Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 26th of January 2021
Dainik Navajyoti flag
 
चूरू

सरदारशहर: पिस्तौल की नोक पर लूटी 16 लाख की ज्वैलरी, पुलिस ने मात्र 8 घंटे में तीनों आरोपियों को दबोचा

सरदारशहर में शनिवार को अल सुबह करीब 4:30 बजे कच्चा बस स्टैंड के पास मोटरसाइकिल पर सवार तीन लुटेरे एक व्यक्ति से 16 लाख की ज्वैलरी लूटकर फरार हो गए। पुलिस ने मात्र 8 घंटे में तीनों लुटेरों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की।

24 Jan 09:45 AM

चूरू: ईंटों से भरे खड़े ट्रक से टकराई लोक परिवहन सेवा की बस, 3 लोगों की मौत, एक दर्जन यात्री घायल

चूरू जिले के भालेरी थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह घने कोहरे के चलते लोक परिवहन सेवा की बस और ट्रक की टक्कर में 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि करीब एक दर्जन यात्री घायल हो गए। मृतकों में लोक परिवहन सेवा बस का चालक, परिचालक और राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम का एक परिचालक शामिल है।

15 Jan 14:55 PM

चूरू: सुजानगढ़ थाना क्षेत्र में सालासर मार्ग पर ट्रक-कार की भिड़ंत, 3 युवकों की मौत, 1 घायल

चूरू जिले के सुजानगढ़ थाना क्षेत्र में सालासर मार्ग पर कार और ट्रक की भिड़ंत में तीन युवकों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। थाना प्रभारी किशन सिंह ने बताया कि हादसा देर रात हुआ।

06 Jan 15:40 PM

चूरू के बीदासर में एसीबी की कार्रवाई, जोधपुर डिस्कॉम का कर्मचारी 15 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

एसीबी ने बीदासर में जोधपुर डिस्कॉम के उपभोक्ता शिकायत अटेंडेंट रामसिंह को 15 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। आरोपी ने परिवादी के मामा के घरेलू बिजली का कनेक्शन करने की एवज में रिश्वत मांगी थी।

01 Jan 18:10 PM

चूरू में एसीबी की गिरफ्त में घूसखोर, मंडी समिति सचिव और बाबू 40 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने शुक्रवार को चूरू में कृषि उपज मंडी समिति सचिव घनश्याम मीणा और कनिष्ठ सहायक जगदीश प्रसाद सैनी को 40 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया। आरोपियों ने मंडी में जगह आवंटित करने की एवज में रिश्वत मांगी थी।

18 Dec 17:50 PM

चूरूः सरदारशहर मेगा हाईवे पर कोहरे का कहर, जीप-ट्रक की टक्कर में 6 लोगों की मौत, 2 गंभीर घायल

चुरू जिले के भानीपुरा थाना क्षेत्र में सोमवार को जीप एवं ट्रक की टक्कर में 4 महिलाओं सहित 6 लोगों की मौत हो गई जबकि 2 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस के अनुसार हनुमानगढ़ जिले के रावतसर क्षेत्र के भैरुसरी गांव के ये लोग एक शोक सभा में डूंगरगढ़ जा रहे थे कि सुबह घने कोहरे के कारण भानीपुरा के पास जीप सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई।

07 Dec 16:15 PM

सुजानगढ़ः पंचतत्व में विलीन हुए मास्टर भंवरलाल मेघवाल, लोगों ने नम आंखों से दी अंतिम​ विदाई

गहलोत सरकार में काबिना मंत्री मास्टर भंवरलाल मेघवाल मंगलवार को पंचतत्व में विलीन हो गए। उनके बेटे मनोज मेघवाल ने उन्हें मुखाग्नि दी। चूरू जिले के सुजानगढ़ में राजकीय सम्मान के साथ मेघवाल का अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान पुलिस के जवानों ने गार्ड ऑफ ऑनर दिया।

17 Nov 18:05 PM

चूरू में एसीबी की गिरफ्त में आया घूसखोर न्यायालयकर्मी, 40 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने चूरू के पारिवारिक न्यायालय में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी को गुरुवार को 40 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। आरोपी चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी भगवती प्रसाद ने परिवादी के पति के खिलाफ वसूली वारंट जारी करवाने की एवज में रिश्वत मांगी थी।

05 Nov 18:05 PM

चूरूः राजीयासर मीठा गांव में ACB की कार्रवाई, सरपंच 22 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने सुजानगढ़ तहसील के राजीयासर मीठा ग्राम पंचायत के सरपंच को मंगलवार को 22 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। आरोपी सरपंच ने परिवादी से 4 लाख 20 हजार रुपए का बिल भुगतान करवाने की एवज में 6 प्रतिशत कमीशन के हिसाब से 26 हजार रुपए की रिश्वत मांग की थी।

03 Nov 13:05 PM

एसीबी की कार्रवाई, सहायक आचार्य सर्जरी एवं कंपाउंडर 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) टीम ने गुरुवार को कार्रवाई करते हुए मेडिकल कॉलेज जिला चूरू में कार्यरत सहायक आचार्य सर्जरी डॉ संदीप अग्रवाल एवं उनके अधीनस्थ प्राइवेट कंपाउंडर राजेंद्र को 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया। भ्

22 Oct 15:20 PM