Dainik Navajyoti Logo
Thursday 21st of October 2021
 
चूरू

होमवर्क नहीं किया तो बेरहम शिक्षक ने कर दी मासूम की पीट-पीटकर हत्या : सालासर के कोलासर गांव की घटना

शिक्षक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज, पुलिस ने हिरासत में लिया

21 Oct 11:10 AM

चूरू: श्रम विभाग के अधिकारी के लिए मांगी घूस, 1 लाख रुपए की रिश्वत का चेक लेते दलाल रंगे हाथों गिरफ्तार

एसीबी की टीम ने सोमवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए श्रम विभाग अधिकारी के लिए रिश्वत की राशि का चेक लेते हुए एक दलाल को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। श्रम विभाग अधिकारी और उसके मीडियेटर आरिफ ने चूरू के एक श्रमिक की मृत्यु पर क्लेम दिलाने की एवज में चेक के जरिए रिश्वत की मांग की थी।

13 Jul 10:10 AM

मणप्पुरम फाइनेंस कंपनी में लूट: 4 नकाबपोश बंदूक की नोंक पर 25 किलो सोना और 9 लाख नकद लेकर भागे

चूरू में राम मन्दिर के पास स्थित मणप्पुरम फाइनेंस कंपनी में सोमवार को दोपहर करीब 3 बजे लूट की वारदात हुई। 4 नकाबपोश बदमाशों ने बंदूक की नोंक पर वारदात को अंजाम दिया। बदमाश ऑफिस में आए और अंगूठी पर लोन लेने की बात कही। इसके बाद मैनेजर पर बंदूक तान दी और मोबाइल छीन लिया और सोने के चौस में से करीब 25 किलो सोना और कैश कांउटर से करीब 9 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए।

15 Jun 10:30 AM

सुजानगढ़ में CM गहलोत ने साधा निशाना, कहा- गुमराह एवं धनबल से चुनाव जीतना चाहती है बीजेपी

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर लोगों को गुमराह एवं धनबल के आधार पर चुनाव जीतना चाहने का आरोप लगाते हुए कहा है कि कांग्रेस प्रत्याशी के जीतने पर राज्य सरकार मजबूत होगी और काम करने में कोई कमी नहीं रखी जाएगी।

30 Mar 13:50 PM

चूरू: पिकअप एवं ट्रक की टक्कर में 5 लोगों की मौत, एक दर्जन से अधिक घायल

चूरू जिले में भालेरी थाना क्षेत्र में पिकअप और ट्रक के टकराने पर सोमवार को 3 महिलाओं, 1 बालक सहित 5 लोगों की मौत हो गई तथा एक दर्जन से अधिक घायल हो गए। पुलिस के अनुसार क्षेत्र में रविवार शाम लगभग 6.30 बजे टोगावास-बूचावास के बीच पिकअप वाहन और ट्रक आमने-सामने टकरा गए।

22 Feb 12:35 PM

स्कूल से घर जा रही बालिका को अगवा कर बंदूक की नोक पर गैंगरेप, 1 आरोपी गिरफ्तार, नाबालिग निरूद्ध

सरदारशहर में स्कूल से घर जा रही एक नाबालिग के साथ बंदूक की नोंक पर अगवा कर गैंगरेप का मामला स्थानीय पुलिस थाने में दर्ज हुआ। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक नाबालिक आरोपी को निरुद्ध किया एवं 1 आरोपी को गिरफ्तार किया है।

15 Feb 09:50 AM

सरदारशहर: पिस्तौल की नोक पर लूटी 16 लाख की ज्वैलरी, पुलिस ने मात्र 8 घंटे में तीनों आरोपियों को दबोचा

सरदारशहर में शनिवार को अल सुबह करीब 4:30 बजे कच्चा बस स्टैंड के पास मोटरसाइकिल पर सवार तीन लुटेरे एक व्यक्ति से 16 लाख की ज्वैलरी लूटकर फरार हो गए। पुलिस ने मात्र 8 घंटे में तीनों लुटेरों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की।

24 Jan 09:45 AM

चूरू: ईंटों से भरे खड़े ट्रक से टकराई लोक परिवहन सेवा की बस, 3 लोगों की मौत, एक दर्जन यात्री घायल

चूरू जिले के भालेरी थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह घने कोहरे के चलते लोक परिवहन सेवा की बस और ट्रक की टक्कर में 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि करीब एक दर्जन यात्री घायल हो गए। मृतकों में लोक परिवहन सेवा बस का चालक, परिचालक और राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम का एक परिचालक शामिल है।

15 Jan 14:55 PM

चूरू: सुजानगढ़ थाना क्षेत्र में सालासर मार्ग पर ट्रक-कार की भिड़ंत, 3 युवकों की मौत, 1 घायल

चूरू जिले के सुजानगढ़ थाना क्षेत्र में सालासर मार्ग पर कार और ट्रक की भिड़ंत में तीन युवकों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। थाना प्रभारी किशन सिंह ने बताया कि हादसा देर रात हुआ।

06 Jan 15:40 PM

चूरू के बीदासर में एसीबी की कार्रवाई, जोधपुर डिस्कॉम का कर्मचारी 15 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

एसीबी ने बीदासर में जोधपुर डिस्कॉम के उपभोक्ता शिकायत अटेंडेंट रामसिंह को 15 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। आरोपी ने परिवादी के मामा के घरेलू बिजली का कनेक्शन करने की एवज में रिश्वत मांगी थी।

01 Jan 18:10 PM