Dainik Navajyoti Logo
Saturday 18th of January 2020
 
झालावाड

युवक की गोली मार कर हत्या, दो दबोचे

Wednesday, October 16, 2019 01:10 AM
झालावाड़। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए आरोपी फैजान और परवेज।

 झालावाड़। झालावाड़ शहर में मंगलवार रात्रि को हबीब नगर निवासी 20 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक की हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग और रुपयों के लेनदेन की बात सामने आ रही है।

    पुलिस के अनुसार रात्रि साढ़े 10 बजे पुलिस को सूचना मिली कि झालावाड़ के चंदा महाराज की पुलिया के निकट रेतवाड़ा इलाके में किसी युवक का शव पड़ा है। पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां एक युवक शव पड़ा था। सुनसान इलाका होने के कारण आसपास के लोगों को बुलाया तो पता लगा कि युवक का नाम इरशाद है। वह हबीब नगर में रहने वाले बब्बू नामक व्यक्ति का पुत्र है। पुलिस ने शव को झालावाड़ चिकित्सालय पहुंचाया, जहां मौत की पुष्टि हुई।
    युवक को कुल 5 गोलियां मारी थी। जिसमें से तीन चेहरे व दो छाती पर मारी गई। पुलिस ने शव को झालावाड़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। जहां उसका सुबह पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंपा। मृतक के रिश्तेदार रईस खान पुत्र अजीज खान निवासी झालावाड़ की लिखित तहरीर पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। रिपोर्ट में पांच आरोपी आदिल, फैजान, जीशान, परवेज और निक्की को नामजद किया था।
  दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार 
 पुलिस ने मामले में बुधवार दोपहर को हत्या के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस उपाधीक्षक अर्जुन सिंह शेखावत ने बताया कि हत्या के दो आरोपियों फैजान और परवेज को झालावाड़ के कोटा रोड देवरी घटा के समीप से गिरफ्तार किया। बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है।
 ऐसे दिया घटना को अंजाम
पुलिस उपाधीक्षक अर्जुन शेखावत ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों ने पहले इरशाद को फोन कर बुलाया और अपने साथ बाइक पर बिठा रवाना हुए। वह पहले ईदगाह रोड पहुंचे वहां से रेतवाड़ा चंदा महाराज की पुलिया के तरफ के रास्ते पर गाड़ी डाल दी। रेतवाड़ा में जाकर लघुशंका की बात कहकर गाड़ी को रोक तीनों मोटरसाइकिल से उतर गए। 
    दोनों आरोपियों में एक परवेज मृतक इरशाद का दोस्त था तो इरशाद को जरा भी शक नहीं हुआ। इसका फायदा उठाते हुए उन्होंने इरशाद पर पिस्टल से फायर कर दिया। इरशाद नीचे गिर गया, तब उन्होंने उसे 5 गोलियां मारी। इलाका सुनसान होने से वहां कोई चहल-पहल नहीं थी, आरोपी भाग निकले। वहीं आरोपियों ने प्रेम प्रसंग और रुपयों के लेनदेन की बात भी कही है।
यह भी पढ़ें:

झमाझम हुई बारिश, गर्मी से मिली राहत

जिले में हुई झमाझम बारिश से लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिली। वहीं बारिश के साथ आंधी अंधड़ से कई जगहोंं पर पेड़ धराशाही हो गए और कई जगहों पर कच्चें घरों के टीन टप्पर उड़ गए। लगातार हुई बारिश से सड़कों पर पानी बह निकला।

27/06/2019

खनन माफि या बेलगाम, खोखला हो रहा वन क्षेत्र

क्षेत्र में वन विभाग के विभिन्न वन क्षेत्रों में अवैध खनन कर पत्थरों को दिन दहाड़े बेचने वाले खनन माफि या के हौंसले दिनों दिन बुलंद होते जा रहे हैं।

20/12/2019

जिंक के प्रयोग के बारे में जनजागरुकता फैलाएं

निदेशक आरसीएच डॉ. श्रीराम मीणा व परियोजना निदेशक, शिशु स्वास्थ्य डॉ. रोमेल सिंह की अध्यक्षता में सशक्त दस्त नियंत्रण पखवाड़ा कार्यक्रम, राष्ट्रीय कृमि मुक्त दिवस कार्यक्रम एवं बाल मृत्यु की समीक्षा को लेकर विडियो कॉन्फ्रेन्सिंग के माध्यम से चर्चा की गई।

19/06/2019

1 लाख दस हजार के नोटों से भरा बैग ले उड़े चोर

बकानी में बैंक ग्राहकों को रुपए देने के लिए बैंक वीसी द्वारा निकलवाए गए एक लाख 10 हजार रुपए के नोटों से भरा बैग अज्ञात चोर सोमवार को लेकर फ रार हो गए।

20/05/2019

जिला कलक्टर ने ग्राम बोरदा में की जनसुनवाई

पंचायत समिति झालरापाटन की ग्राम पंचायत बोरदा में शुक्रवार को जिला कलक्टर सिद्धार्थ सिहाग की अध्यक्षता में जनसुनवाई कार्यक्रम आयोजित किया गया।

02/06/2019

झालावाड़ में औसत से अधिक बरसे मेघ

झालावाड़ जिले में अच्छी बारिश के चलते इस बार सभी बांध लबालब हो चुके हैं। लगभग सभी क्षेत्रों में औसत से अधिक बरसात हो चुकी हैं। झालावाड़ शहर में सबसे कम 722 एमएम तथा डग में सबसे अधिक 1976 एमएम बरसात रिकॉर्ड की गई है।

29/08/2019

गांधीवादी जीवन मूल्यों का अनुसरण करें

जिले में राष्टÑपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयन्ती वर्ष के उपलक्ष्य में गुरूवार को ग्राम बिन्दा में आमुखीकरण कार्यशाला एवं ग्राम सभा का आयोजन किया गया।

12/12/2019