Dainik Navajyoti Logo
Sunday 7th of June 2020
 
झालावाड

यह भी पढ़ें:

धर्मशाला पर लटका ताला, ठिठुर रहे तीमारदार

राजकीय चिकित्सालय भवानीमंडी में आने वाले मरीजों के तीमारदार कड़ाके की ठंड में रात गुजारने को मजबूर हो रहे है। वहीं चिकित्सालय प्रभारी की अनदेखी से यहां इनके लिए बनी धर्मशाला पर ताला लटका हुआ है।

06/12/2019

तीन घंटे, तीन विधायक पुलिस थाने पर डटे रहे, सीआई पर मुकदमा दर्ज

मनोहरथाना में 3 दिन पूर्व बड़ वाले गणेश केयहां झांकी सजाते हुए चार आयोजनकर्ताओं के साथ मारपीट मामले में सीआई और पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर बुधवार को रामगंजमंडी विधायक समेत तीन विधायक पुलिस थाने पर तीन घंटे तक डटे रहे। प्रतिनिधिमंडल के चक्काजाम करने की चेतावनी देने के बाद सीआई और अन्य पुलिसकर्मियों के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज किया गया।

04/09/2019

लूट की योजना बनाते 5 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने पेट्रोल पंप की लूट की योजना बनाते 5 कंजरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक देशी कट्टा, दो तलवार, दो मोटर साइकिल सहित कई हथियार बरामद किए।

07/10/2019

रैली निकाल दिया एमआर टीका लगाने का संदेश

मीजल्स-रूबेला टीकाकरण अभियान के सफल क्रियान्वयन के लिए जिले के सभी चिकित्सा संस्थानों द्वारा मीजल्स-रुबेला टीकाकरण जागरुकता रैलियों का आयोजन किया गया। रैलियों में जिले के विद्यालय के छात्रों, स्काउट, शिक्षक एवं चिकित्सा विभाग के कर्मचारी एवं अधिकारियों ने भाग लिया।

20/07/2019

नगर परिषद् झालावाड़ क्षेत्र जीरो मोबिलिटी घोषित

नगर परिषद् झालावाड़ के धाकड़ छात्रावास व उसके पीछे का सम्पूर्ण क्षेत्र व लक्ष्मण सिंह धाभाई का फार्म हाऊस एवं लक्ष्मण सिंह धाभाई के फार्म हाऊस से आरटीओ आॅफिस, आरटीओ आॅफिस से लोधा छात्रावास व बीच के सम्पूर्ण क्षेत्र को जिला कलक्टर सिद्धार्थ सिहाग ने जीरो मोबिलिटी क्षेत्र घोषित किया।

27/04/2020

सहायक बैंक मैनेजर और दलाल को रिश्वत लेते दबोचा

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की टीम ने बुधवार को कस्बे के झालावाड़ रोड पर स्थित सेंट्रल बैंक आॅफ इंडिया के सहायक ब्रांच मैनेजर और एक दलाल को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

03/06/2020

झालरापाटन में 69 मरीज मिले, बूंदी में मुंबई से आया संक्रमण

झालावाड़ जिले के झालरापाटन में कोरोना बेकाबू हो गया है। जिले में बुधवार को 69 और नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं जबकि मंगलवार को 62 संक्रमित मरीज मिले थे। वहीं बारां में तीन पॉजीटिव मिले। बूंदी जिले के दबलाना थाना क्षेत्र के शंकरपुरा कंजर बस्ती निवासी मुंबई से आई एक बार बाला की बुधवार को कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई। कोटा जिले में बुधवार को कोरोना के 18 नए पॉजीटिव मामले सामने आए हैं।

27/05/2020