Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 7th of July 2020
 
चितोडगढ़

दसवीं के छात्र की गोली मार कर हत्या

चित्तौड़गढ़ । जिले के पारसोली थानान्तर्गत नन्दवाई पंचायत के घटाबाव गांव में सोमवार रात्रि को अज्ञात लोगों द्वारा 10 वीं कक्षा के छात्र की ललाट पर गोली मार कर तथा धार दार हथियार से वार कर निर्मम तरीके से हत्या कर देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

30 Jun 23:05 PM

आरोपी बीडीओ का मंत्र: मिलकर चलो-फर्जी रिकॉर्ड से पैसे उठाओ

उदयपुर। मिलकर नहीं चलने के कारण स्थानान्तरण हो गया, मैं इसे निरस्त करा दूंगा यदि मेरे से मिलकर चलोगे। साथ ही एक लाख रूपए दोगे तो ट्रांसफर निरस्त हो जाएगा।

26 Jun 23:30 PM

गंगरार पंचायत का बीडीओ 50 हजार लेते गिरफ्तार

गंगरार। चित्तौड़ जिले में गंगरार पंचायत समिति के विकास अधिकारी रूपसिंह गुर्जर को गुरूवार को उदयपुर भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की उदयपुर से गई टीम ने 50 हजार रुपए लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

25 Jun 23:05 PM

टिड्डियों का फसलों पर हमला,किसान चिंतित

बड़ीसादड़ी। शनिवार को नगर सहित आस पास के क्षेत्रों में फसलों के लिए घातक साबित होने वाले टिड्डी दल का ग्रामीण क्षेत्रों में भी इअसर देखने को मिला।

14 Jun 23:10 PM

आरसीसी डालते समय करंट लगने से मकान मालिक समेत दो की मौत

निम्बाहेड़ा। समीपस्थ ग्राम मोहम्मदपुरा उर्फ मेड़ी खेड़ा में रविवार को प्रात: 10.30 बजे एक निमार्णाधीन मकान पर आरसीसी डालते समय करंट लगने सें मकान मालिक सहित एक श्रमिक की मौत हो गईजबकि एक झुलस गया जिसका चित्तौड़गढ सांवलिया जी चिकित्सालय में उपचार किया जा रहा है।

14 Jun 23:05 PM

टिड्डियों के हमले से फसलों को नुकसान,किसानों की उड़ी नींद

पाकिस्तान से देश में लगातार टिड्डी दल के आगमन और उसके नियंत्रण को लेकर सरकार प्रयास कर रही है, लेकिन अब अलग-अलग दलों में बटा यह टिड्डी दल जिले में फिर सक्रिय हो गया है।

13 Jun 23:10 PM

एक भक्त का सांवलिया सेठ को 1.38 करोड़ का चढ़ावा

चित्तौड़गढ़। जिले के मंडपिया कस्बे में स्थित सांवलिया मंदिर में राजस्थान के अन्य मंदिरों के मुकाबले सर्वाधिक चढ़ावा आता है, लेकिन मार्च माह से मंदिर के पट बंद होने की वजह से यहां चढ़ावा आना बंद हो गया है, लेकिन इस स्थिति के बीच सांवलिया सेठ के एक भक्त ने मंदिर में एक करोड़ 38 लाख रुपए का चढ़ावा ड्राफ्ट के माध्यम से भेंट किया।

12 Jun 23:15 PM

खेत में घुसी गाय की पीटने से मौत,आरोपी गिरफ्तार

भादसोड़ा। ग्राम पंचायत करजाली के हीराजी का खेड़ा के एक खेत में गाय घुसने पर समुदाय विशेष के व्यक्ति ने गाय पर हमलाकर दिया। इस हमले से गाय की मौत होने से गांव में तनाव फैल गया। सूचना मिलने पर भादसोड़ा पुलिस भी मौके पर पहुंची एवं गाय को पीटने के आरोपी लतीफ मोहम्मद को गिरफ्तार कर लिया।

11 Jun 22:00 PM

पुलिस ने मांगी अवैध यूट्यूब न्यूज चैनलों की जानकारी

फर्जी पत्रकार और अवैध यूट्यूब न्यूज चैनलों पर पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी। जानकारी के अनुसार पुलिस मुख्यालय ने इस बारे में मिली शिकायतों के आधार पर राज्य के सभी रेंज आईजी को इस मामले में जांच कर तथ्यात्मक रिपोर्ट मांगी है।

11 Jun 22:55 PM

बस्सी अभ्यारण्य में कैमरे में कैद हुआ पैंथर,सुनाई दी दहाड़ें

नवज्योति/बस्सी । दो दिन चली वन्यजीव गणना शनिवार को पूरी हुई। इस दौरान बस्सी अभ्यारण्य में कई वन्यजीव देखे गए जिनकी तस्वीरे गणना में लगे कैमरे में कैद की गई।

06 Jun 22:50 PM