Dainik Navajyoti Logo
Sunday 7th of June 2020
 
झालावाड

यह भी पढ़ें:

नागर समाज ने धूमधाम से मनाई धरणीधर जयंती

खानपुर में नागर धाकड़ समाज की ओर से बुधवार को भगवान धरणीधर की जयंती पर कलश यात्रा निकाली गई। इस दौरान समाज के लोगों ने उत्साह दिखाया।

21/08/2019

व्यापारी और मुनीम से मारपीट, बंद की दुकानें

लॉकडाउन के दौरान खानपुर में रविवार सुबह किराने की दुकान पर जा रहे एक मुनीम के साथ और बाद में किराना व्यापार संघ उपाध्यक्ष के साथ पुलिस द्वारा मारपीट करने और पुलिस की जीप में ले जाने की घटना से व्यापारियों और जनप्रतिनिधियों में रोष फैल गया।

29/03/2020

पिड़ावा में एक और कोरोना पॉजीटिव मिली

झालावाड़ जिले के पिड़ावा कस्बे से सोमवार को एक और कोरोना वायरस संक्रमित महिला मिली है। जिसे झालावाड़ के जिला चिकित्सालय में दाखिल किया गया।

13/04/2020

प्रथम जांच में पिड़ावा के एक परिवार के 3 जने कोरोना पॉजीटिव मिले

झालावाड़ एसआरजी अस्पताल में सोमवार को भर्ती किए 5 लोगों में से 3 जने मंगलवार को स्क्रीनिंग के बाद सामने आई पहली जांच में कोरोना पॉजीटिव पाए है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पिड़ावा निवासी तीन जनों को सोमवार शाम को झालावाड़ अस्पताल लाया गया था, जहां पर उनकी जांच की गई।

07/04/2020

नदी में डूबने से युवक की मौत

दांगीपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम जालमपुरा में भैंसे चराने गए युवक की नदी में डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंपा।

13/07/2019

एलएन मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल में इलाज के लिए मांगा शुल्क

कोरोना संक्रमण के चलते झालावाड़ में जिला प्रशासन द्वारा अधिग्रहित निजी अस्पताल एलएन मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल में बीती रात पैसे लेकर इलाज करने का मामला सामने आया है।

01/05/2020

लापता युवक का शव दूसरे दिन खान में मिला

कस्बे से सोमवार दोपहर बाद लापता युवक सोनू कुमार मित्तल ने देर रात खान में भरे पानी में कूदकर आत्महत्या कर ली। सोनू का शव मंगलवार दोपहर को खानपुर से करीब 15 किमी दूर कोटा जिले के मोईकलां कस्बे के समीप भोजपुरा माताजी मंदिर के रास्ते पर पानी से लबालब खान से बरामद किया। बपावर पुलिस ने मौके से युवक की बाइक, चप्पलें, कपड़ों सहित कपड़े की थैली पर लिखा सुसाइड नोट बरामद किया है।

17/09/2019