Dainik Navajyoti Logo
Sunday 7th of June 2020
 
झालावाड

यह भी पढ़ें:

साढ़े आठ लाख के गहने और 47 हजार नगदी ले उड़े चोर

कस्बे में गुरुवार रात्रि अज्ञात चोरों ने मुख्य बाजार में स्थित पेट्रोल पम्प मालिक के मकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोरों ने घर में रखे नगदी व गहने सहित करीब साढ़े आठ लाख रुपए के माल पर हाथ साफ कर दिया।

14/06/2019

शॉर्ट सर्किट से लगी आग, पराली-पेड़ जले

क्षेत्र के लूनाखेड़ा गांव के माल में शुक्रवार को ट्रांसफार्मर में शॉर्ट सर्किट से अचानक जबरदस्त आग लग गई। जिसमें गेहूं की पराली व भूसा सहित कई पेड़ जलकर राख हो गए।

03/04/2020

जागृति रैली निकाल किया अधिनियम का समर्थन

झालावाड़ जन जागृति मंच द्वारा राष्टÑपति के नाम नागरिकता संशोधन अधिनियम 2019 के समर्थन में जिला कलक्टर झालावाड़ को ज्ञापन सौंपा।

22/12/2019

बारिश की बेरूखी से किसान चिंतित, मुरझाई फसलें

चौमहला सहित क्षेत्र में पिछले 8 दिनों से बरसात नहीं होने से किसानों की चिंता बढ़ने लगी है। किसानों को एक जोरदार बरसात की दरकार है, दिन के समय फ सलें मुरझाने लगी है।

14/07/2019

जिंक के प्रयोग के बारे में जनजागरुकता फैलाएं

निदेशक आरसीएच डॉ. श्रीराम मीणा व परियोजना निदेशक, शिशु स्वास्थ्य डॉ. रोमेल सिंह की अध्यक्षता में सशक्त दस्त नियंत्रण पखवाड़ा कार्यक्रम, राष्ट्रीय कृमि मुक्त दिवस कार्यक्रम एवं बाल मृत्यु की समीक्षा को लेकर विडियो कॉन्फ्रेन्सिंग के माध्यम से चर्चा की गई।

19/06/2019

सर्दी ने तोड़ा रिकॉर्ड, पारा @ 2 डिग्री

झालावाड़ जिले समेत क्षेत्र में इन दिनों सर्दी अपने चरम पर है। जिसके चलते रविवार को न्यूनतम तापमान 2 डिग्री तक जा पहुंचा है। हाड़ कंपकंपा देने वाली सर्दी ने जनजीवन को अस्त-व्यस्त कर दिया।

29/12/2019

तीन घंटे, तीन विधायक पुलिस थाने पर डटे रहे, सीआई पर मुकदमा दर्ज

मनोहरथाना में 3 दिन पूर्व बड़ वाले गणेश केयहां झांकी सजाते हुए चार आयोजनकर्ताओं के साथ मारपीट मामले में सीआई और पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर बुधवार को रामगंजमंडी विधायक समेत तीन विधायक पुलिस थाने पर तीन घंटे तक डटे रहे। प्रतिनिधिमंडल के चक्काजाम करने की चेतावनी देने के बाद सीआई और अन्य पुलिसकर्मियों के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज किया गया।

04/09/2019