Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 22nd of September 2021
 
बूंदी

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

देशी-विदेशी सैलानियों को नहीं मिल रहा फायदा: लाखों के वातानुकूलित शौचालय पांच साल बाद भी खा रहे धूल

शहर में आम लोगों, देशी व विदेशी सैलानियों को आधुनिक शौचालयों की सुविधा का सपना दिखा दिया। बेहतर सुविधाएं देने के बड़े बड़े वादे भी कर दिए लेकिन ये सपना पांच साल बीतने के बाद भी हकीकत में नहीं बदल पाया।

05/09/2021

गंदगी एवं कचरा बना परेशानी का सबब

कस्बे में साफ-सफाई के अभाव में कई स्थानों पर गंदगी एवं कचरे के ढेर लगे हुए है। जिससे आमजन को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

08/07/2019

जिले में आया दूसरा पॉजीटिव, सतर्कता बढ़ाई

जिले में प्रवासी श्रमिकों व अन्य कामगारों के वापस अपने घर लौटने के बाद की जा रही जांचों में कोरोना पॉजिटिव सामने आ रहे हैं। अहमदाबाद से बूंदी जिले में ग्राम पंचायत माधोराजपुरा के ग्राम बालिथा निवासी युवक गुरुवार को कोरोना पॉजिटिव निकला। इधर, जिला कलक्टर अंतर सिंह नेहरा ने केशवरायपाटन तथा शंकरपुरा क्षेत्र का दौरा कर क्वारंटाइन व्यवस्थाओं आदि का जायजा लिया।

28/05/2020

हादसे में दूल्हे सहित पांच बाराती घायल

नैनवां थाना क्षेत्र के बड़ी पड़ाप कुम्हारों के झोपड़ा में दो बारातों की विदाई से पूर्व बड़ा हादसा हो गया। हादसे में एक दूल्हे सहित पांच बाराती घायल हो गए। घायलों को बुधवार को नैनवां सीएसची में भर्ती करवाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद तीन घायलों को रैफ र किया है।

17/02/2021

जंगल में बैग में मिला अज्ञात महिला का शव

डाबी थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग 27 के समीप अज्ञात महिला का शव बैग में बंद मिलने से सोमवार को क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है।

30/09/2019

हत्या के आरोपी हाली को रिमांड पर सौंपा

थाना केशवरायपाटन के पादड़ा गांव में 31 मई की रात्रि के समय रिटायर इंजीनियर कृष्णकुमार शर्मा की हुई हत्या के आरोपी उनके हाली रहे मुकेश सेन निवासी पादड़ा को पुलिस ने गिरफ्तार कर शनिवार को न्यायालय में पेश किया, जिसे पुलिस रिमांड पर सौंपा है।

20/06/2020

अब अपने खेत पर जा सकेंगे किसान

गुडली क्षेत्र में किसानों की फसल घर तक लाने में आ रही समस्या को लेकर दैनिक नवज्योति में प्रमुखता से खबर प्रकाशित करने के बाद इसका असर देखने को मिला।

09/04/2020