Dainik Navajyoti Logo
Saturday 15th of August 2020
Dainik Navajyoti
 
झालावाड

कुल्हाड़ी से पुत्र की निर्मम हत्या कर कलयुगी पिता फरार

Tuesday, June 04, 2019 01:10 AM
पिड़ावा सीएचसी की मोर्चरी में रखा शव।

पिड़ावा। झालावाड़ जिले के पिड़ावा क्षेत्र के धतुरिया कला गांव में सोमवार देर रात मामूली बात पर एक पिता के अपने ही पुत्र की कुल्हाड़ी से निर्मम हत्या कर फरार होने का मामला सामने आया है। 

पिड़ावा थाना क्षेत्र के धतूरिया कला गांव निवासी रामलाल नायक व उसके पुत्र मथुरा लाल के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। जिसमें बाप ने पुत्र के सिर पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़  वार किए। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 

बाद में वारदात को अंजाम देकर पिता मौके से फ रार हो गया। पिड़ावा पुलिस ने पिड़ावा सीएचसी पर शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। पिड़ावा पुलिस ने आरोपी पिता की तलाश में टीमें गठित की है।
यह भी पढ़ें:

अस्थाई सब्जी के ठेलों से सड़कों पर जाम, राहगीर परेशान

कस्बे में ग्राम पंचायत के पास सड़क पर अस्थाई लगे सब्जी के ठेलों से प्रतिदिन दिनभर में घंटों तक जाम की स्थिति रहती है। सड़क से गुजरने वाले बड़े वाहनों से लगने वाले जाम वाहनों के शोर व प्रदूषण से आमजन परेशान है।

29/05/2019

झालावाड़ के कन्या महाविद्यालय में NSUI और स्नातकोत्तर महाविद्यालय में ABVP की जीत

राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय झालावाड़ में एबीवीपी के पूरे पैनल ने जीत हासिल की है।

28/08/2019

व्यर्थ बह रहा अमृत, कैसे बुझेगी प्यास

कस्बे के कई मोहल्लों में जहां लोगों को भीषण गर्मी में पेयजल संकट का सामना करना पड़ रहा है वहीं दूसरी ओर कई उपभोक्ता घरों में पानी का एकत्र करने के बाद पानी को बर्बाद करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहें हैं और हजारों लीटर पानी प्रतिदिन बर्बाद हो रहा है। लेकिन, पानी बर्बाद करने वालों के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई नहीं होने से लोग बेपरवाही दिखा रहें हैं।

13/05/2020

सांसद दुष्यंत सिंह ने सुनी जन समस्याएं

झालावाड़-बारां सांसद दुष्यंत सिंह ने रविवार को डग विधानसभा के चौमहला का दौरा किया, यहां सत्यनारायण मन्दिर परिसर में कार्यकर्ताओं से रूबरू होकर उनकी समस्याएं सुनी।

19/07/2020

नदी में डूबने से किशोर की मौत

क्षेत्र के गांव आंवलहेडा निवासी एक किशोर की नदी में डूबने से मौत हो गई। जिससे पुरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई।

05/08/2019

झालरापाटन में अधेड़ कोरोना पॉजीटिव मिला

झालावाड़ के बाद अब झालरापाटन में भी कोरोना पॉजीटिव मिला है। मंगलवार को झालरापाटन का एक अधेड़ व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया गया।

05/05/2020

पैर फिसलने से युवक नदी में डूबा

भवानीमंडी थाना क्षेत्र के युवक सुनेल के पास आहू नदी के एनीकट को कूदकर पार कर रहा था। जो पैर फिसलने से नदी में गिर गया। नदी में तेज बहाव के चलते वह डूब गया। एनडीआरएफ की टीम युवक की तलाश में जुट गई।

23/09/2019