Dainik Navajyoti Logo
Friday 14th of August 2020
 
झालावाड

यह भी पढ़ें:

अजमीढ़ महाराज की पूजा कर निकाली शाही सवारी

झालावाड़ शहर समेत जिले में स्वर्णकार समाज ने श्रीअजमीढ महाराज जयंती हर्षोल्लास से मनाई। इस दौरान शोभायात्राओं में लोगों ने उत्साह से भाग लिया।

13/10/2019

घूंघट प्रथा छोड़ सामाजिक जिम्मेदारी निभाएं महिलाएं

झालावाड़ में महिला अधिकारिता विभाग द्वारा अन्तर्राष्टÑीय महिला दिवस सप्ताह का शुभारंभ कार्यक्रम सोमवार को जिला कलक्टर सिद्धार्थ सिहाग के मुख्य आतिथ्य में मिनी सचिवालय स्थित आॅडिटोरियम में आयोजित किया गया।

02/03/2020

कबाड़ का व्यापार करने वाले के बेटे ने हासिल किए 94.60 प्रतिशत अंक

जिले में राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की 12 वी साइंस की परीक्षा में चौमहला के छात्र छात्राओं ने सर्वाधिक अंक प्राप्त किए ही वहीं जिले में देर शाम तक मिली सूचना के अनुसार कबाड़ का व्यापार करने वाले जहूर मंसूरी के बेटे जोयब ने सर्वाधिक 94.60 फीसदी अंक प्राप्त कर जिले में कस्बे सहित विद्यालय का नाम रोशन किया।

15/05/2019

गहराया पेयजल संकट, पानी को तरसे कस्बेवासी

करोड़ों रुपए खर्च करने के बाद भी कस्बे में जलदाय विभाग द्वारा गन्दा व बदबूदार पानी की सप्लाई की जा रही है। जिससे बीमारियां होने का भय बना हुआ है। लोगों को शुद्ध पानी देने के लिए दो-दो योजना शुरू कर रखी है। फिर भी लोगों को शुद्ध पानी नहीं मिल रहा है।

08/06/2019

शॉट सर्किट से फैक्ट्री में लगी आग, 3 श्रमिक गंभीर घायल

झालावाड़ से कोटा रोड पर स्थित एक प्लास्टिक के केरेट बनाने वाली फैक्ट्री में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगने का मामला सामने आया है। जिसमें 3 श्रमिक गंभीर रूप से झुलस गए तथा बड़े नुकसान की बात भी सामने आ रही है।

18/11/2019

बालिका छात्रावासों में सुविधाएं सुनिश्चित करें

कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय, शारदे छात्रावास तथा सामाजिक न्याय एवं आधिकारिता विभाग द्वारा संचालित छात्रावासों में होस्टल वार्डन की नियुक्ति राजस्थान स्कूल शिक्षा परिषद् के निर्देशानुसार करने के संबंध में शुक्रवार को जिला कलक्टर सिद्धार्थ सिहाग की अध्यक्षता में मिनी सचिवालय के सभागार में प्रेरणास्प्रद कार्यशाला का आयोजन हुआ।

03/05/2019

अकलेरा में व्यापारी के ठिकानों पर आयकर छापा

जिले के अकलेरा कस्बे में झालावाड़ रोड स्थित कस्बे के एक प्रसिद्ध व्यापारी के आवास पैतृक गांव एवं व्यापारिक प्रतिष्ठानों पर आयकर विभाग ने गुरुवार को छापेमारी की कार्यवाही की।

01/08/2019