Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 25th of November 2020
 
बूंदी

दिन चढ़ने के साथ बढ़ा रुझान, शांतिपूर्ण मतदान

बूंदी जिले में पंचायतराज आम चुनाव 2020 के तहत बूंदी एवं तालेड़ा पंचायत समिति में 58.49 प्रतिशत औसत मतदान रहा। नियंत्रण कक्ष से प्राप्त जानकारी के अनुसार बूंदी पंचायत समिति में 53.89 प्रतिशत तथा तालेड़ा पंचायत समिति में 63 प्रतिशत औसत मतदान दर्ज किया गया है।

23 Nov 01:20 AM

पंचायतीराज आम चुनाव के लिए की तैयारियां

बूंदी जिले में पंचायतीराज आम चुनाव 2020 के प्रथम चरण में तालेड़ा एवं बूंदी पंचायत समिति में 32 पंचायत समिति सदस्यों तथा 8 वार्डों में जिला परिषद सदस्यों के निर्वाचन के लिए मतदान होगा। मतदान के लिए नियुक्त चुनाव कार्मिक रविवार को सीनियर हायर सैकंडरी स्कूल परिसर में अंतिम प्रशिक्षण लेकर मतदान केन्द्रों के लिए रवाना हुए।

22 Nov 00:45 AM

12 सौ किलो मिलावटी मिल्क केक किया नष्ट

खाद्य सुरक्षा एव चिकित्सा विभाग ने शुक्रवार को 12 सौ किलो मिलावटी मिल्क केक नष्ट करने की कार्यवाही की। खाद्य सुरक्षा विभाग अधिकारी गिरार्ज शर्मा के नेतृत्व में नगर पालिका एवं पुलिस प्रशासन की मदद से कस्बे के मेला ग्राउंड में जेसीबी से गड्डा करवाकर जप्त मिलावटी मिल्क केक को नष्ट किया।

20 Nov 00:00 AM

दस हजार की रिश्वत लेते आबकारी निरीक्षक एवं कांस्टेबल गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो बूंदी ने शुक्रवार को कार्रवाई करते हुए केशवराय पाटन के आबकारी निरीक्षक एवं कांस्टेबल को 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने परिवादी से उसकी तीन दुकानों को संचालित करते रहने देने व शराब की एक अवैध दुकान को बंद कराने की एवज में प्रतिमाह 15 हजार रुपए देते रहने की मांग की थी।

20 Nov 00:00 AM

चुनाव में करनी होगी गाइड लाइन की पालना

जिले में पंचायतीराज आम चुनाव-2020 के अंतर्गत होने वाले जिला परिषद एवं पंचायत समिति सदस्य के चुनाव में अभ्यर्थियों द्वारा अनुमत तरीके से चुनाव प्रचार के दौरान केन्द्र व राज्य सरकार द्वारा कोविड-19 के संबंध में जारी गाइडलाइन की पूर्ण रूप से पालना करनी होगी।

18 Nov 01:20 AM

पारा गिरा, मावठ से फसलों में होगा फायदा

जिले में सर्दी का असर अब नजर आने लगा है। वहीं एक दिन पहले हुई बारिश से किसानों को फसलों में फायदा होने की संभावना से उनके चेहरे खिल गए।

17 Nov 00:55 AM

धनतेरस से पूर्व बढ़ने लगी बाजारों में ग्राहकी

दीपावली पर्व की शुरुआत शुक्रवार को धनतेरस के साथ होगी। इस बार बाजार में कोरोना काल के चलते भले ही पहले जैसा माहौल नहीं रहा हो परंतु जैसे जैसे दीपावली का पर्व नजदीक आ रहा है, बाजारों में लोगों की चहल-पहल भी बढ़ने लगी है। इस बार धनतेरस पर बूंदी जिले में करीब आठ करोड़ का अच्छा कारोबार रहने की उम्मीद है।

11 Nov 01:35 AM

चार पुलिस कर्मियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज

रामनगर निवासी हरजी कंजर की सोमवार को कथित पुलिस पिटाई से हुई मृत्यु के बाद पुलिस ने सदर थाने के पांच पुलिसकर्मियो ंके खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। वहीं सदर थाने के पूरे थाने को लाइन हाजिर कर दिया है।

10 Nov 23:55 PM

कोरोना से बचकर कराना है, शांतिपूर्ण मतदान

पंचायतीराज आम चुनाव के तहत जिला परिषद व पंचायत समिति सदस्य के निर्वाचन के लिए सोमवार को पीठासीन अधिकारी और मतदान अधिकारियों को राउमावि, पुलिस आॅडिटोरियम एवं राजकीय महाविद्यालय में प्रथम सैद्धांतिक व प्रायौगिक प्रशिक्षण दिया।

09 Nov 00:10 AM

विभिन्न मांगों को लेकर विधायकों को दिए ज्ञापन

जिले के तीन विधायकों अशोक चांदना, विधायक चन्द्रकान्ता मेघवाल और विधायक अशोक डोगरा को कर्मचारियों ने मांगों को लेकर ज्ञापन दिए।

08 Nov 00:55 AM