Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 5th of August 2020
 
झालावाड

लूटपाट करने वाले 3 शातिर किए गिरफ्तार

Tuesday, April 23, 2019 00:45 AM
झालावाड़। पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

  झालावाड़। कोतवाली पुलिस टीम ने मंगलवार को बड़ी सफलता अर्जित करते हुए शहर में 22 अप्रेल को फरियादी छोटूलाल पुत्र चेतराम रेगर निवासी अकावदखुर्द थाना सारोला के साथ मारपीट कर की लूट के आरोपियों को 24 घण्टे के अन्दर गिरफ्तार कर लूट के रुपए बरामद कर आरोपियों को गिरफ्तार किया। 

   थानाधिकारी कोतवाली हेमन्त गौतम ने बताया कि 22 अप्रेल को फरियादी व उसका परिवार ग्राम अकावद से वैन में सगाई के कार्यक्रम मे मोडक के लिए जा रहे थे। बाघेर घाटी से एक मोटरसाइकिल जिस पर तीन व्यक्ति सवार थे, जो मोटरसाईकिल से मारूति वेन के बार बार आगे पीछे चल रहे थे। वैन उनके डर से रास्ते मे कही नही रूकी। झालावाड़ में जैसे ही वैन सब्जी मण्डी किसान भवन झालावाड़ के पास धीमी गति स ेचलने लगी तो मोटरसाईकिल सवार तीनों व्यक्तियों ने मोटरसाईकिल को वैन के आगे खड़ी कर वैन के अन्दर फरियादी व उसके लड़के मारूति वेन चालक विष्णु को चाकू की नोक पर उतारा।
      फरियादी के लडके विष्णु की जेब से 500 रुपए व आधारकार्ड छीन लिया। फरियादी की लडकी कालीबाई का मंगलसूत्र छीनने का प्रयास किया। फरियादी के साथ मारपीट कर चोट पहुंचा कर फरार हो गए। पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने गम्भीरता से लेते हुए अति पुलिस अधीक्षक चन्दनदान बारहट व उप अधीक्षक अतुल साहू के निर्देशन में थानाधिकारी कोतवाली के नेतृत्व मे स्पेशल टीम का गठन का लूट की वारदात कर पता लगाने के घटनाओं पर अंकुश लगाने के निर्देश दिए।
   जांच कर आरोपियों को धरा
  कोतवाली स्पेशल टीम ने अथक प्रयास कर झालावाड़ में इस प्रकार की वारदात करने वाले व्यक्तियों की पहचान के लिए मुखबीर मामूर कर घटना को अंजाम देने वाले तीनों व्यक्ति सोनू पुत्र रामलाल भील निवासी गागरोन रोड झालावाड़, राहुल उर्फ रावल पुत्र गजेन्द्र सिंह निवासी रतनपुरा थाना सारोला, रिंकु उर्फ राजकुमार उर्फ हंसराज पुत्र घनश्याम मीणा 26 साल निवासी लिमी थाना खानपुर को गिरफ्तार किया। लूट की राशि एंव घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल उनके कब्जे से बरामद करने में 24 घण्टे के अन्दर सफलता अर्जित की।
यह भी पढ़ें:

पुलिया टूटने से आवागमन हुआ ठप

चौमहला-मंदसौर के बीच चम्बल नदी पर बनी हाई लेवल पुलिया के ऊपरी सतह का हिस्सा नदी में आए उफ ान के कारण टूटकर बहने से राजस्थान- मध्यप्रदेश का सड़क सम्पर्क टूट जाने से क्षेत्र के मरीजों सहित व्यापार से जुड़े लोगों को आवागमन में भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

06/02/2020

चुनाव पारदर्शिता एवं निष्पक्षता से सम्पन्न कराएं

पंचायत आम चुनाव 2020 को पारदर्शिता एवं निष्पक्षता से सम्पन्न कराने के लिए जिला निर्वाचन अधिकारी (कलक्टर) सिद्धार्थ सिहाग की अध्यक्षता में समस्त प्रकोष्ठ प्रभारियों के साथ शुक्रवार को मिनी सचिवालय के सभागार में बैठक आयोजित की गई।

13/12/2019

दुष्यंत सिंह की जीत पर आतिशबाजी कर मिठाइयां बांटी

भाजपा के सभी कार्यकर्ता गुरुवार को एक बार फि र नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जीत का परचम लहराने पर जश्न में मग्न होकर खुशी का इजहार करते रहे। जबकि बारां झालावाड़ लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी दुष्यंत सिंह की लगातार चौथी ऐतिहासिक जीत पर प्रताप चौक पर आतिशबाजी की एवं मिठाइयां बांटकर खुशी जताई।

23/05/2019

परीक्षा का तनाव न लें, तैयारी करें

राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय गागरोन की ओर से मंगलवार को पंचायत भवन में जिला शिक्षा अधिकारी रंगलाल मीणा तथा प्रधानाचार्या अनिता शर्मा की अध्यक्षता में वृहद बाल सभा का आयोजन किया।

24/12/2019

प्रथम जांच में पिड़ावा के एक परिवार के 3 जने कोरोना पॉजीटिव मिले

झालावाड़ एसआरजी अस्पताल में सोमवार को भर्ती किए 5 लोगों में से 3 जने मंगलवार को स्क्रीनिंग के बाद सामने आई पहली जांच में कोरोना पॉजीटिव पाए है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पिड़ावा निवासी तीन जनों को सोमवार शाम को झालावाड़ अस्पताल लाया गया था, जहां पर उनकी जांच की गई।

07/04/2020

गहराया पेयजल संकट पानी को तरसे ग्रामीण

पिड़ावा क्षेत्र के बाकीपुरा में एक महीने से जलापूर्ति बाधित है। जिससे गांव में पेयजल संकट व्याप्त है।

25/12/2019

मामूली कहासुनी के बाद फायरिंग, युवक की मौत

झालावाड़ के पिड़ावा कस्बे में कृषि उपज मंडी के पास बर्थडे पार्टी में की जा रही आतिशबाजी को बंद कराने को लेकर हुई कहासुनी के बाद फायरिंग में एक युवक की मौत हो गई।

06/08/2019