Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 11th of December 2019
 
बूंदी

ट्रांसफार्मर बदला, विद्युत मोटर का अभाव

बूंदी जिले के करवर कस्बे में पिछले 3 दिन से जलापूर्ति व्यवस्था ठप पड़ी हुई है। यहां ग्रामीणों की समस्या को लेकर दैनिक नवज्योति में खबर प्रकाशित किए जाने के बाद ट्रांसफार्मर को बदल दिया गया।

01 Dec 00:00 AM

मोहित के सुरीले गीतों पर झूम उठे दर्शक

जिला प्रशासन की ओर से आयोजित 25वें बूंदी उत्सव का समापन शनिवार को मेगा सांस्कृतिक संध्या के साथ हुआ। इसमें पार्श्व गायक मोहित चौहान के गीतों पर दर्शक झूम उठे।

30 Nov 01:15 AM

टीन शेड के नीचे संचालित हो रही कक्षाएं

ग्राम पंचायत के अरियाली गांव में संचालित राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय के पास भवन की कमी के चलते 8 कक्षाएं टीन शेड के नीचे संचालित हो रही है।

29 Nov 01:05 AM

बूंदी: अब लोगों को मिलेगी सड़क के गड्ढों से निजात

बूंदी जिले के गुडली कस्बा क्षेत्र ग्राम पंचायत तीरथ में मेगा हाईवे से लिंक रोड आज के ठीक 11 माह पहले 26 जनवरी को उखाड़ देने से लोगों को परेशानी झेलनी पड़ रही थी, लेकिन यहां अब सड़क सुधार होने से राहत मिलेगी।

29 Nov 12:10 PM

सड़क पर हो रहे गड्ढों में पेचवर्क का कार्य शुरू

बाजड गांव से तालेडा सड़क मार्ग पर हो रहे गड्ढों पर पेचवर्क का कार्य शुरू हो गया है। जिससे राहगीरों सहित वाहनचालकों को आवागमन में परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा।

28 Nov 12:40 PM

सड़क पर हो रहे गड्ढों पर पेचवर्क का कार्य शुरू

बाजड गांव से तालेड़ा सड़क मार्ग पर हो रहे गड्ढों पर पेचवर्क का कार्य शुरू हो गया है। जिससे राहगीरों सहित वाहनचालकों को आवागमन में परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा।

27 Nov 01:10 AM

पंचायतीराज कार्मिक संविधान की मूल भावना के अनुरूप करें कार्य : सीईओ

जिला परिषद बूंदी स्थित परिसर में मंगलवार को मुख्य कार्यकारी अधिकारी मुरलीधर प्रतिहार की अध्यक्षता में संविधान अंगीकृत दिवस मनाया। साथ ही कार्मिकों को भारतीय संविधान में पूर्ण निष्ठा रखनें की शपथ भी दिलाई।

26 Nov 01:50 AM

फिर उत्सवी रंगों में नहाएगी छोटी काशी, आज से सजेगा क्रॉफ्ट मेला

बूंदी उत्सव की रजत जयंती को यादगार बनाने के लिए इस बार इसमें कुछ विशेष कार्यक्रम जोड़े गए है। जिनमें नॉर्थ जोन के कलाकारों द्वारा क्रॉफ्ट मेले का बूंदी में पहली बार आयोजन खास है। साथ ही 29 नवम्बर तक मनभावन प्रस्तुतियां भी खेल संकुल पर होंगी।

25 Nov 00:40 AM

शुरू हुआ सड़क के मरम्मत का काम, मिलेगी राहत

करवर से जाने वाला इंद्रगढ़ सड़क मार्ग जगह-जगह से क्षतिग्रस्त होने से आमजन परेशान थे, इस संबंध में दैनिक नवज्योति में खबर प्रकाशित किए जाने के बाद प्रशासन जागा।

25 Nov 12:50 PM

दोबारा डामरीकरण होने से मिलेगी राहत

बूंदी जिले में सुवांसा से खलून्दा रोड पर दोबारा डामरीकरण होने से लोगों को अब राहत मिलने की आस है। जिससे लोगों में उत्साह का माहौल है।

25 Nov 12:50 PM