Dainik Navajyoti Logo
Friday 24th of September 2021
 
बूंदी

व्यापारी को फंसा एक करोड़ वसूलने की साजिश बेनकाब, 2 लाख की राशि सहित महिला व बिचौलिया गिरफ्तार

बूंदी शहर की सदर थाना पुलिस ने हनी ट्रेप की कार्रवाई करते हुए एक व्यापारी को दुष्कर्म के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देने वाली मास्टर माइंड महिला और उसके साथी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी से दो लाख रुपए की राशि भी बरामद कर ली। आरोपियो ने वीडियो क्लिप बनाकर एक करोड़ रुपए की ब्लैक मेलिंग करने की योजना बनाई थी।

18 Mar 10:45 AM

बोला हल्ला तो पुलिस ने रोका, फिर दिया धरना

भाजपा के प्रदेश व्यापी आह्वान के तहत शनिवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ हल्ला बोल कार्यक्रम किया। इसके तहत बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता शहर के हायर सैकंडरी स्कूल में एकत्रित हुए। प्रदर्शन दौरान पुलिस ने रोका तो कार्यकर्ताओं ने धरना भी दिया।

13 Mar 00:50 AM

बरसात ने बढ़ाई चिंता, खेतों में आड़ी पड़ी फसलें

बूंदी जिले में शुक्रवार को हुई बरसात ने किसानों की चिंता को बढ़ा दी। अलसुबह तेज गति से पानी की बौछारें गिरी, जिससे सड़कों पर पानी बह निकला। दोपहर बाद भी तेज हवा के साथ बरसात हुई। वहीं डाबी क्षेत्र में ओले भी गिरे।

12 Mar 01:05 AM

रिश्वत मामले मेंं कांस्टेबल गिरफ्तार, थानाधिकारी डिटेन

एसीबी कोटा की टीम ने शराब के ठेके पर मासिक बंधी लेने के मामले में गुरूवार को देई पुलिस के कांस्टेबल को बाक्यां गांव में शराब ठेके पर रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। वहीं थानाधिकारी को डिटेन किया गया। टीम ने 4000 रूपए सत्यापन के दौरान व 10,000 रूपए रिश्वत लेन-देन के समय लेते हुए कांस्टेबल को दबोचा।

11 Mar 00:00 AM

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

कस्बे के देहीखेड़ा थाना क्षेत्र में दिल्ली-मुम्बई रेल्वे ट्रैक पर ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत होने का मामला सामने आया है।

09 Mar 01:20 AM

मोतीनगर चाकन बांध में डूबने से दो मासूमों की मौत

बूंदी जिले के इंद्रगढ़ क्षेत्र के मोतीनगर गांव में चाकन बांध में रविवार दोपहर को डूबने से दो मासूम बालकों की मौत हो गई।

07 Mar 00:55 AM

पावणों को तरसी बूंदी, कोरोना का दिख रहा असर

पर्यटन नगरी के नाम से प्रसिद्ध बूंदी शहर के पर्यटन स्थलों पर काफी समय से सन्नाटा पसरा हुआ है। पर्यटन स्थलों पर पर्यटकों की कमी अब तो सभी को खल रही है। जी हां, कोरोना के बाद से यहां पर ऐसा ही नजारा देखने को मिल रहा है।

06 Mar 00:55 AM

मॉडल गांवों में सरकारी योजनाओं से बदल दें तस्वीर

संभागीय आयुक्त कोटा केसी मीणा ने कहा कि अधिकारी सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं की प्रभावी क्रियान्विति करें। विकास कार्य दु्रत गति से हो, ताकि आमजन को इनसे सुविधाएं और राहत मिले। संभागीय आयुक्त ने शुक्रवार को कलक्ट्रेट सभागार में जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक लेकर विभागीय योजनाओं की समीक्षा की।

05 Mar 01:25 AM

चांदी की चेन और 700 रुपए के लालच में कर दी हत्या

डाबी थाना क्षेत्र के राजपुरा में एक मार्च की रात को हुए ब्लाइंड मर्डर का खुलासा पुलिस ने महज 20 घण्टे में ही कर दिया। आरोपी ने शराब के नशे में चांदी की चेन और 700 रुपए के लालच में हत्या करने की बात कबूली है।

03 Mar 00:55 AM

24 घंटे में एक बार टपक रहे नल, गर्मी में टैंकर से बुझेगी प्यास

आगामी दिनों में गर्मी का कहर बरपने वाला है। गर्मी के बढ़ने के साथ ही पेयजल संकट भी गहराने लगेगा। पानी की समस्या से लोग जूझने को मजबूर होंगें। जी हां, जिले के कई ग्रामीण इलाकों में पेयजल संकट गहराने लगेगा। ऐसे हालातों से निपटने के लिए बूंदी जिले में जलदाय विभाग ने अपने स्तर पर तैयारी शुरू कर दी है। वहीं करीब 1.13 लाख की आबादी वाले बूंदी शहर में तो अभी से 24 घंटे में एक बारगी जलापूर्ति शुरू हो गई है।

02 Mar 00:00 AM