Dainik Navajyoti Logo
Sunday 7th of June 2020
 
झालावाड

यह भी पढ़ें:

दुष्कर्म के बाद बालिका की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

झालावाड़ के सदर थाना क्षेत्र के नांदिया खेड़ी गांव में 6 वर्षीय मासूम बालिका की एक युवक ने देर रात दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

12/03/2020

दुर्गाष्टमी पर कुलदेवी को पूजा, मांगी समृद्धि

झालावाड़ शहर समेत जिलेभर में नवरात्रा के पावन पर्व पर दुर्गाष्टमी के अवसर पर परिवार के साथ लोगों ने कुलदेवी की पूजा कर सुख समृद्धि शांति की कामना की।

06/10/2019

कच्ची सड़क बनी मुसीबत का सबब

समीपवर्ती ग्राम पंचायत मोड़ी (भीमसागर) मुख्यालय के गांव जावरा गांव तक जाने वाले कच्चे रास्ते पर आज तक पक्की सड़क ग्रामीणों को नसीब नहीं हो सकी है। पक्की सड़क नहीं बनने के कारण लोगों को गांव तक पहुंचने में भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

03/08/2019

धरना देकर कहा, परिषद में प्रशासक लगाओं

पूर्व पार्षद अपनी मांगों को लेकर जिला कलक्टर झालावाड़ के कार्यालय के सामने धरने पर बैठे रहे। जो भीषण गर्मी और लू के लपेटों को झेलते हुए डटे हुए है।

11/05/2019

15 साल तक के बच्चों को लगेगा रूबेला-खसरे का टीका

प्रदेश के साथ ही जिले में भी रुबेला और खसरा रोग से बचाने के लिए बच्चों को नि:शुल्क टीके लगाए जाएंगे। इसके लिए खसरा-रुबेला (एमआर) के टीके बच्चों को लगाए जाएंगे। मिजल्स रुबेला अभियान के तहत टीका नौ माह से 15 साल तक के उम्र के सभी बच्चों को सभी स्कूलों, सामुदायिक केंद्रों व आंगनबाड़ी केंद्रों पर लगाया जाएगा। टीका उन बच्चों को भी लगाया जाएगा। इसे लेकर सोमवार को प्रशिक्षण कार्यशाला का आयोजन निजी होटल में किया।

06/05/2019

नाबालिग को डरा धमका कर किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

हैदराबाद में महिला चिकित्सक व टोंक के अलीगढ़ थाना क्षेत्र में बालिका से हुए दुष्कर्म का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि झालावाड़ जिले के पिड़ावा क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग लड़की को डरा धमकाकर रेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

03/12/2019

अध्यापकों की देरी से गुस्साएं ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

उपखंड के पिपलाई ग्राम में राजकीय प्राथमिक विद्यालय में अध्यापक के समय पर नहीं पहुंचने पर ग्रामीणों ने गुरुवार को विरोध प्रदर्शन किया।

04/07/2019