Dainik Navajyoti Logo
Thursday 24th of October 2019
चितोडगढ़

टैंपो में सवार महिला के साढ़े छह लाख के जेवर चोरी

ऑटो रिक्शा में सवार एक महिला के लगभग छह लाख मूल्य के 15 तोला सोने के आभूषण ऑटो में सवार दो अज्ञात महिलाओं ने हाथ की सफाई देते हुए उड़ा लिए।

22 Oct 23:25 PM

फायरिंग के मामले में कांगे्रस नगर अध्यक्ष व उसका पुत्र गिरफ्तार

बड़ीसादड़ी। उपखंड क्षेत्र के बांसी गांव में हुई फायर की घटना को लेकर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पिता- पुत्र को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया।

19 Oct 22:45 PM

बांसी कांग्रेस नगर अध्यक्ष के पुत्र ने किया फायर,एक घायल

बड़ीसादड़ी। उपखंड क्षेत्र के बांसी में शुक्रवार को आपसी पुरानी रंजिश के चलते कांग्रेस नगर अध्यक्ष के पुत्र ने एक युवक पर फायर कर घायल कर दिया।

18 Oct 23:15 PM

आरोपी-पुलिस की परांठा पार्टी

चित्तौड़गढ़। राज्य में गत कुछ समय से किसी न किसी कारण पुलिस दागदार हो रही है, और अब ताजा मामला कोटा की गुमानपुरा पुलिस का है, जो निम्बाहेडा से एक आरोपी को गिरफ्तार कर रवाना तो हुई, लेकिन इससे पूर्व जिला मुख्यालय पर पुलिस ने आरोपी के साथ बैठ कर आलू के परांठे जमकर खाए।

18 Oct 22:00 PM

बिरला सीमेंट में झुलसे एक और श्रमिक ने तोड़ा दम

चित्तौड़गढ़। नगर के उप नगरीय क्षेत्र चंदेरिया में स्थित बिरला सीमेंट प्लांट में गत दिनों हुए एक हादसे में झुलसे एक और ठेका कर्मी की अहमदाबाद में उपचार के दौरान मौत हो गई, जिसे मिला कर अब तक इस हादसे में तीन जनों की मौत हो चुकी है।

16 Oct 22:50 PM

ढाबे पर खाना तैयार नहीं मिला तो युवक ने देशी कट्टे से किया फायर

बस्सी। उदयपुर कोटा राष्ट्रीय राजमार्ग 27 स्थित बस्सी टोल नाके के निकट सियालिया मोड पर रविवार रात नो बजे करीब ढाबे पर खाना खाने आये एक युवक व ढाबा मालिक के बीच कहासुनी के बाद ढाबा मालिक पर फायरिंग कर युवक अपने साथी के साथ फरार हो गया।

14 Oct 23:05 PM

रजिस्ट्री की एवज में रिश्वत मांगने पर सरपंच पति गिरफ्तार, सरपंच भी किया नामजद

चित्तौड़गढ़। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो द्वारा गुरुवार रात्रि को डूंगला पंचायत समिति के लोठियाना ग्राम पंचायत की महिला सरपंच के पति किशन लाल की 15 हजार रूपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया।

11 Oct 23:10 PM

बिरला सीमेंट प्लांट में झुलसे सीनियर मैनेजर ने भी तोड़ा दम

चित्तौड़गढ़। बिरला सीमेंट प्लांट में हुए हादसे में झुलसे एक और अधिकारी की गुरुवार रात्रि को मौत हो गई है।

11 Oct 22:55 PM

बिरला सीमेंट में झुलसे श्रमिक की मौत, गिरफ्तार अधिकारी जमानत पर रिहा

चित्तौड़गढ़। नगर के उपनगरीय क्षेत्र चंदेरिया में स्थित बिरला सीमेंट प्लांट में गत दिनों हुए हादसे में झुलसे 15 श्रमिकों में से एक की अहमदाबाद में स्थित एक निजी चिकित्सालय में उपचार के दौरान बुधवार को मौत हो गई, वहीं इस प्रकरण में गिरफ्तार किए गए बिरला सीमेंट के दो अधिकारियों की जमानत होने पर उन्हें रिहा कर दिया गया।

09 Oct 22:15 PM

अपराधी नक्सलियों से खरीद रहे एके- 47 राइफल

शहर में गत दिनों हुई एटीएम लूट मामले में गिरफ्तार कुख्यात अपराधी से पूछताछ में सामने आया है कि राज्य के अपराधियों का नक्सलियों से संबंध है जहां से उन्हें एके-47 जैसे घातक हथियार मिल रहे हैं।

03 Oct 09:30 AM