Dainik Navajyoti Logo
Sunday 7th of June 2020
 
झालावाड

यह भी पढ़ें:

चिकित्सा, शिक्षा, आईसीडीएस मिलकर करेंगे सहयोग

जिला कलक्टर सिद्धार्थ सिहाग की अध्यक्षता में मिजल्स-रुबेला अभियान को लेकर मिनी सचिवालय सभागार में जिला टास्क फोर्स की बैठक का आयोजन किया। जिले में भी रुबेला और खसरा रोग से बचाने के लिए बच्चों को नि:शुल्क टीके लगाए जाएंगे। इसके लिए खसरा-रुबेला (एमआर) के टीके बच्चों को लगाए जाएंगे।

21/05/2019

खनन माफि या बेलगाम, खोखला हो रहा वन क्षेत्र

क्षेत्र में वन विभाग के विभिन्न वन क्षेत्रों में अवैध खनन कर पत्थरों को दिन दहाड़े बेचने वाले खनन माफि या के हौंसले दिनों दिन बुलंद होते जा रहे हैं।

20/12/2019

राजस्थान के ये चार 'दिग्गज' दलबदलू होकर लड़ रहे लोकसभा चुनाव

राजस्थान में लोकसभा चुनाव में इस बार करीब चार दलबदलू भी मैदान में हैं। इन दलबदलुओं में बाड़मेर से मानवेंद्र सिंह, झालावाड़ से प्रमोद शर्मा, सीकर से सुभाष महरिया और नागौर से हनुमान बेनीवाल शामिल हैं।

19/04/2019

एलएन मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल में इलाज के लिए मांगा शुल्क

कोरोना संक्रमण के चलते झालावाड़ में जिला प्रशासन द्वारा अधिग्रहित निजी अस्पताल एलएन मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल में बीती रात पैसे लेकर इलाज करने का मामला सामने आया है।

01/05/2020

झमाझम हुई बारिश, गर्मी से मिली राहत

जिले में हुई झमाझम बारिश से लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिली। वहीं बारिश के साथ आंधी अंधड़ से कई जगहोंं पर पेड़ धराशाही हो गए और कई जगहों पर कच्चें घरों के टीन टप्पर उड़ गए। लगातार हुई बारिश से सड़कों पर पानी बह निकला।

27/06/2019

बारिश से खेत हुए जलमग्न, किसान चिंतित

तीन दिन तक लगातार हुई बरसात से खेत जलमग्न हो गए खेतों में पानी भरा रहने से फ सलों का नुकसान हो रहा है तथा हवा चलने से मक्का की फ सल आड़ी पड़ गई है।

18/08/2019

सड़क किनारे लगाया कचरे का ढेर, फैली गंदगी

सुनेल के सलोतिया मार्ग पर पीडब्ल्यूडी विभाग द्वारा दो वर्ष पूर्व सड़क निर्माण के साथ ही नालियों का निर्माण तो कर दिया है, लेकिन उसको साफ करने की जिम्मेदारी ग्राम पंचायत को दी, जो ग्राम पंचायत द्वारा समय पर नालियां साफ नहीं की जाती है। जिससे कस्बेवासियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

15/02/2020