Dainik Navajyoti Logo
Monday 9th of December 2019
 
बूंदी

दोबारा डामरीकरण होने से मिलेगी राहत

बूंदी जिले में सुवांसा से खलून्दा रोड पर दोबारा डामरीकरण होने से लोगों को अब राहत मिलने की उम्मीद है। जिससे लोगों में उत्साह का माहौल है।

23 Nov 01:30 AM

खाना खा रहे युवक को कार से घसीटा, आरोपी फरार

थाना क्षेत्र के ग्राम सथूर के निकट एनएच 52 किनारे गुरुवार रात को ढाबे पर खाना खा रहे एक जने को कार में सवार कुछ लोग घसीटते हुए ले गए। उससे मारपीट कर 50 हजार रुपए छीनकर ले गए।

22 Nov 00:55 AM

जनसमस्याओं का समाधान करने की लगाई गुहार

बूंदी नगर परिषद द्वारा नलों के बिल में सीवरेज चार्ज एवं कचरा गाड़ी चार्ज जोड़कर की वृद्धि के विरोध में गुरुवार को भाजपा एवं कांग्रेस दोनों ही दलों के पार्षदों ने आयुक्त कीर्ति कुमारी का घेराव कर बिलों में बढ़ाई राशि को तुरंत वापस लेने की मांग करते हुए विरोध प्रदर्शन किया।

21 Nov 00:00 AM

तालाब में डूबने से अधेड़ की मौत

हिंडोली थाना क्षेत्र के नेत तालाब में डूबने से एक अधेड़ की मौत हो गई। लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।

19 Nov 01:00 AM

जादूगर ने लोगों को हंसने पर किया मजबूर

बूंदी उत्सव के तहत खेल संकुल परिसर में आयोजित सोमवार रात्रि को जादूगर चम्पालाल सुमन के द्वारा अनेक प्रकार के जादूगर दिखाकर लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया।

18 Nov 01:35 AM

बूंदी उत्सव के रंग में झूम उठे ग्रामीण

हिंडोली कस्बे में रविवार को सुबह गणेश पूजन के साथ ही शुरू हुए बूंदी उत्सव में ग्रामीण झूम उठे। यहां धूमधाम से शाही अंदाज में शोभायात्रा निकाली। जिसमें कस्बेवासियों, जनप्रतिनिधियों, अधिकारियों, कर्मचारियों सहित विभिन्न संगठनों के लोगों ने उत्साह पूर्वक भाग लिया।

17 Nov 00:50 AM

मीठी मनुहार से अभिभूत हुए विदेशी पावणे

बूंदी उत्सव के दूसरे दिन सुखमहल में सुरम्य प्राकृतिक छटा के बीच देशी-विदेशी पावणों की व्यंजनों से मीठी मनुहार की गई। जिला कलक्टर रुक्मणि रियार, एसपी ममता गुप्ता सहित जिला प्रशासन के अन्य अधिकारियों एवं गणमान्य नागरिकों ने मेहमानों की खातिरदारी करते हुए उन्हें हाड़ौती के पसंदीदा पारंपरिक व्यंजन कत्त बाफले से सत्कार किया।

16 Nov 00:55 AM

छोटी काशी में छलका सांस्कृतिक वैभव

बून्दी उत्सव रजत जयंती का भव्य शुभारम्भ शुक्रवार को छोटी काशी में सांस्कृतिक रंगों के बीच हुआ। मंत्रोच्चार, शंखनाद, गणपति पूजन वन्दन के अनुष्ठान के साथ जिला कलक्टर रुक्मणि रियार ने इस पर्यटन पर्व का आरम्भ किया।

15 Nov 01:15 AM

बूंदी उत्सव रजत जयंती के रंग में नहाएगी छोटी काशी

हाड़ौती का इंद्रधनुषी सांस्कृतिक आयोजन बूंदी उत्सव अपनी रजत जयंती मनाएगा। इसका भव्य शुभारंभ आज से ही गढ़ पैलेस परिसर में शंखनाद संग गणेश पूजन, ध्वजारोहण से हो रहा है।

14 Nov 01:10 AM

घोड़ा पछाड़ नदी का एनीकट क्षतिग्रस्त, व्यर्थ बह रहा पानी

कस्बे में निकल रही घोड़ा पछाड़ नदी का एनिकट तीन साल से क्षतिग्रस्त होने से आधे से ज्यादा पानी व्यर्थ बह रहा है। जिससे किसानों को रबी फ सल को अंतिम पानी देने के लिए जल स्तर काफ ी नीचे चले जाने की चिंता सताने लगी है।

13 Nov 00:00 AM