Dainik Navajyoti Logo
Sunday 7th of June 2020
 
झालावाड

यह भी पढ़ें:

विवाद के बाद हटाई दुकानें, कार्रवाई की

झालरापाटन मेले में इस बार दुकान की नीलामी निरस्त हो जाने के बाद भी दुकानदार ने उसी भूखंड पर अपनी दुकान बना ली तथा मेला प्रशासन ने भी उसको नहीं रोका, बाद में मेला प्रशासन उस भूखंड की बोली लगवाता रहा।

17/11/2019

झालावाड़ के कन्या महाविद्यालय में NSUI और स्नातकोत्तर महाविद्यालय में ABVP की जीत

राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय झालावाड़ में एबीवीपी के पूरे पैनल ने जीत हासिल की है।

28/08/2019

निजी बस पलटी, 15 जने घायल

झालावाड़ के असनावर थाना क्षेत्र में गुरुवार शाम को हुई बस दुर्घटना में 15 लोग घायल हो गए। जिसमें से सात जनों की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों को झालावाड़ के एसआरजी चिकित्सालय में भर्ती करवाया। जहां घायलों का उपचार जारी है।

10/10/2019

साढ़े आठ लाख के गहने और 47 हजार नगदी ले उड़े चोर

कस्बे में गुरुवार रात्रि अज्ञात चोरों ने मुख्य बाजार में स्थित पेट्रोल पम्प मालिक के मकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोरों ने घर में रखे नगदी व गहने सहित करीब साढ़े आठ लाख रुपए के माल पर हाथ साफ कर दिया।

14/06/2019

घर में घुसकर दो बदमाशों ने मारपीट कर नगदी छीनी

चौमहला गंगधार क्षैत्र में इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद है। पुलिस इन पर अंकुश लगाने में सफल नहीं हो पा रही है। गत रात्रि कस्बे के कुंडला रोड निवासी बुजुर्ग व्यापारी के घर में घुस अज्ञात दो बदमाशों ने मारपीट कर नगदी छीनी तथा जान से मारने की कोशिश की।

26/05/2019

15 साल तक के बच्चों को लगेगा रूबेला-खसरे का टीका

प्रदेश के साथ ही जिले में भी रुबेला और खसरा रोग से बचाने के लिए बच्चों को नि:शुल्क टीके लगाए जाएंगे। इसके लिए खसरा-रुबेला (एमआर) के टीके बच्चों को लगाए जाएंगे। मिजल्स रुबेला अभियान के तहत टीका नौ माह से 15 साल तक के उम्र के सभी बच्चों को सभी स्कूलों, सामुदायिक केंद्रों व आंगनबाड़ी केंद्रों पर लगाया जाएगा। टीका उन बच्चों को भी लगाया जाएगा। इसे लेकर सोमवार को प्रशिक्षण कार्यशाला का आयोजन निजी होटल में किया।

06/05/2019

महिला पर्यवेक्षक को आठ हजार की रिश्वत लेते दबोचा

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने महिला एवं बाल विकास विभाग की महिला पर्यवेक्षक को बुधवार को 8000 रूपए की रिश्वत के साथ गिरफ्तार किया है। यह राशि पोषाहार के बिल के भुगतान के लिए कमीशन के रूप में लिए जाने की बात सामने आई है। आरोपित के मकान की तलाशी के दौरान 11 लाख 64 हजार 710 नगद तथा 10 लाख रुपए मूल्य का 385 ग्राम सोना भी बरामद हुआ है।

26/06/2019