Dainik Navajyoti Logo
Monday 6th of April 2020
 
झालावाड

आग लगने से किसान की उम्मीदें हुई ढेर

डग कस्बे के गणेशपुरा रोड स्थित किसान उमरावसिंह पुत्र कालुसिंह निवासी डग व अर्जुन सिंह पुत्र चन्दरसिंह की खड़ी गेहंू की फ सल में अचानक आग लग गई। जिससे वहां हड़कंप मच गया।

04 Apr 01:10 AM

शॉर्ट सर्किट से लगी आग, पराली-पेड़ जले

क्षेत्र के लूनाखेड़ा गांव के माल में शुक्रवार को ट्रांसफार्मर में शॉर्ट सर्किट से अचानक जबरदस्त आग लग गई। जिसमें गेहूं की पराली व भूसा सहित कई पेड़ जलकर राख हो गए।

03 Apr 01:15 AM

गरीब परिवारों की मदद के लिए बढ़े हाथ

झालावाड़ शहर में लॉकडाउन के चलते गरीब व असहाय परिवारों को चिन्हित कर उनके घर-घर जाकर आटे के कट्टे वितरित किए जा रहे है। ताकि उन्हे राहत मिल सके।

02 Apr 01:20 AM

कलक्टर ने चिकित्सालयों में आइसोलेशन को लेकर किया निरीक्षण

जिला कलक्टर सिद्धार्थ सिहाग ने बुधवार को राजेन्द्र सार्वजनिक चिकित्सालय एवं निजी हॉस्पिटल का निरीक्षण किया गया। कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर तैयारियों के निर्देश भी दिए।

01 Apr 01:20 AM

सीमा पर बनाई वाहन जांच चौकियां

देश में चल रहे कोरोना वायरस को लेकर व लॉकडाउन के चलते जिला कलक्टर के आदेशानुसार कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम के लिए जिला कलक्टर के निर्देशों की पालना में अन्य जिले/राज्य से आने वाले लोगों की स्क्रीनिंग जिले की सीमावर्ती चेक पोस्ट झालावाड़ जिला सीमा समदखेडी व आकोदिया नहर पर बनाई गई।

31 Mar 00:00 AM

शराब के गोदाम से 1 लाख रूपए चुराए

पनवाड़ कस्बे के श्रीराम नगर में रविवार रात्रि को अज्ञात लोग शराब के गोदाम का ताला तोड़कर अंदर प्रवेश कर गए। वहां अलमारी में रखे बैग से एक लाख नौ हजार रुपए चुराकर ले गए। जिसका मामला थाने में दर्ज कराया गया।

30 Mar 01:25 AM

व्यापारी और मुनीम से मारपीट, बंद की दुकानें

लॉकडाउन के दौरान खानपुर में रविवार सुबह किराने की दुकान पर जा रहे एक मुनीम के साथ और बाद में किराना व्यापार संघ उपाध्यक्ष के साथ पुलिस द्वारा मारपीट करने और पुलिस की जीप में ले जाने की घटना से व्यापारियों और जनप्रतिनिधियों में रोष फैल गया।

29 Mar 01:55 AM

आंधी-बारिश से संतरे की फसल हुई नष्ट

एक ओर कोरोना वायरस के चलते बाहर के व्यापारियों द्वारा मोलभाव करने के बाद भी संतरे नहीं खरीद रहे। वहीं दूसरी ओर कुदरत का कहर किसानों के अरमानों पर आफत बनकर बरसा। जिसके चलते किसानों की माली हालत दयनीय स्थिति में हो गई।

28 Mar 01:10 AM

कोरोना के खौफ के बीच बारिश ने बढ़ाई मुसीबत

कोरोना वायरस के चलते पूरा विश्व इस महामारी से परेशान है वहीं गुरुवार रात तेज हवाओं के साथ आंधी व तूफ ान आया, साथ में तेज बारिश और ओलों के साथ किसानों के लिए बहुत बड़ी आफ त लेकर आया। जिसने किसानों की मेहनत पर पानी फेर दिया।

27 Mar 01:20 AM

पुलिया से गिरी कार, दम्पती सहित बच्चे की मौत

चौमहला-मन्दसौर मार्ग पर कुंडला के समीप चम्बल नदी की क्षतिग्रस्त पुल से बुधवार रात एक कार नदी में गिरने से पति-पत्नी व मासूम बच्चे की मौत हो गई। मृतक सेना का जवान था।

26 Mar 01:35 AM