Dainik Navajyoti Logo
Sunday 20th of June 2021
 
झालावाड

सफाई कर्मचारी 1 लाख की रिश्वत लेते गिरफ्तार, बकाया वेतन व पालिका में स्थायी करने की एवज में मांगी घूस

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने भवानीमंडी नगर पालिका में बड़ी कार्रवाई करते हुए एक सफाई कर्मचारी को रिश्वत के 1,05,000 के साथ गिरफ्तार किया है। रिश्वत मामले में लिप्त अधिशासी अधिकारी, कनिष्ठ अभियंता व अन्य सफाई कर्मचारी कार्रवाई की भनक लगते ही फरार हो गए।

21 May 10:55 AM

नशे के दुष्प्रभावों से आमजन को करें जागरूक

सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्रालय भारत सरकार द्वारा मादक पदार्थो का सेवन घटाने के लिए तैयार कार्य योजना नेशनल एक्शन प्लान फोर ड्रग डिमांड रिडक्शन (एनएपीडीडीआर) के तहत सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग, राजकीय कन्या महाविद्यालय झालावाड़ के महिला प्रकोष्ठ तथा प्रयास सेवा संस्थान के संयुक्त तत्वावधान में शनिवार को नशे के दुष्प्रभावों पर आधारित सेमीनार का आयोजन महाविद्यालय के सभागार में किया।

13 Mar 00:50 AM

अंधड़ ने बढ़ाई मुसीबत, अरमानों पर फिरा पानी

मनोहरथाना क्षेत्र में मौसम में आए अचानक बदलाव से किसानों की चिंताएं बढ़ गई है। गुरुवार देर शाम से ही हल्की बूंदाबांदी होने से किसान अपने खेतों में जुट गए थे। वहीं शुक्रवार को मनोहरथाना क्षेत्र में पूरे दिन बादल छाए रहे। जिससे किसानों की चिंताएं और अधिक बढ़ गई।

12 Mar 01:05 AM

कड़ी जोड़ कांग्रेस का बोर्ड बनाया, विकास में कोई कमी नहीं आएगी: धारीवाल

भवानीमंडी में नवनिर्वाचित नगर पालिका बोर्ड का जनसेवा संकल्प एवं कार्यभार ग्रहण समारोह गुरुवार को समाजसेवी अमित धारीवाल के मुख्य आतिथ्य में हुआ।

11 Mar 00:00 AM

कहीं अपर्याप्त जलापूर्ति, कहीं आ रहा गंदला पानी

गर्मी की शुरुआत के साथ ही झालावाड़ शहर इन दिनों पेयजल समस्याओं की चपेट में है। यहां कहीं कम दबाव से पेयजल आपूर्ति हो रही है तो कहीं गंदे पानी की समस्याएं सामने आ रही है।

09 Mar 01:15 AM

पूजा तेजी, जिसकी रफ्तार में दिखता है तेज

झालावाड़ की धावक पूजा तेजी की रफ्तार का कायल पहले पूरा जिला और अब पूरा राजस्थान हो चुका है। अब पूजा की नजर राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय खिताबों पर है, राष्ट्रीय स्तर पर पूजा टॉप टेन में शामिल है, जो पूरे यकीन के साथ कहती है कि वह एक दिन नंबर वन होंगी।

07 Mar 00:55 AM

जिला कलक्टर ने जनसुनवाई में सुनी समस्याएं

जिला कलक्टर हरिमोहन मीणा ने शनिवार को उपखण्ड कार्यालय परिसर में जनसुनवाई की। लोगों की समस्याओं का मौके पर समाधान किया। इससे पूर्व उन्होंने उपखण्ड कार्यालय का निरीक्षण किया।

06 Mar 00:55 AM

असनावर में ससुराल के सामने खुद पर पेट्रोल छिड़क युवक ने लगाई आग

झालावाड़ जिले के असनावर कस्बे में शुक्रवार को स्थानीय युवक पवन अग्रवाल ने अचानक से कस्बे के बीच से निकल रहे नेशनल हाईवे 52 पर अपने ससुराल के सामने स्वयं पर पेट्रोल छिड़ककर खुद को आग लगा ली। अचानक हुई इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई।

05 Mar 01:25 AM

1.66 लाख के मुकाबले 17 फीसदी लगे टीकें

झालावाड़ जिले में कुल 1 लाख 66 हजार 438 वृद्धजनों के वैक्सीनेशन का लक्ष्य है। जिनमें से तीन दिन में करीब 27 हजार वरिष्ठजनों को कोरोना का टीका लगाया गया। जो करीब 17 फीसदी हुआ है।

03 Mar 00:50 AM

9,630 वृद्धों को लगे कोविड-19 के टीके

तृतीय चरण के दूसरे दिन झालावाड़ जिले में मंगलवार को 60 वर्ष से अधिक आयु वाले व्यक्ति व 45 से 59 वर्ष के को-मोरबीडीटी वाले व्यक्तियों को जिले की 50 सैशन साइट पर 9,808 व्यक्तियों को कोविड-19 का टीका लगाया।

02 Mar 00:55 AM