Dainik Navajyoti Logo
Saturday 25th of January 2020
 
झालावाड

लूटपाट करने वाले 3 शातिर किए गिरफ्तार

Tuesday, April 23, 2019 00:45 AM
झालावाड़। पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

  झालावाड़। कोतवाली पुलिस टीम ने मंगलवार को बड़ी सफलता अर्जित करते हुए शहर में 22 अप्रेल को फरियादी छोटूलाल पुत्र चेतराम रेगर निवासी अकावदखुर्द थाना सारोला के साथ मारपीट कर की लूट के आरोपियों को 24 घण्टे के अन्दर गिरफ्तार कर लूट के रुपए बरामद कर आरोपियों को गिरफ्तार किया। 

   थानाधिकारी कोतवाली हेमन्त गौतम ने बताया कि 22 अप्रेल को फरियादी व उसका परिवार ग्राम अकावद से वैन में सगाई के कार्यक्रम मे मोडक के लिए जा रहे थे। बाघेर घाटी से एक मोटरसाइकिल जिस पर तीन व्यक्ति सवार थे, जो मोटरसाईकिल से मारूति वेन के बार बार आगे पीछे चल रहे थे। वैन उनके डर से रास्ते मे कही नही रूकी। झालावाड़ में जैसे ही वैन सब्जी मण्डी किसान भवन झालावाड़ के पास धीमी गति स ेचलने लगी तो मोटरसाईकिल सवार तीनों व्यक्तियों ने मोटरसाईकिल को वैन के आगे खड़ी कर वैन के अन्दर फरियादी व उसके लड़के मारूति वेन चालक विष्णु को चाकू की नोक पर उतारा।
      फरियादी के लडके विष्णु की जेब से 500 रुपए व आधारकार्ड छीन लिया। फरियादी की लडकी कालीबाई का मंगलसूत्र छीनने का प्रयास किया। फरियादी के साथ मारपीट कर चोट पहुंचा कर फरार हो गए। पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने गम्भीरता से लेते हुए अति पुलिस अधीक्षक चन्दनदान बारहट व उप अधीक्षक अतुल साहू के निर्देशन में थानाधिकारी कोतवाली के नेतृत्व मे स्पेशल टीम का गठन का लूट की वारदात कर पता लगाने के घटनाओं पर अंकुश लगाने के निर्देश दिए।
   जांच कर आरोपियों को धरा
  कोतवाली स्पेशल टीम ने अथक प्रयास कर झालावाड़ में इस प्रकार की वारदात करने वाले व्यक्तियों की पहचान के लिए मुखबीर मामूर कर घटना को अंजाम देने वाले तीनों व्यक्ति सोनू पुत्र रामलाल भील निवासी गागरोन रोड झालावाड़, राहुल उर्फ रावल पुत्र गजेन्द्र सिंह निवासी रतनपुरा थाना सारोला, रिंकु उर्फ राजकुमार उर्फ हंसराज पुत्र घनश्याम मीणा 26 साल निवासी लिमी थाना खानपुर को गिरफ्तार किया। लूट की राशि एंव घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल उनके कब्जे से बरामद करने में 24 घण्टे के अन्दर सफलता अर्जित की।
यह भी पढ़ें:

पहले बने बाढ़ के हालात अब हो रही अपर्याप्त जलापूर्ति

झालावाड़ में कई जगहों पर गत दिनों में अतिवृष्टि से बाढ़ के हालात बने, हर ओर पानी ही पानी था, वहीं अब कई जगहों पर इन दिनों अपर्याप्त जलापूर्ति होने से परेशानी बनी हुई है। शहर में कहीं कम दबाव से पेयजल आपूर्ति हो रही है, तो कहीं गंदे पानी की समस्याएं सामने आ रही है।

04/10/2019

बजट में ग्रामीण विकास पर जोर, गरीबों को दी राहत

केंद्र सरकार की वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने शुक्रवार को केन्द्रीय बजट पेश किया, जिसमें ग्रामीण क्षेत्र के विकास पर सरकार ने फोकस किया है।

05/07/2019

पूरे विश्व के लिए जनसंख्या विस्फोट एक ज्वलन्त समस्या: सीएमएचओ

विश्व जनसंख्या दिवस के अवसर पर एएनएम प्रशिक्षण संस्थान झालावाड़ में संगोष्ठी का आयोजन उप मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी (प.क.) डॉ. मुन्नालाल मीणा की अध्यक्षता में किया गया।

11/07/2019

तलाई में नहाने गए तीन बालकों की डूबने से मौत

कस्बे में रविवार शाम को कालीतलाई में नहाने गए तीन बालकों की अचानक डूबकर मौत हो गई। हादसे के बाद पूरे कस्बे में शोक की लहर दौड़ गई। जिसने भी हादसे के बारे में सुना वह स्तब्ध रह गया तथा घटनास्थल और अस्पताल की ओर दौड़ पड़ा।

21/04/2019

अजमीढ़ महाराज की पूजा कर निकाली शाही सवारी

झालावाड़ शहर समेत जिले में स्वर्णकार समाज ने श्रीअजमीढ महाराज जयंती हर्षोल्लास से मनाई। इस दौरान शोभायात्राओं में लोगों ने उत्साह से भाग लिया।

13/10/2019

निजी बस पलटी, 15 जने घायल

झालावाड़ के असनावर थाना क्षेत्र में गुरुवार शाम को हुई बस दुर्घटना में 15 लोग घायल हो गए। जिसमें से सात जनों की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों को झालावाड़ के एसआरजी चिकित्सालय में भर्ती करवाया। जहां घायलों का उपचार जारी है।

10/10/2019

बेहतर शिक्षा के लिए पूर्ण निष्ठा के साथ कार्य करें

पंचायत समिति झालरापाटन की ग्राम पंचायत सालरिया के भारत निर्माण राजीव गांधी सेवा केन्द्र में जिला कलक्टर सिद्धार्थ सिहाग की अध्यक्षता में मंगलवार को रात्रि चौपाल आयोजित की गई।

07/08/2019