Dainik Navajyoti Logo
Friday 17th of January 2020
 
झालावाड

कुल्हाड़ी से पुत्र की निर्मम हत्या कर कलयुगी पिता फरार

Tuesday, June 04, 2019 01:10 AM
पिड़ावा सीएचसी की मोर्चरी में रखा शव।

पिड़ावा। झालावाड़ जिले के पिड़ावा क्षेत्र के धतुरिया कला गांव में सोमवार देर रात मामूली बात पर एक पिता के अपने ही पुत्र की कुल्हाड़ी से निर्मम हत्या कर फरार होने का मामला सामने आया है। 

पिड़ावा थाना क्षेत्र के धतूरिया कला गांव निवासी रामलाल नायक व उसके पुत्र मथुरा लाल के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। जिसमें बाप ने पुत्र के सिर पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़  वार किए। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 

बाद में वारदात को अंजाम देकर पिता मौके से फ रार हो गया। पिड़ावा पुलिस ने पिड़ावा सीएचसी पर शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। पिड़ावा पुलिस ने आरोपी पिता की तलाश में टीमें गठित की है।
यह भी पढ़ें:

गांव में घुसा मगरमच्छ, मचा हड़कम्प

कस्बे के समीपवर्ती आकोदिया पंचायत के सारोला भणग्याखेडी गांव में गुरुवार रात तालाब से निकलकर करीब चार फीट लम्बा एक मगरमच्छ गांव में घूस गया। जिसके कारण ग्रामीणों मे दशहत फैल गई।

22/11/2019

सार संभाल के अभाव में जर्जर हो रहे सरकारी भवन

कस्बे में आधा दर्जन से भी अधिक खाली सरकारी भवन सार संभाल के अभाव में विरान और जर्जर होने की कगार पर है। जिससे मोहल्लेवासी परेशान है। वहीं अब ये असामाजिक तत्वों की आरामगाह बनते जा रहे है। लेकिन इन पर विभागीय अधिकारी कोई ध्यान नहीं दे रहे है।

27/05/2019

अस्थाई सब्जी के ठेलों से सड़कों पर जाम, राहगीर परेशान

कस्बे में ग्राम पंचायत के पास सड़क पर अस्थाई लगे सब्जी के ठेलों से प्रतिदिन दिनभर में घंटों तक जाम की स्थिति रहती है। सड़क से गुजरने वाले बड़े वाहनों से लगने वाले जाम वाहनों के शोर व प्रदूषण से आमजन परेशान है।

29/05/2019

बाढ़ से हुआ नुकसान, पहुंचाएं राहत

झालावाड़ के बाढ़ ग्रस्त डूब क्षेत्र में आए खण्डिया कॉलोनी निवासियों ने सोमवार को मिनी सचिवालय पहुंचकर जिला कलक्टर को एक ज्ञापन देकर कालीसिंध नदी से आई बाढ़ से हुए नुकसान का मुआवजा दिलाने की मांग की।

16/09/2019

सर्दी के तीखे रहे तेवर तो रबी फसल में पड़ जाएगा पाला

झालावाड़ में सर्दी के तेवर अगर ऐसे ही बने रहे तो फ सलों पर भारी पड़ेंगे। झालावाड़ जिले में तापमान 2 डिग्री सेल्सियस के आसपास पहुंच गया और पानी पर सुबह के समय हल्की बर्फ की परत महसूस की जा सकती है। ऐसे में सर्दी के यही तेवर रहे तो एक पखवाड़े बाद रबी फसलों में पाला मारने से खासे नुकसान की आशंका बन जाएगी। जिससे उत्पादन घटने की आशंका रहेगी।

31/12/2019

जिला कलक्टर ने ग्राम बोरदा में की जनसुनवाई

पंचायत समिति झालरापाटन की ग्राम पंचायत बोरदा में शुक्रवार को जिला कलक्टर सिद्धार्थ सिहाग की अध्यक्षता में जनसुनवाई कार्यक्रम आयोजित किया गया।

02/06/2019

बारिश से खेत हुए जलमग्न, किसान चिंतित

तीन दिन तक लगातार हुई बरसात से खेत जलमग्न हो गए खेतों में पानी भरा रहने से फ सलों का नुकसान हो रहा है तथा हवा चलने से मक्का की फ सल आड़ी पड़ गई है।

18/08/2019