Dainik Navajyoti Logo
Thursday 28th of May 2020
 
झालावाड

यह भी पढ़ें:

झालावाड़ में औसत से अधिक बरसे मेघ

झालावाड़ जिले में अच्छी बारिश के चलते इस बार सभी बांध लबालब हो चुके हैं। लगभग सभी क्षेत्रों में औसत से अधिक बरसात हो चुकी हैं। झालावाड़ शहर में सबसे कम 722 एमएम तथा डग में सबसे अधिक 1976 एमएम बरसात रिकॉर्ड की गई है।

29/08/2019

नदी में डूबने से किशोर की मौत

क्षेत्र के गांव आंवलहेडा निवासी एक किशोर की नदी में डूबने से मौत हो गई। जिससे पुरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई।

05/08/2019

अनदेखी से पाइप लाइन लीकेज, खामियाजा भुगत रहे उपभोक्ता

कस्बे में जलदाय विभाग की अनदेखी के कारण पाइप लाइन में लीकेज की समस्या का खामियाजा जनता को भुगतना पड़ रहा है।

16/12/2019

सोनोग्राफी मशीन खराब, कैसे मिलेगा उपचार

मनोहरथाना क्षेत्र के लोगों को यहां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र होने के बावजूद समुचित चिकित्सा सुविधाओं का लाभ नहीं मिल पा रहा है। यहां पर चिकित्सकों व सुविधाओं की कमी के चलते बीमारी से छुटकारा पाने व चिकित्सा की आस लेकर आने वाले मरीजों को कई बार निराश लौटना पड़ रहा है।

23/12/2019

विवाहिता ने कीटनाशक का किया सेवन, भर्ती कराया

देवरी निवासी विवाहिता ने गांव के ही एक जने से तंग आकर अपनी जीवन लीला समाप्त करने के लिए गुरूवार को नशीले पदार्थ कीटनाशक का सेवन कर लिया। गंभीर हालत होने पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बकानी से उसे जिला चिकित्सालय रैफर किया।

21/05/2020

पहले बने बाढ़ के हालात अब हो रही अपर्याप्त जलापूर्ति

झालावाड़ में कई जगहों पर गत दिनों में अतिवृष्टि से बाढ़ के हालात बने, हर ओर पानी ही पानी था, वहीं अब कई जगहों पर इन दिनों अपर्याप्त जलापूर्ति होने से परेशानी बनी हुई है। शहर में कहीं कम दबाव से पेयजल आपूर्ति हो रही है, तो कहीं गंदे पानी की समस्याएं सामने आ रही है।

04/10/2019

बैंकों के विकास से ही होगी देश की उन्नति

समस्त बैंकों, वित्तीय संस्थानों की सेवाएं ग्राहकों तक पहुंचाने के उद्देश्य से जिले के अग्रणी बैंक सेन्ट्रल बैंक आॅफ इण्डिया द्वारा आयोजित दो दिवसीय ग्राहक उन्मुखी कदम कार्यक्रम का शुभारंभ मंगलवार को जिला कलक्टर सिद्धार्थ सिहाग ने पीएनबी आरसेटी के कृषक प्रशिक्षण केन्द्र परिसर में किया गया।

22/10/2019