Dainik Navajyoti Logo
Saturday 15th of August 2020
Dainik Navajyoti
 
झालावाड

पिकअप व बाइक भिड़ंत में बाइक सवार की मौत

Tuesday, June 25, 2019 00:55 AM
अस्पताल में भर्ती गुमानलाल

डग। झालावाड़ जिले के डग थाना क्षेत्र के घाटी गांव निवासी गुमानलाल पिता माधौलाल मेहर 24 वर्ष की पिकअप वाहन से भिड़ंत में मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार गुमानलाल डग से अपने गांव घाटी जा रहा था और दूसरी और से एक पिकअप आ रही थी। जिनकी आमने सामने की भिड़ंत हो गई। मौके से 108 की मदद से घायल को डग चिकित्सालय लाए, जहां डॉक्टरों ने जांच की, जिसमें सिर पर गंभीर चोट लगने से मौत हो गई।
 
सूचना के बाद घाटी गांव से मृतक की विधवा मां व पत्नी अपनी छोटी बच्ची के साथ विलाप करती हुई डग अस्पताल पहुंची। वहीं ग्रामीणों की सहायता से परिजनों को ढांढस बंधाया। पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के सुपूर्द किया। 
यह भी पढ़ें:

नियमित पोषण अपनाने के लिए किया प्रेरित

झालावाड़ जिले के समस्त सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र, प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र, जिला चिकित्सालय एवं शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में सोमवार को प्रधानमंत्री सुरक्षित मातृत्व दिवस अभियान आयोजित किया गया।

10/02/2020

कच्ची सड़क बनी मुसीबत का सबब

समीपवर्ती ग्राम पंचायत मोड़ी (भीमसागर) मुख्यालय के गांव जावरा गांव तक जाने वाले कच्चे रास्ते पर आज तक पक्की सड़क ग्रामीणों को नसीब नहीं हो सकी है। पक्की सड़क नहीं बनने के कारण लोगों को गांव तक पहुंचने में भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

03/08/2019

सहायक बैंक मैनेजर और दलाल को रिश्वत लेते दबोचा

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की टीम ने बुधवार को कस्बे के झालावाड़ रोड पर स्थित सेंट्रल बैंक आॅफ इंडिया के सहायक ब्रांच मैनेजर और एक दलाल को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

03/06/2020

55 किलो डोडा चूरा सहित तीन तस्कर दबोचे

क्षेत्र की जावर पुलिस ने शनिवार देर रात को बेरूबह गांव में गश्त के दौरान मादक पदार्थ के खिलाफ बड़ी कार्रवाई कर 55 किलो 700 ग्राम अवैध डोडा चूरा जप्त क र तीन तस्करों को 85 हजार नगद एवं दो लग्जरी गाड़ियों के साथ गिरफ्तार किया। जिन्हें रविवार को न्यायालय में पेश किया। जहां से तीनों तस्क रों को 4 दिन के रिमांड पर सौंप दिया।

14/06/2020

चिकित्सकों ने काली पट्टी बांध जताया विरोध

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मनोहरथाना में चिकित्सकों एवं स्टाफ के साथ कांग्रेस जनप्रतिनिधि द्वारा दुर्व्यवहार को लेकर राजस्थान सेवारत चिकित्सक संघ के आह्वान पर झालावाड़ जिले के चिकित्सकों ने सांकेतिक रूप से काली पट्टी बांधकर नाराजगी व्यक्त करते हुए कार्य किया गया।

20/04/2020

लोगों को योजनाओं से लाभान्वित करने के लिए कटिबद्ध: रमेश मीणा

खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले तथा जिले के प्रभारी मंत्री रमेशचन्द मीना की अध्यक्षता में गुरूवार को सर्किट हाऊस झालावाड़ में जनसुनवाई का आयोजन किया गया।

05/12/2019

डकैती की योजना बनाते 6 जने गिरफ्तार

गत रात्रि को थाना कोतवाली झालावाड़ पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर झिरनिया घाटी हाईवे कोटा रोड झालावाड़ के पास हथियारों से लैस होकर कोटा रोड हाईवे पर जाने वाले ट्रकों व राहगीरों को लूटने की योजना बना रहे 6 कुख्यात कंजर जाति के बदमाश को गिरफ्तार किया।

08/05/2020