Dainik Navajyoti Logo
Sunday 7th of June 2020
 
झालावाड

यह भी पढ़ें:

ट्रांसफार्मर बन न जाए हादसे का सबब

पनवाड़ कस्बे के मध्य से गुजर रहे देवली-अरनिया स्टेट हाईवे पर इस समय गुलमोहर चौराहे से बस स्टैण्ड तक एक साइट सीसी सड़क बनाने का कार्य चल रहा है। रोड पर सीसी सड़क का निर्माण करने से अस्पताल के गेट के पास लगा विद्युत विभाग के ट्रांसफार्मर से कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है।

28/12/2019

पूर्व पालिकाध्यक्ष पर फायरिंग मामले में आरोपी की निशानदेही पर हथियार बरामद

भवानीमंडी के पूर्व पालिका अध्यक्ष रामलाल गुर्जर को गोली मारकर घायल कर देने के आरोपी से पुलिस ने चार देशी पिस्टल, दो देशी कट्टा व 10 जिन्दा कारतूस बरामद किए है। पुलिस अब तक इन आरोपियों से पिस्टल, देशी कट्टों सहित नौ हथियार व तीन दर्जन के करीब कारतूस बरामद कर चुकी है।

03/06/2019

नशे के दुष्परिणामों को लेकर किया जागरुक

झालावाड़ में अखिल विश्व गायत्री परिवार शांतिकुंज के तत्वावधान में व्यसन मुक्ति अभियान के अन्तर्गत व्यसन मुक्ति रथ का आगमन हुआ। इस दौरान नशा छोड़ने के लिए संकल्प दिलवाया।

23/11/2019

नागर समाज ने धूमधाम से मनाई धरणीधर जयंती

खानपुर में नागर धाकड़ समाज की ओर से बुधवार को भगवान धरणीधर की जयंती पर कलश यात्रा निकाली गई। इस दौरान समाज के लोगों ने उत्साह दिखाया।

21/08/2019

ट्रक और बाइक की टक्कर, पिता-पुत्र की मौत

झालावाड़ सदर थाना क्षेत्र के भीलवाड़ी गांव के समीप हुई वाहन दुर्घटना में घायल पिता-पुत्र की झालावाड़ के अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। मामला झालावाड़ के सदर थाना क्षेत्र के भीलवाड़ी गांव के समीप का है। जहां कोटा स्टोन भरकर आ रहे ट्रक से मोटरसाइकिल सवार जा टकराया।

09/01/2020

सड़क पर भरा पानी बना राहगीरों के लिए मुसीबत

समीपवर्ती ग्राम पंचायत मुख्यालय सूमर के आम रास्ते पर लंबे समय से गंदा पानी भरा होने से स्कूली बच्चों ओर ग्रामीणों को आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

19/02/2020

बजरी माफियाओं ने फिर खोले डेम के गेट

सुनेल क्षेत्र में आहू नदी से बजरी का अवैध खनन करने के लिए बजरी माफियाओं ने एक बार फिर रंगबाड़ी थालादेह स्टाफ डेम के गेट खोलकर पानी को व्यर्थ बहा दिया। यहां दूसरी बार डेम के गेट खोलने की घटना से किसानों में रोष व्याप्त है।

13/02/2020