Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 20th of November 2019
 
झालावाड

जिला एवं सेशन न्यायाधीश ने कारागृह का किया निरीक्षण

राष्टÑीय विधिक सेवा प्राधिकरण एवं राजस्थान राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण जयपुर के निर्देशानुसार जिला विधिक सेवा प्राधिकरण अध्यक्ष (जिला एवं सेशन न्यायाधीश) अतुल सक्सेना ने मंगलवार को जिला कारागृह झालावाड़ का निरीक्षण किया गया।

19 Nov 01:55 AM

शॉट सर्किट से फैक्ट्री में लगी आग, 3 श्रमिक गंभीर घायल

झालावाड़ से कोटा रोड पर स्थित एक प्लास्टिक के केरेट बनाने वाली फैक्ट्री में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगने का मामला सामने आया है। जिसमें 3 श्रमिक गंभीर रूप से झुलस गए तथा बड़े नुकसान की बात भी सामने आ रही है।

18 Nov 01:35 AM

विवाद के बाद हटाई दुकानें, कार्रवाई की

झालरापाटन मेले में इस बार दुकान की नीलामी निरस्त हो जाने के बाद भी दुकानदार ने उसी भूखंड पर अपनी दुकान बना ली तथा मेला प्रशासन ने भी उसको नहीं रोका, बाद में मेला प्रशासन उस भूखंड की बोली लगवाता रहा।

17 Nov 00:50 AM

सड़क हुई गड्ढों में तब्दील, राहगीर हो रहे परेशान

पिड़ावा क्षेत्र में बालदा से बोलियाबारी के बीच डामर सड़क पूरी तरह गड्ढों में तब्दील हो गई है। जिसकी सुध लेने वाला कोई नहीं है। ग्रामीण पर्वत सिंह, श्याम सिंह, नाथू सिंह ने बताया कि इस सड़क में जगह जगह गड्ढे पड़ चुके है।

16 Nov 00:55 AM

खुदी सड़क ग्रामीणों के लिए बनी मुसीबत का सबब

कस्बे के कालिंदी हनुमान मंदिर के सामने स्थित रास्ता पूरी तरह से जर्जर हो चला है। वहीं रियासत कालीन दरवाजे के पास जलदाय विभाग द्वारा पाइपलाइन सही कराने के लिए खोदा गड्ढा ठीक से सही नहीं करने से ग्रामीण जनों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

15 Nov 01:15 AM

एजेन्ट खुद ही निकला आरोपी, तीन गिरफ्तार

गत 17 अक्टूबर को मिश्रोली थाना क्षेत्र में एक कम्पनी के एजेन्ट के साथ हुई 2 लाख 6 हजार की लूट के मामले में एजेन्ट खुद ही आरोपी निकला। अपने दो साथियों के साथ मिलकर लूट की झूठी कहानी गढ़ी।

14 Nov 01:10 AM

अब होगा मच्छर जनित बीमारियों से बचाव

भवानीमंडी में मच्छर जनित बीमारियों से बचाव के लिए उपखण्ड अधिकारी की पहल पर उपखण्ड क्षेत्र की चार ग्राम पंचायतों ने चिकित्सा विभाग को चार फ ोगिंग मशीनें सौंपी।

13 Nov 01:05 AM

तस्करों से 4 किलो स्मैक बरामद, ट्रक जप्त

झालावाड़ जिले में गंगधार पुलिस ने रविवार रात को बड़ी कार्रवाई करते हुए दो अंतरराज्यीय तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 4 किलो स्मैक बरामद की, साथ ही एक ट्रक जप्त किया।

11 Nov 01:10 AM

पैगंबर मोहम्मद साहब के जन्मदिवस पर निकाला विशाल जुलूस

झालावाड़ शहर में इस्लाम धर्म के पैगंबर मोहम्मद साहब के जन्मदिवस पर रविवार को विशाल जुलूस निकाला गया।

10 Nov 00:50 AM

मंडी में अव्यवस्थाओं से परेशान हो रहे व्यापारी

देश की दूसरे नम्बर की संतरा मंडी कही जाने वाली संतरा मंडी आरंभ हुए एक पखवाड़ा पूरा हो गया लेकिन अब तक लाइट व पानी की पुरी व्यवस्था नहीं होने से व्यापारी व किसान परेशान हो रहे है। मंडी में अभी प्रतिदिन 4 से 5 गाड़ी संतरे की आवक हो रही है।

09 Nov 00:45 AM