Dainik Navajyoti Logo
Sunday 7th of June 2020
 
झालावाड

यह भी पढ़ें:

पेट्रोल पंप सेल्समैन ने दैनिक नवज्योति प्रतिनिधि के साथ की बदतमीजी, मामला थाने पहुंचा

डग कस्बे के मध्य स्थित पेट्रोल पम्प पर कार्यरत कर्मचारी ने दैनिक नवज्योति के प्रतिनिधि संजय सिंघल के साथ बाइक में पेट्रोल भरवाने के दौरान बदतमीजी की, बाद में यह मामला पुलिस थाने पहुंचा।

28/09/2019

सीएचसी में फेंके पत्थर, दो जने चोटिल

सामुदायिक चिकित्सालय चौमहला में तीन दिन से देर रात्रि में अज्ञात असामाजिक तत्वों द्वारा पत्थर आने की घटना से अस्पताल में दशहत का माहौल है। वहीं कस्बे में यह कौतूहल का विषय बना हुआ है। पत्थर किधर से आ रहे है, यह पता नहीं लग पा रहा है।

28/04/2019

विवाहिता की हत्या कर लूटे जेवर

झालावाड़ के चंद्रावती ग्रोथ सेंटर औद्योगिक क्षेत्र में रविवार रात्रि को अज्ञात लोगों ने विवाहिता की हत्याकर उसके जेवर लूट लिए।

20/01/2020

बारिश का दौर थमा, बाढ़ से नहीं मिली राहत

शहर में शनिवार को दिनभर बारिश का दौर थमा रहा, लेकिन बाढ़ से राहत अभी भी पूरी तरह नहीं मिल पाई है। गागरोन लक्ष्मीपुरा, नोलाव, चंगेरी, नारायणपुरा, राजपुरा सहित कई गांवों का संपर्क अभी भी मुख्यालय से कटा हुआ है।

17/08/2019

दुरूस्त नहीं हो पाई पाइप लाइन, गहराया जल संकट

जैसे -जैसे सूर्य के तेवर तीखे होते जा रहे हैं और तापमान में बढ़ोतरी हो रही है, वैसे ही शहर में पेयजल संकट गहराता जा रहा है। शहर में कई मोहल्ले पानी की किल्लत से जूझ रहे हैं।

02/05/2019

झालावाड़ में औसत से अधिक बरसे मेघ

झालावाड़ जिले में अच्छी बारिश के चलते इस बार सभी बांध लबालब हो चुके हैं। लगभग सभी क्षेत्रों में औसत से अधिक बरसात हो चुकी हैं। झालावाड़ शहर में सबसे कम 722 एमएम तथा डग में सबसे अधिक 1976 एमएम बरसात रिकॉर्ड की गई है।

29/08/2019

हर्षोल्लास के साथ मनाएंगे स्वतंत्रता दिवस

आगामी 15 अगस्त को जिला मुख्यालय पर स्वतंत्रता दिवस परम्परागत रूप से हर्षोल्लास और सम्मान के साथ मनाया जाएगा। अतिरिक्त जिला कलक्टर करतार सिंह पूनिया की अध्यक्षता में मंगलवार को मिनी सचिवालय के सभागार में स्वतंत्रता दिवस की तैयारियों को लेकर समीक्षा बैठक का आयोजन किया।

13/08/2019