Dainik Navajyoti Logo
Friday 27th of November 2020
 
चितोडगढ़

पूर्व विधायक का बड़बोलापन:भाजपा कार्यकर्ता को परेशान किया तो गांव छोड़ना पड़ेगा

चित्तौड़गढ़। जिला परिषद के वार्ड 22 से भाजपा प्रत्याशी एवं जिला प्रमुख के दावेदारो में से एक पूर्व विधायक सुरेश धाकड़ ने कहा कि बेगूं विधायक राजेन्द्र सिंह विदुड़ी की ओर संकेत करते हुए कहा कि यहां से कांगे्रस के नेताजी है, लेकिन भाजपा के किसी भी कार्यकर्ता को परेशान किया तो तीन साल बाद उन्हें गांव छोड़ना पड़ेगा।

25 Nov 22:40 PM

नेता प्रतिपक्ष कटारिया की आमसभा की नहीं ली पूर्वानुमति

चित्तौड़गढ़। गत दिनों जिला परिषद के वार्ड 4 से भाजपा प्रत्याशी डेयरी चेयरमेन बद्रीलाल जाट के समर्थन में नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया द्वारा सिंहपुर एवं अन्य स्थानों पर की गई चुनावी सभा को लेकर किसी तरह की कोई अनुमति नहीं ली गई।

20 Nov 23:10 PM

गुर्जर आन्दोलन में चितौड़-कोटा हाइवे दिनभर जाम, शाम को खोला

प्रदेशभर में बेकलॉग में भर्तियों व पांच सूत्री मांगों को लेकर चल रहे गुर्जर आन्दोलन की आग गुरूवार को पांचवें दिन जिले में भी पहुंच गई।

05 Nov 23:10 PM

कबाड़ के गोदाम में आग से युवक जिंदा जला

निम्बाहेड़ा में अहिंसा सर्कल पर रविवार को दोपहर में एक कबाड़ के गोदाम में अचानक आग लगने से युवक की जिंदा जलने से मौत हो गई।

01 Nov 22:00 PM

चित्तौड़गढ़: भाजपा नेता के घर में लगी आग से महिला की मौत, चार झुलसे

चित्तौड़गढ़ शहर के सदर थाना क्षेत्र में एक मकान में सोमवार तड़के आग लगने से एक महिला की मौत हो गई जबकि चार अन्य झुलस गए। थानाधिकारी दर्शन सिंह ने बताया कि प्रतापनगर निवासी भाजपा नेता विनोद फुलवानी के घर में तड़के करीब 4 बजे अचानक आग लग गई, जो तेजी से फैलती हुई ऊपर की मंजिल तक पहुंच गई।

26 Oct 13:10 PM

केंद्रीय समिति ने किया बनास नदी में खनन क्षेत्रों का दौरा

राशमी। सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित केंद्रीय विशेषाधिकार प्राप्त समिति ने शुक्रवार को राशमी क्षेत्र से गुजर रही बनास नदी के विभिन्न स्थानों का दौरा कर बजरी खनन क्षेत्रों का जायजा किया।

23 Oct 23:15 PM

सीआईडी-सीबी की सूचना पर 7 किलो अफीम, 21 लाख नकद बरामद

चित्तौड़गढ़/निम्बाहेड़ा । पुलिस मुख्यालय जयपुर की सीआईडी सीबी अपराध शाखा की सूचना पर जिला पुलिस ने निम्बाहेड़ा के सदर थाना क्षेत्र में बड़ी कार्यवाही करते हुए 21 लाख रूपए की नकदी, सात किलो से अधिक अफीम सहित पांच क्विंटल डोडा चूरा, दो कार बरामद करने में सफलता हासिल की।

21 Sep 22:30 PM

हत्या, लूट, चोरी, डकैती गिरोह का पर्दाफाश

चित्तौड़गढ़ जिला पुलिस द्वारा चलाए जा रहे अभियान के तहत कपासन थाना पुलिस ने लूट, चोरी, मर्डर जैसे संगीन अपराधों के दो दर्जन से अधिक मामलों का पर्दाफाश करते हुए गिरोह के पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

16 Sep 22:40 PM

आकर्षण का केन्द्र बना मेनाल का झरना

चित्तौड़गढ़। जिले में अब तक औसत से कम बारिश होने के बावजूद जिले के बेगूं क्षेत्र में अपेक्षाकृत अच्छी बारिश होने की वजह से इस क्षेत्र के प्रमुख पर्यटन स्थल मेनाल का झरना इन दिनों पूरे वेग के साथ बहने की वजह से लोगो के लिए आकर्षण का केन्द्र बना हुआ है।

13 Sep 21:45 PM

चितौड़गढ़: MLA के रिश्तेदार को बिना जांच के ही बताया कोरोना पॉजिटिव, उच्च स्तरीय जांच की मांग

चित्तौड़गढ़ में विधायक चंद्रभान सिंह के एक रिश्तेदार को बिना जांच के ही कोरोना पॉजिटिव बता देने का मामला सामने आया है। सिंह ने इस मामले पर आक्रोश जताया है और इसकी उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की है।

12 Sep 14:10 PM