Dainik Navajyoti Logo
Monday 10th of August 2020
 
झालावाड

युवक की गोली मार कर हत्या, दो दबोचे

Wednesday, October 16, 2019 01:10 AM
झालावाड़। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए आरोपी फैजान और परवेज।

 झालावाड़। झालावाड़ शहर में मंगलवार रात्रि को हबीब नगर निवासी 20 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक की हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग और रुपयों के लेनदेन की बात सामने आ रही है।

    पुलिस के अनुसार रात्रि साढ़े 10 बजे पुलिस को सूचना मिली कि झालावाड़ के चंदा महाराज की पुलिया के निकट रेतवाड़ा इलाके में किसी युवक का शव पड़ा है। पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां एक युवक शव पड़ा था। सुनसान इलाका होने के कारण आसपास के लोगों को बुलाया तो पता लगा कि युवक का नाम इरशाद है। वह हबीब नगर में रहने वाले बब्बू नामक व्यक्ति का पुत्र है। पुलिस ने शव को झालावाड़ चिकित्सालय पहुंचाया, जहां मौत की पुष्टि हुई।
    युवक को कुल 5 गोलियां मारी थी। जिसमें से तीन चेहरे व दो छाती पर मारी गई। पुलिस ने शव को झालावाड़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। जहां उसका सुबह पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंपा। मृतक के रिश्तेदार रईस खान पुत्र अजीज खान निवासी झालावाड़ की लिखित तहरीर पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। रिपोर्ट में पांच आरोपी आदिल, फैजान, जीशान, परवेज और निक्की को नामजद किया था।
  दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार 
 पुलिस ने मामले में बुधवार दोपहर को हत्या के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस उपाधीक्षक अर्जुन सिंह शेखावत ने बताया कि हत्या के दो आरोपियों फैजान और परवेज को झालावाड़ के कोटा रोड देवरी घटा के समीप से गिरफ्तार किया। बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है।
 ऐसे दिया घटना को अंजाम
पुलिस उपाधीक्षक अर्जुन शेखावत ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों ने पहले इरशाद को फोन कर बुलाया और अपने साथ बाइक पर बिठा रवाना हुए। वह पहले ईदगाह रोड पहुंचे वहां से रेतवाड़ा चंदा महाराज की पुलिया के तरफ के रास्ते पर गाड़ी डाल दी। रेतवाड़ा में जाकर लघुशंका की बात कहकर गाड़ी को रोक तीनों मोटरसाइकिल से उतर गए। 
    दोनों आरोपियों में एक परवेज मृतक इरशाद का दोस्त था तो इरशाद को जरा भी शक नहीं हुआ। इसका फायदा उठाते हुए उन्होंने इरशाद पर पिस्टल से फायर कर दिया। इरशाद नीचे गिर गया, तब उन्होंने उसे 5 गोलियां मारी। इलाका सुनसान होने से वहां कोई चहल-पहल नहीं थी, आरोपी भाग निकले। वहीं आरोपियों ने प्रेम प्रसंग और रुपयों के लेनदेन की बात भी कही है।
यह भी पढ़ें:

कोरोना योद्धाओं ने जीती जंग, पांच रोगी डिस्चार्ज

पिड़ावा कस्बे के दलेलपुरा क्षेत्र के कोविड -19 के मरीजों की द्वितीय रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद बुधवार को मिनी सचिवालय के सभागार से जिला कलक्टर सिद्धार्थ सिहाग एवं जिला पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी की उपस्थिति में 5 रोगमुक्त व्यक्तियों को डिस्चार्ज किया गया।

29/04/2020

व्यापारी और मुनीम से मारपीट, बंद की दुकानें

लॉकडाउन के दौरान खानपुर में रविवार सुबह किराने की दुकान पर जा रहे एक मुनीम के साथ और बाद में किराना व्यापार संघ उपाध्यक्ष के साथ पुलिस द्वारा मारपीट करने और पुलिस की जीप में ले जाने की घटना से व्यापारियों और जनप्रतिनिधियों में रोष फैल गया।

29/03/2020

गड्ढे में गिरी कार, तीन जने घायल

अकलेरा थाना क्षेत्र में गेहूंखेड़ी से बोरखेड़ी शनिवार देर रात करीब दो बजे एक कार गड्ढे में गिर गई। इसमें तीन जने घायल हो गए।

28/06/2020

सड़क पर भरा पानी बना राहगीरों के लिए मुसीबत

समीपवर्ती ग्राम पंचायत मुख्यालय सूमर के आम रास्ते पर लंबे समय से गंदा पानी भरा होने से स्कूली बच्चों ओर ग्रामीणों को आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

19/02/2020

विवाद के बाद हटाई दुकानें, कार्रवाई की

झालरापाटन मेले में इस बार दुकान की नीलामी निरस्त हो जाने के बाद भी दुकानदार ने उसी भूखंड पर अपनी दुकान बना ली तथा मेला प्रशासन ने भी उसको नहीं रोका, बाद में मेला प्रशासन उस भूखंड की बोली लगवाता रहा।

17/11/2019

हेलमेट पहना तो जीवन रहेगा सुरक्षित

डग में थानाधिकारी भंवरसिंह ने कस्बे के राजकीय माध्यमिक विद्यालय में यातायात सप्ताह के दौरान स्कूल में यातायात के नियमों की जानकारी दी। वहां पर मौजूद छात्र-छात्राओं से सवाल जवाब किए।

22/08/2019

आसमां भी रोया गणपति की विदाई में

अनंत चतुर्दशी के मौके पर झालावाड़ शहर में झांकियों का जुलूस बड़ी ही धूमधाम से निकाला गया। जुलूस की शुरूआत झालावाड़ के बस स्टैंड से हुई।

12/09/2019