Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 20th of November 2019
 
बूंदी

तालाब में डूबने से अधेड़ की मौत

हिंडोली थाना क्षेत्र के नेत तालाब में डूबने से एक अधेड़ की मौत हो गई। लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।

19 Nov 01:00 AM

जादूगर ने लोगों को हंसने पर किया मजबूर

बूंदी उत्सव के तहत खेल संकुल परिसर में आयोजित सोमवार रात्रि को जादूगर चम्पालाल सुमन के द्वारा अनेक प्रकार के जादूगर दिखाकर लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया।

18 Nov 01:35 AM

बूंदी उत्सव के रंग में झूम उठे ग्रामीण

हिंडोली कस्बे में रविवार को सुबह गणेश पूजन के साथ ही शुरू हुए बूंदी उत्सव में ग्रामीण झूम उठे। यहां धूमधाम से शाही अंदाज में शोभायात्रा निकाली। जिसमें कस्बेवासियों, जनप्रतिनिधियों, अधिकारियों, कर्मचारियों सहित विभिन्न संगठनों के लोगों ने उत्साह पूर्वक भाग लिया।

17 Nov 00:50 AM

मीठी मनुहार से अभिभूत हुए विदेशी पावणे

बूंदी उत्सव के दूसरे दिन सुखमहल में सुरम्य प्राकृतिक छटा के बीच देशी-विदेशी पावणों की व्यंजनों से मीठी मनुहार की गई। जिला कलक्टर रुक्मणि रियार, एसपी ममता गुप्ता सहित जिला प्रशासन के अन्य अधिकारियों एवं गणमान्य नागरिकों ने मेहमानों की खातिरदारी करते हुए उन्हें हाड़ौती के पसंदीदा पारंपरिक व्यंजन कत्त बाफले से सत्कार किया।

16 Nov 00:55 AM

छोटी काशी में छलका सांस्कृतिक वैभव

बून्दी उत्सव रजत जयंती का भव्य शुभारम्भ शुक्रवार को छोटी काशी में सांस्कृतिक रंगों के बीच हुआ। मंत्रोच्चार, शंखनाद, गणपति पूजन वन्दन के अनुष्ठान के साथ जिला कलक्टर रुक्मणि रियार ने इस पर्यटन पर्व का आरम्भ किया।

15 Nov 01:15 AM

बूंदी उत्सव रजत जयंती के रंग में नहाएगी छोटी काशी

हाड़ौती का इंद्रधनुषी सांस्कृतिक आयोजन बूंदी उत्सव अपनी रजत जयंती मनाएगा। इसका भव्य शुभारंभ आज से ही गढ़ पैलेस परिसर में शंखनाद संग गणेश पूजन, ध्वजारोहण से हो रहा है।

14 Nov 01:10 AM

घोड़ा पछाड़ नदी का एनीकट क्षतिग्रस्त, व्यर्थ बह रहा पानी

कस्बे में निकल रही घोड़ा पछाड़ नदी का एनिकट तीन साल से क्षतिग्रस्त होने से आधे से ज्यादा पानी व्यर्थ बह रहा है। जिससे किसानों को रबी फ सल को अंतिम पानी देने के लिए जल स्तर काफ ी नीचे चले जाने की चिंता सताने लगी है।

13 Nov 00:00 AM

कार्तिक पूर्णिमा के महास्नान में उमड़ा श्रद्धा का सैलाब

धार्मिक नगरी केशवरायपाटन में मंगलवार को कार्तिक पूर्णिमा पर सुबह से ही चर्मण्यवती नदी में स्नान करने के लिए श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ पड़ी। यहां चर्मण्यवती नदी के किनारे स्थित केशव मंदिर में भगवान केशवजी के दर्शनों के लिए लंबी कतारें लगी रही और देर शाम तक श्रद्धालुओं की आवाजाही लगी रही।

12 Nov 01:05 AM

केशव नगरी में कार्तिक मेले का हुआ आगाज

धार्मिक नगरी केशवरायपाटन में चर्मण्यवती किनारे स्थित केशव रंगमंच पर कार्तिक मेले का सोमवार को आगाज हुआ। उद्घाटन के साथ रासलीला का मंचन शुरू हो गया।

11 Nov 01:10 AM

या रसूल्लाह के नारों से गूंजा शहर

बून्दी में नौजवां गौसिया सर्किल ईद मिलादुन्नबी जुलूस कमेटी के तत्वावधान में शहर में रविवार को भव्य जुलूस निकाला गया। जिसमें सैकड़ों स्वागतद्वार, दर्जनों डीजे व बाजा गाडीयों के साथ जगह-जगह पुष्पवर्षा व माला से जुलूस का स्वागत किया।

10 Nov 00:50 AM