Dainik Navajyoti Logo
Friday 24th of September 2021
 
बूंदी

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

अक्षया तृतीया पर नहीं गूंजी शहनाई, बाजार सूने

बूंदी में आखातीज के अबूझ मुहूर्त पर लॉकडाउन के चलते इस पर सूनापन रहा। हर बार आखातीज पर बाजारों में खरीदारों की भरमार रहती थी।

26/04/2020

करवर कस्बे की एससी बस्ती में सफाई अभियान शुरू, हरकत में आया प्रशासन

लंबे अरसे से करवर कस्बे में नियमित सफाई नहीं होने से कस्बे में जगह-जगह गंदगी के ढेर नजर आने के बाद दैनिक नवज्योति के द्वारा शुक्रवार के अंक में गंदगी का दंश झेल रहे ग्रामीण, नारकीय जीवन जीने को विवश खबर प्रमुखता से प्रकाशित करने के बाद ग्राम पंचायत प्रशासन हरकत में आया।

08/02/2020

सड़कों की सूरत बिगड़ी, बाशिंदे परेशान

लाखेरी में गत दिनों हुई बारिश के चलते यहां मैन रोड पर गड्ढे हो गए हैं। जिससे वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

23/08/2019

मनरेगा में सैकड़ों श्रमिकों को मिलेगा रोजगार

ग्रामीण विकास एवं पंचायतीराज विभाग की मनरेगा योजना के तहत जिला कलक्टर अंतर सिंह नेहरा ने बुधवार को जिले की 17 ग्राम पंचायतों में 73 कार्यो के लिए 8 करोड़ 8 लाख 90 हजार 362 रुपए की स्वीकृति जारी कर दी।

27/05/2020

लॉकडाउन के पहले दिन शहर में पसरा सन्नाटा

जिला प्रशासन की ओर से बूंदी शहर में जीरो मोबिलिटी निषेधाज्ञा लागू करने के बाद हुए लॉकडाउन के चलते पहले दिन मंगलवार को बाजार बंद रहे। सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा। जरूरी सेवाओं में सिर्फ मेडिकल को खोलने की मंजूरी दी।

28/07/2020

दुकानों से चाइनीज मांझा एवं पतंगे जब्त की

आगामी मकर संक्रांति त्योहार को देखते हुए जिला कलक्टर रुकमणी रियार के निर्देश पर जिला प्रशासन एवं नगर परिषद ने बाजारों में बिक रहे अवैध चाइनीज मांझे एवं सिंगल यूज प्लास्टिक की पतंगों पर कार्रवाई कर बड़ी मात्रा में चाइनीज मांझा एवं पतंगे दुकानों से जब्त की।

26/12/2019

कोविड-19 जागरूकता प्रदर्शनी से दिया संदेश

विश्व पर्यटन दिवस के अवसर पर रविवार को जिले के पुरामहत्व के संरक्षित स्मारकों पर पर्यटकों ने भ्रमण एवं अवलोकन किया। इस अवसर पर बूंदी में 84 खंभों की छतरी पर पर्यटन विभाग तथा पुरातत्व विभाग की ओर से श्रमदान कर स्थल को स्वच्छ बनाया।

27/09/2020