Dainik Navajyoti Logo
Sunday 7th of June 2020
 
झालावाड

यह भी पढ़ें:

बाढ़ से हुए नुकसान का केंद्रीय दल ने लिया जायजा

केंद्रीय आपदा प्रबंधन दल के सदस्य मंगलवार को खानपुर क्षेत्र में हाल की बाढ़ में हुए नुकसान का जायजा लेने पहुंचे। इस दौरान दल के सदस्यों ने पंचायत समिति सभागार में बैठक लेकर जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों से बाढ़ से हुए नुकसान की जानकारी ली। इसके अलावा दल के सदस्यों ने कस्बे में बाढ़ से ढहे मकानों का जायजा लिया।

03/09/2019

प्रथम चरण के मतदान में मतदाताओं में दिखा रुझान

पंचायती राज संस्थाओं के सरंपच व वार्ड पंच के पद के लिए शुक्रवार को प्रथम चरण में पंचायत समिति मनोहरथाना, भवानीमण्डी, डग एवं अकलेरा की कुल 100 ग्राम पंचायतों के 388 बूथों पर मतदान सम्पन्न हुआ।

17/01/2020

पुलिया से गिरी कार, दम्पती सहित बच्चे की मौत

चौमहला-मन्दसौर मार्ग पर कुंडला के समीप चम्बल नदी की क्षतिग्रस्त पुल से बुधवार रात एक कार नदी में गिरने से पति-पत्नी व मासूम बच्चे की मौत हो गई। मृतक सेना का जवान था।

26/03/2020

नवरात्रा में पांडालों में गरबा उत्सव की धूम

झालावाड़ जिले में नवरात्र पर्व का रंग लोगों पर खूब चढ़ रहा है। व्रत, पूजन के साथ ही गरबा उत्सव प्रारंभ हो गए हैं। जिले के सभी शहरों के साथ ग्रामीण क्षेत्रों में भी शहर के महिला समूहों में डांडिया उत्सव धूमधाम से मनाया जा रहा है।

03/10/2019

राजस्थान के ये चार 'दिग्गज' दलबदलू होकर लड़ रहे लोकसभा चुनाव

राजस्थान में लोकसभा चुनाव में इस बार करीब चार दलबदलू भी मैदान में हैं। इन दलबदलुओं में बाड़मेर से मानवेंद्र सिंह, झालावाड़ से प्रमोद शर्मा, सीकर से सुभाष महरिया और नागौर से हनुमान बेनीवाल शामिल हैं।

19/04/2019

झालरापाटन में कोरोना विस्फोट, 12 पॉजीटिव मिले

झालावाड़ जिले के झालरापाटन में सोमवार को 12 और नए कोरोना संक्रमित मरीज मिलने से स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन में हड़कंप मच गया। नए मिले मरीजों की संख्या ने प्रशासन की चिंताओं को और बढ़ा दिया। वहीं कोटा शहर में सोमवार को दो नए कोरोना पॉजीटिव मामले सामने आए है।

25/05/2020

संकट की घड़ी में जरूरतमंदों के लिए बढ़े हाथ

जिले में कोरोना वायरस के चलते सभी लोगों का जीवन काफी प्रभावित हुआ है। ऐसे में कई लोग मदद को आगे आ रहे है।

20/05/2020