति की खबर प्रमुखता से प्रकाशित होने के बाद प्रशासन हरकत में आया।

12/02/2020

गांधी कार्नर में दिखा गांधी जीवन और दर्शन

मिनी सचिवालय स्थित सूचना एवं जनसम्पर्क कार्यालय झालावाड़ में मंगलवार को राष्टÑपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयन्ती के उपलक्ष्य में महात्मा गांधी कार्नर का शुभारंभ जिला पर्यटन विकास समिति के सचिव ओम पाठक एवं जिला ओलम्पिक संघ अध्यक्ष दिनेश सक्सेना ने किया गया।

01/10/2019

सुबह-सुबह ले शिव का नाम, शिव आएंगे तेरे काम...

सावन का पावन महीना भगवान शिव की अराधना के रूप में जाना जाता है। झालावाड़ में सावन के द्वितीय सोमवार को त्रिलोकेश्वर शिव मन्दिर पर शिव भक्तों का सैलाब उमड़ पड़ा।

29/07/2019

बाढ़ से हुए नुकसान का केंद्रीय दल ने लिया जायजा

केंद्रीय आपदा प्रबंधन दल के सदस्य मंगलवार को खानपुर क्षेत्र में हाल की बाढ़ में हुए नुकसान का जायजा लेने पहुंचे। इस दौरान दल के सदस्यों ने पंचायत समिति सभागार में बैठक लेकर जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों से बाढ़ से हुए नुकसान की जानकारी ली। इसके अलावा दल के सदस्यों ने कस्बे में बाढ़ से ढहे मकानों का जायजा लिया।

03/09/2019

यह कैसा नर्सिंग सेवा का पाठ, कॉलेज में फायर एनओसी तक नहीं

झालावाड़ शहर में संचालित हो रहे पीपीपी मोड के नर्सिंग कॉलेज झालावाड़ नर्सिंग कॉलेज में नियमों की अनदेखी की जा रही है। एक साल से संचालित हो रहे झालावाड़ नर्सिंग कॉलेज में अभी तक फायर एनओसी तक नहीं है।

24/07/2019