Dainik Navajyoti Logo
Friday 17th of January 2020
 
झालावाड

पिकअप व बाइक भिड़ंत में बाइक सवार की मौत

Tuesday, June 25, 2019 00:55 AM
अस्पताल में भर्ती गुमानलाल

डग। झालावाड़ जिले के डग थाना क्षेत्र के घाटी गांव निवासी गुमानलाल पिता माधौलाल मेहर 24 वर्ष की पिकअप वाहन से भिड़ंत में मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार गुमानलाल डग से अपने गांव घाटी जा रहा था और दूसरी और से एक पिकअप आ रही थी। जिनकी आमने सामने की भिड़ंत हो गई। मौके से 108 की मदद से घायल को डग चिकित्सालय लाए, जहां डॉक्टरों ने जांच की, जिसमें सिर पर गंभीर चोट लगने से मौत हो गई।
 
सूचना के बाद घाटी गांव से मृतक की विधवा मां व पत्नी अपनी छोटी बच्ची के साथ विलाप करती हुई डग अस्पताल पहुंची। वहीं ग्रामीणों की सहायता से परिजनों को ढांढस बंधाया। पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के सुपूर्द किया। 
यह भी पढ़ें:

महिला पर्यवेक्षक को आठ हजार की रिश्वत लेते दबोचा

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने महिला एवं बाल विकास विभाग की महिला पर्यवेक्षक को बुधवार को 8000 रूपए की रिश्वत के साथ गिरफ्तार किया है। यह राशि पोषाहार के बिल के भुगतान के लिए कमीशन के रूप में लिए जाने की बात सामने आई है। आरोपित के मकान की तलाशी के दौरान 11 लाख 64 हजार 710 नगद तथा 10 लाख रुपए मूल्य का 385 ग्राम सोना भी बरामद हुआ है।

26/06/2019

बारिश ने बिगाड़ी सड़कों की सूरत

शहर में इन दिनों बरसात के चलते सड़कों के हाल खराब हैं। मुख्य सड़कें भी अब जवाब देने लगी हैं। सिटी फोरलेन तो अभी नया बना है इसलिए ठीक है लेकिन जैसे ही सिटी फोरलेन से अंदर शहर में घुसते हैं तो सड़के मुंह चिढ़ाने लगती हैं।

20/08/2019

पुलिस का कार्य सेवा और पुण्य का मिश्रण

पुलिस ट्रेनिंग स्कूल झालावाड़ में गुरूवार को प्रशिक्षण प्राप्त कर चुके आरएसी प्रशिक्षु बैच संख्या 14 का दीक्षान्त समारोह महानिरीक्षक पुलिस कोटा रेंज कोटा बिपिन कुमार पाण्डेय के मुख्य आतिथ्य में परेड ग्राउण्ड पुलिस ट्रेनिंग स्कूल झालावाड़ में आयोजित हुआ।

25/07/2019

नुक्कड़ नाटक से लोगों को किया जागरूक

स्वच्छ भारत अभियान के अंतर्गत कस्बे में प्रयास ग्रुप द्वारा चौमहला कस्बे को स्वच्छ रखने को लेकर ग्रुप की महिला सदस्यों व ग्रुप के नन्हें बालक-बालिकाओं ने नुक्कड़ नाटक के माध्यम से लोगों को जागरूक किया गया।

11/08/2019

पुलिया निर्माण के लिए खोदी खाई बनी मुसीबत

कस्बे में सार्वजनिक निर्माण विभाग की ओर से करवाए जा रहे विकास कार्य ठप होने का खामियाजा अब कस्बेवासियों को उठाना पड़ रहा है। आवागमन में असुविधा का सामना करना पड़ रहा है। यहां पुलिया निर्माण के लिए खोदी गई खाई में सोमवार शाम को दो गायें गिर गई। वहीं स्पीड ब्रेकर के अभाव में तेज गति से दौड़ रही बाइक की चपेट में आकर एक बालक घायल हो गया था।

08/05/2019

पीजी में एबीवीपी, गर्ल्स कॉलेज में एनएसयूआई की जीत

झालावाड़ जिले में बुधवार को घोषित छात्रसंघ चुनाव में एबीवीपी ने परचम लहराया। जिले के आठ कॉलेजों में से पांच में एबीवीपी के प्रत्याशियों की जीत हुई। तीन कॉलेजों में एनएसयूआई के अध्यक्ष चुने गए।

28/08/2019

5 किलो 750 ग्राम गांजा सहित एक जना गिरफ्तार

पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ की धरपकड़ अभियान के तहत बकानी में 5 किलो 750 ग्राम गांजा आॅटो में ले जाते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया।

23/06/2019