Dainik Navajyoti Logo
Monday 10th of August 2020
 
चूरू

सीकर, खाटूश्यामजी और सालासर बालाजी में सतीश पूनिया का हुआ जगह-जगह स्वागत

Sunday, September 22, 2019 17:00 PM
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया का पार्टी कार्यकर्ताओं ने फूल-मालाओं से जगह-जगह स्वागत किया।

जयपुर। राजस्थान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया रविवार को सीकर और चूरू जिले के दौरे पर रहे। पूनिया ने रींगस में भैरूजी मंदिर में दर्शन किए। इसके बाद खाटूश्याम जी मंदिर में भी दर्शन किए। इसके बाद सीकर के पुरोहित जी की ढाणी स्थित पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मदनलाल सैनी के आवास भी गए। इसके बाद पूनिया ने सालासर बालाजी मंदिर में दर्शन किए। इस दौरान जगह-जगह पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने फूल मालाएं पहनाकर पूनिया का भव्य स्वागत किया। पूनिया का विराटनगर, हरमाड़ा, आमेर, चोमूं, गोविंदगढ़, सरगोठ सहित तमाम जगहों पर स्वागत किया गया।

कार्यकर्ताओं ने पूनिया को कहीं कंधोें पर बिठाकर तो कहीं घोड़े और बग्घी बिठाकर स्वागत किया। वहीं पूनिया ने ट्वीट कर कहा कि सीकर के कार्यकर्ताओ ने मुझमें जो असीमित स्नेह और अटूट विश्वास दिखाया है उसके लिये मैं आपका आभार व्यक्त करता हूं, सीकर की सड़कों पर उमड़ा यह जनसैलाब व अपार जनसमर्थन के लिए आपका कोटि कोटि धन्यवाद।

मीडिया से बात करते हुए पूनिया ने कहा कि निकाय, पंचायत चुनाव और विधानसभा उपचुनावों में पार्टी मजबूती के साथ जीत दर्ज करेगी। पार्टी कार्यकर्ताओं को नाम से पुकारे जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि गरीब के घर में पैदा हुआ, 37 सालों से पार्टी की सेवा कर रहा हूं, कार्यकर्ताओं के करीब रहता हूं, उनके साथ मिलकर काम करता हूं, इसलिए कार्यकर्ताओं के नाम याद रहते हैं।

यह भी पढ़ें:

किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म के 3 आरोपी गिरफ्तार

तारानगर थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोप में एक बाल अपचारी सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

17/03/2020

4 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के अभियुक्त को आजीवन कारावास, 10 दिन में सुनाया फैसला

अदालत ने इस मामले का निस्तारण मात्र दस दिन में किया है। चूरू जिले के इतिहास में इस तरह का फैसला पहली बार हुआ है।

17/12/2019

कोचिंग संचालक और छात्रों में जंग

कस्बे के एक निजी कोचिंग संस्थान में छात्र और कोचिंग संचालक के बीच लाठी भाटा जंग में करीब 10 छात्र घायल हो गए।

16/10/2019

शिक्षक ने 19 छात्राओं से की घिनौनी हरकत

पीथीसर के राजकीय उच्च प्राथमिक स्कूल में एक शिक्षक की घिनौनी करतूत सामने आई है।

18/12/2019

2 कांस्टेबल रिश्वत लेते गिरफ्तार

चूरू के एसीबी पुलिस, अतिरिक्त अधीक्षक आनंद स्वामी व उसकी टीम ने अपना जाल बिछाकर तारानगर पुलिस थाना में कार्रवाई करते हुए दो कांस्टेबल को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

07/04/2019

बेटे की चाहत में 11 बेटियों को जन्म दे चुकी गुड्डी की अब पूरी हुई इच्छा

जोर-शोर से प्रचार प्रसार तो यही हो रहा है कि बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ या एक बेटी हजार बेटों के बराबर। भले ही कहावतों में हम ऐसी अनेक अच्छी बातें कर लें, लेकिन अभी भी कई ऐसे लोग हैं, जिनकी सोच बेटों और बेटियों में फर्क करती है।

23/11/2019

मौलवी ने किया 12 वर्षीय छात्र के साथ कुकर्म

कस्बे में स्थित एक मदरसा में तालीम देने वाले एक मौलवी को पुलिस ने 12 वर्षीय छात्र के साथ कुकर्म करने के मामले में गिरफ्तार किया है।

13/05/2019