Dainik Navajyoti Logo
Saturday 18th of January 2020
 
चूरू

सीकर, खाटूश्यामजी और सालासर बालाजी में सतीश पूनिया का हुआ जगह-जगह स्वागत

Sunday, September 22, 2019 17:00 PM
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया का पार्टी कार्यकर्ताओं ने फूल-मालाओं से जगह-जगह स्वागत किया।

जयपुर। राजस्थान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया रविवार को सीकर और चूरू जिले के दौरे पर रहे। पूनिया ने रींगस में भैरूजी मंदिर में दर्शन किए। इसके बाद खाटूश्याम जी मंदिर में भी दर्शन किए। इसके बाद सीकर के पुरोहित जी की ढाणी स्थित पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल सैनी के आवास भी गए। इसके बाद पूनिया ने सालासर बालाजी मंदिर में दर्शन किए। इस दौरान जगह-जगह पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने फूल मालाएं पहनाकर पूनिया का भव्य स्वागत किया। पूनिया का विराटनगर, हरमाड़ा, आमेर, चोमूं, गोविंदगढ़, सरगोठ सहित तमाम जगहों पर स्वागत किया गया।

कार्यकर्ताओं ने पूनिया को कहीं कंधोें पर बिठाकर तो कहीं घोड़े और बग्घी बिठाकर स्वागत किया। वहीं पूनिया ने ट्वीट कर कहा कि सीकर के कार्यकर्ताओ ने मुझमें जो असीमित स्नेह और अटूट विश्वास दिखाया है उसके लिये मैं आपका आभार व्यक्त करता हूं, सीकर की सड़कों पर उमड़ा यह जनसैलाब व अपार जनसमर्थन के लिए आपका कोटि कोटि धन्यवाद।

मीडिया से बात करते हुए पूनिया ने कहा कि निकाय, पंचायत चुनाव और विधानसभा उपचुनावों में पार्टी मजबूती के साथ जीत दर्ज करेगी। पार्टी कार्यकर्ताओं को नाम से पुकारे जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि गरीब के घर में पैदा हुआ, 37 सालों से पार्टी की सेवा कर रहा हूं, कार्यकर्ताओं के करीब रहता हूं, उनके साथ मिलकर काम करता हूं, इसलिए कार्यकर्ताओं के नाम याद रहते हैं।

यह भी पढ़ें:

भारतीय एथलेटिक्स संघ की चयन समिति की सदस्य बनीं कृष्णा पूनिया

पदमश्री अवॉर्डी अंतरराष्ट्रीय एथलीट कृष्णा पूनिया को भारतीय एथलेटिक्स संघ ने चयन समिति का सदस्य बनाया है। एथलेटिक्स खेलों के लिए खिलाड़ियों के होने वाले चयन में कृष्णा पूनिया का अहम रोल रहेगा।

06/09/2019

सरदारशहर: व्यापारी के साथ लूट मामले का पुलिस ने किया खुलासा, 5 गिरफ्तार

कस्बे में कृषि मंडी के व्यापारी के साथ हुई लूट का आज 24 घंटे में पुलिस ने वारदात का खुलासा किया है। पुलिस ने मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

01/01/2020

साइकिल वाले ने बनाई महादानियों की सेना, जो हमेशा रक्तदान के लिए रहती है तैयार

मैं अकेला ही चला था जानिब-ए-मंजिल, लोग मिलते गए और कारवां बनता गया। एक शायर का यह शेर चूरू में साइकिल की दुकान चलाने वाले अमजद तुगलक पर सटीक चरितार्थ होता नजर आ रहा है।

30/08/2019

छात्राओं से छेड़छाड़ पर स्कूल के पूरे स्टाफ को हटाया

पीथीसर गांव में छात्राओं के साथ छेड़छाड़ के मामले में सरकारी स्कूल के सभी शिक्षकों को हटा दिया गया है।

24/12/2019

बेटे की चाहत में 11 बेटियों को जन्म दे चुकी गुड्डी की अब पूरी हुई इच्छा

जोर-शोर से प्रचार प्रसार तो यही हो रहा है कि बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ या एक बेटी हजार बेटों के बराबर। भले ही कहावतों में हम ऐसी अनेक अच्छी बातें कर लें, लेकिन अभी भी कई ऐसे लोग हैं, जिनकी सोच बेटों और बेटियों में फर्क करती है।

23/11/2019

शिक्षक ने 19 छात्राओं से की घिनौनी हरकत

पीथीसर के राजकीय उच्च प्राथमिक स्कूल में एक शिक्षक की घिनौनी करतूत सामने आई है।

18/12/2019

कार में लिफ्ट देकर महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म

अपने डेढ़ साल के मासूम का चूरू के राजकीय भरतिया अस्पताल इलाज करवाने आई 29 साल की महिला को कार में लिफ्ट देकर सामूहिक दुष्कर्म का शिकार बनाया गया है।

13/10/2019