Dainik Navajyoti Logo
Thursday 13th of May 2021
 
चितोडगढ़

चित्तौड़गढ़: निम्बाहेड़ा में एक्सिस बैंक में 50 लाख की लूट, बदमाशों ने गन पॉइंट पर सबको बनाया बंधक

चित्तौड़गढ़ जिले के निम्बाहेड़ा में शनिवार को हथियारबंद बदमाश एक बैंककर्मी को घायल करके करीब 50 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। एक्सीस बैंक में सुबह करीब 11 बजे अचानक 4 बदमाश पिस्तौलें लहराते हुए घुसे और अंदर सभी लोगों को बंधक बनाकर कैश कैबिन से लाखों की नकदी लेकर फरार हो गए।

03 Apr 14:45 PM

चित्तौड़गढ़: 3 दुकानों में लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख

गांव सिंहपुर में अज्ञात कारणो के चलते लगी आग ने तीन दुकानो अपनी चपेट में ले लिया। जिससे लाखो का माल जल कर राख हो गया।

27 Mar 22:00 PM

चित्तौड़गढ़: 2600 लीटर बायो डीजल सहित 2 टैंकर जब्त, 2 चालक गिरफ्तार

जिला विशेष टीम व गंगरार पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए 2600 लीटर बायो डीजल एवं दो टैंकर जब्त कर चालकों को गिरफ्तार कर लिया।

27 Mar 22:00 PM

हनी ट्रेप में एक महिला समेत पांच अभियुक्त गिरफ्तार

चित्तौड़गढ़। एक युवती द्वारा गत दिनों एक युवक के साथ इंस्टाग्राम पर दोस्ती करने के बाद उसे मिलने के बहाने चित्तौड़गढ़ बुलाकर लूटपाट एवं मारपीट करने के मामले का कोतवाली पुलिस ने खुलासा किया है। साथ ही एक महिला समेत पांच अभियुक्त गिरफ्तार कर घटना में शामिल एक बाल अपचारी को डिटेन कर इनके कब्जे से लूटी गई कार व हमले के समय काम में ली गई दो तलवार बरामद की।

27 Mar 22:50 PM

चित्तौड़गढ़: खाकी पर फिर लगा दाग, महिला से छेड़छाड़ की तो ग्रामीणों ने चौकी प्रभारी को पेड़ से बांधा

राज्य में खाकी वर्दी पर लगातार दाग लगते जा रहे हैं, जिसके बीच सोमवार को चंदेरिया थाना क्षेत्र के गाडरियावास गांव में ऐसा ही एक मामला सामने आया, जहां पुलिस के एक सहायक उपनिरीक्षक एवं घोसुण्डा चौकी प्रभारी ने जांच के नाम पर एक महिला के साथ छेड़छाड़ की, जिसकी जानकारी ग्रामीणों को मिलने पर उन्होंने पुलिसकर्मी को पेड़ से बांध दिया।

22 Mar 23:25 PM

गैस रिसाव से सिलेंडर विस्फोट, दंपती व वृद्ध मां की मौत

चित्तौड़गढ़ नगर के प्रतापनगर क्षेत्र में सिख गुरुद्वारा के समीप आबादी क्षेत्र में गैस रिसाव से एक मकान में हुए विस्फोट से दो महिलाओं सहित तीन की मौतहो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए उदयपुर रेफर किया गया । विस्फोट इतना जबरदस्त था कि आसपास के कई घरों में सो रहे लोगों की नींद खुल गई, जिसके बाद बड़ी संख्या में लोग घटनास्थल पर पहुंचने लगे।

19 Mar 22:55 PM

चित्तौड़गढ़ में गैस सिलेंडर फटने के बाद धमाके से गिरी छत, मलबे में दबने से 3 की मौत, 4 घायल

चित्तौड़गढ़ शहर में शुक्रवार तड़के एक मकान में गैस सिलेंडर फटने से आग लगने के बाद छत गिरने से मलबे में दबकर एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई जबकि 4 घायल हो गए हैं। पुलिस ने बताया कि प्रारम्भिक जांच में पता चला है कि गैस रिसाव के बाद शॉर्ट सर्किट से आग लग गई और सिलेंडर फटने से मकान के छत की पट्टियां टूट जाने से यह दर्दनाक हादसा हुआ।

19 Mar 11:15 AM

रूद गांव में बड़ी कार्रवाई, 30 किलो 490 ग्राम अफीम और 10 लाख 84 हजार रुपए जब्त

राशमी थाना क्षेत्र के रूद गांव में सीआईडी (क्राईम ब्रांच जयपुर) की टीम ने मादक पदार्थ तस्करों के विरूद्ध बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए एक मकान,नोहरे से 30 किलो 490 ग्राम अफीम बरामद की है।

18 Mar 23:35 PM

श्वानों के हमले से चीतल की मौत

गांव देवा खेड़ा में कहीं से भटकते हुए एक चीतल आ गया जिस पर श्वानों ने हमला कर दिया।

17 Mar 22:50 PM

18 लाख की अंगे्रजी शराब जब्त,दो गिरफ्तार

चित्तौड़गढ़। चित्तौड़गढ़ में गत कई समय बाद पुलिस को बड़ी मात्रा में अवैध शराब बरामद करने में सफलता हाथ लगी,जिसके द्वारा 18 लाख की अवैध अंगे्रजी शराब बरामद कर दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया।

16 Mar 22:45 PM