Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 28th of September 2021
 
बूंदी

मोतीनगर चाकन बांध में डूबने से दो मासूमों की मौत

Sunday, March 07, 2021 00:55 AM
इन्द्रगढ़। पानी में डूबे बच्चे।

इंद्रगढ़। बूंदी जिले के इंद्रगढ़ क्षेत्र के मोतीनगर गांव में चाकन बांध में रविवार दोपहर को डूबने से दो मासूम बालकों की मौत हो गई।
  घटना की सूचना मिलने पर इंद्रगढ़ थानाधिकारी राजेश मीणा, एएसआई नेकीराम, आसूचना कांस्टेबल संदीप, कांस्टेबल रिछपाल मय जाब्ते व इंद्रगढ़ मेडिकल टीम घटना स्थल पर पहुंची। जहां पर ग्रामीणों की सहायता से दोनों बालकों को बाहर निकाला गया। जानकारी के अनुसार अमन पुत्र रामसहाय बैरवा 10 वर्ष निवासी मोतीनगर, चंद्रप्रकाश पुत्र रामप्रसाद 12 वर्ष निवासी मोती नगर अपने खेत पर खेल रहे थे।
   वहां प्यास लगने पर चाकन बांध में पानी पीने गए एक बालक का पैर फिसलने से डूब गया। दूसरा बालक भी उसे बचाने के चक्कर में डूब गया। दोनों बालकों के डूबने की सूचना मिलने पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे। इंद्रगढ़ थाने में घटना की सूचना दी। घटना की सूचना पर इंद्रगढ़ पुलिस मय जाब्ते के मौके पर पहुंची।
     जहां ग्रामीणों की सहायता से दोनों बालकों को बाहर निकाला। दोनों बालकों की मौके पर ही मौत हो गई। इंद्रगढ़ सामुदायिक चिकित्सालय मेडिकल टीम ने दोनों बालकों का घटना स्थल पर पोस्टमार्टम किया।
-
  घटना की सूचना मिलने पर मय जाप्ते के घटना स्थल पर पहुंचे, जहां ग्रामीणों की मदद से दोनों बालकों को बाहर निकाला गया। इंद्रगढ़ सामुदायिक चिकित्सालय मेडिकल टीम की मौजूदगी में दोनों बालकों का पोस्टमार्टम करवाया एवं अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।
-राजेश मीणा, इंद्रगढ़ थानाधिकारी

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

2980 कार्यों पर 13012 श्रमिकों को रोजगार

लॉकडाउन के दौरान ग्रामीण क्षेत्रों में जॉबकार्डधारी श्रमिक परिवारों को सरकारी निर्देशों की पालना कराते हुए रोजगार उपलब्ध कराया जा रहा है।

22/04/2020

कोरोना संक्रमित की बढ़ रही रफ्तार आंकड़ा पहुंचा 500 पार

बूंदी जिले में कोरोना संक्रमण लगातार कहर बरपा रहा है। सोमवार सुबह कोरोना के 34 नए मामले सामने आए हैं। इनको मिलाकर आंकड़ा 500 के पार पहुंच गया है।

24/08/2020

कोरोना से जंग में जज्बे के साथ जुटी है छोटी काशी

बूंदी जिले में कोरोना वायरस के संक्रमण से आमजन का जीवन बचाने के लिए छोटी काशी जी जान से जुटी है। चाहे जिला प्रशासन या पुलिस हो या आमजन सब ऐसे जुटे हैं जैसे एक परिवार में कोई विपत्ति आने पर सब कुछ भूल एक मकसद के लिए समर्पित हो जाते हैं।

27/03/2020

आमजन बने जल शक्ति अभियान में सहभागी : कलक्टर

जल शक्ति अभियान के तहत जल एवं पर्यावरण संरक्षण के लिए आयोजित गतिविधियों की श्रृंखला में सोमवार को हिण्डोली कस्बे के पाल बाग पर जिला स्तरीय वन महोत्सव का आयोजन किया। जिसमें जिला प्रमुख सोनिया गुर्जर एवं जिला कलक्टर रुक्मणि रियार ने स्कूली छात्र-छात्राओं के साथ मिलकर पौधारोपण किया।

05/08/2019

मतदान का संदेश देने को जगमग दीप जले

लोकसभा आमचुनाव 2019 के तहत मतदान में अधिकाधिक लोगों की सहभागिता के लिए स्वीप कार्यक्रम के तहत आयोजित सतरंगी सप्ताह के तहत शनिवार को नवल सागर झील में मतदान का संदेश देने के लिए जगमग दीप जलाए गए। वहीं मतदाताओं को मतदान का संदेश दिया।

20/04/2019

कोविड-19: जागरूकता को लेकर दिलाई शपथ

कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम एवं बचाव के लिए संचालित विशेष जागरूकता अभियान के तीसरे दिन मंगलवार को जिले के सभी सरकारी कार्यालयों में कोविड-19 के संक्रमण की रोकथाम एवं बचाव के लिए शपथ दिलाई गई।

23/06/2020

पानी के नाम पर दवाई पीने को मजबूर कस्बेवासी

इंद्रगढ़ क्षेत्र में वर्तमान में चाकन बांध परियोजना से फिल्टर पानी की सप्लाई नगर में की जा रही है। कस्बे में पूर्व में बोरिंग से पीने के पानी की सप्लाई की जाती थी, लेकिन चाकन बांध परियोजना पूर्ण होने के बाद फिल्टर पानी की सप्लाई शुरू कर दी है, लेकिन लगभग 1 माह से अधिक समय से पानी में दवाई कड़वा बदबू युक्त पानी आने के कारण कस्बेवासियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

14/10/2019