Dainik Navajyoti Logo
Thursday 21st of October 2021
 
डूंगरपुर

डूंगरपुर: 5 हजार रुपए घूस लेते ASI गिरफ्तार, छेड़छाड़ के मामले में एफआर लगाने की एवज में मांगी रिश्वत

उदयपुर संभाग के डूंगरपुर जिला मुख्यालय पर शुक्रवार को राजसमंद एसीबी ने कोतवाली के एएसआई को 5हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया।

15 Jan 23:20 PM

डूंगरपुर में हिंसक प्रदर्शन मामलाः 4 दिन बाद इंटरनेट सेवा बहाल, अब तक 29 मामले दर्ज

डूंगरपुर में शिक्षक भर्ती के 1167 पदों को अनुसूचित जनजाति के अभ्यर्थियों से भरने की मांग को लेकर हुए हिंसक प्रदर्शन के बाद क्षेत्र में हालात सामान्य होने पर मंगलवार को 4 दिन बाद इंटरनेट सेवा को बहाल कर दिया गया। पुलिस महानिदेशक (अपराध) एमएल लाठर अभी डूंगरपुर में मौजूद हैं और स्थिति पर निगरानी रखने के साथ पुलिस अधिकारियों से फीडबैक ले रहे हैं।

29 Sep 13:45 PM

डूंगरपुर: उपद्रव थमने के बाद सामान्य होने लगे हालात, NH-8 पर पुलिस बल तैनात

डूंगरपुर जिले में शिक्षक भर्ती के 1167 अनारक्षित पदों को अनुसूचित जन जाति वर्ग के अभ्यर्थियों से भरने की मांग को लेकर चल रहे महापड़ाव के समाप्त होने से राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 8 शुरू हो गया और उपद्रव के 5वें दिन हालात सामान्य होने लगे है। हालांकि मार्ग पर पुलिस के अधिकारी निगरानी रखे हुए हैं और मौके पर पुलिस बल तैनात कर रखा है।

28 Sep 15:05 PM

डूंगरपुर: जनजाति अभ्यर्थियों ने हाईवे पर जमकर मचाया उत्पात, पथराव, पुलिस के वाहन फूंके

अध्यापक पात्रता परीक्षा-2018 में जनजाति उपयोजना क्षेत्र में रिक्त रही सामान्य वर्ग की 1167 सीटों पर 36 प्रतिशत अंक प्राप्त करने वाले जनजाति अभ्यर्थियों की नियुक्ति की मांग को लेकर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-8 के समीप कांकर डूंगरी पर 18 दिन से चल रहे महापड़ाव ने गुरुवार को उग्र रूप ले लिया। आंदोलनकारी युवक-युवतियां बड़ी तादाद में उदयपुर-अहमदाबाद हाइवे पर आ गए और इसे जाम कर दिया।

24 Sep 22:00 PM

पालवाड़ा का तत्कालीन सरपंच,सचिव सहित तीन गिरफ्तार

उदयपुर। डंूगरपुर जिले की ग्राम पंचायत, पालवाड़ा में वर्ष 2007-08 में लाभार्थी के स्थान पर सरपंच की पुत्रवधु के नाम से इंदिरा आवास की राशि स्वीकृत कर राशि हड़पने के मामले में एसीबी ने तत्कालीन सरपंच, सचिव व उसकी बहू को गिरफ्तार किया। सभी को न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया।

10 Aug 23:15 PM

राम मंदिर भूमिपूूजन पर डूंगरपुर का हर घर होगा रोशन

करोड़ों की जनआस्था के इंतजार की घड़ी आने वाली है, अयोध्या के राजा रामचंद्र के मंदिर निर्माण के लिए आगामी पांच अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भूमि पूजन करेंगे। राम मंदिर निर्माण के लिए होने वाले भूमि पुजन के उपलक्ष्य में शहर भी खुशी में शिकरत करेगा । हर घर दीपों से रोशन होगा, घर आगंन में तुलसी पौधा रोपित किया जाएगा। धर्म पताकाएं फहरेंगी और रामलला के जयघोष सुनाई देंगे।

31 Jul 23:20 PM

तालाब में नहाने गए चार बच्चों की डूबने से मौत

डूंगरपुर जिले के पीठ कस्बे में शनिवार को चार बच्चों की तालाब में डूबने से मौत हो गई।

13 Jun 23:10 PM

पिता-पुत्र मिले कोरोना पॉजिटिव

उदयपुर। संभाग के डंूगरपुर जिले में पिता-पुत्र के कोरोना पॉजिटिव मिलने से हडकंप मच गया।

27 Mar 23:05 PM

जुआ खेलते हेड कांस्टेबल और वकील गिरफ्तार

एसपी जय यादव की बनाई जिला विशेष टीम ने डूंगरपुर शहर के पुराना बस स्टैंड क्षेत्र में जुआ खेलते सदर थाने के हेड कांस्टेबल तथा एक वकील सहित कई अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया।

15 Mar 23:20 PM