Dainik Navajyoti Logo
Saturday 4th of July 2020
 
बूंदी

विशेष प्रयासों से जिले को मिली सफलता

जिला कलक्टर अंतर सिंह नेहरा अब जयपुर कलक्टर होंगे। बूंदी में उनका कार्यकाल लगभग 135 दिवस का रहा। नेहरा ने 19 फरवरी को बूंदी जिला कलक्टर का पदभार संभाला था। इस अल्पकाल में उन्होंने अपने अनुभव और प्रशासनिक कामकाज की गहरी समझ की छाप छोड़ी। वहीं इसी के चलते कोरोना पर नियंत्रण भी रहा।

03 Jul 01:05 AM

कोविड़-19 जांच में एक और कोरोना पॉजिटिव मिला

कोविड-19 जांच में बूंदी में गुुरूवार को बीबनवा रोड पर बिहार से आए 38 वर्षीय श्रमिक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बाद में श्रमिक को क्वारंटाइन किया गया।

02 Jul 01:10 AM

कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जागरूकता प्रदर्शनी शुरू

आमजन को कोरोना संक्रमण से बचाव के उपाय बताकर जागरूक करने के उद्देश्य से जिला प्रशासन के निर्देशन में सूचना एवं जनसंपर्क विभाग द्वारा जिला कलादीर्घा में बुधवार से जागरूकता प्रदर्शनी आरंभ की। उद्घाटन जिला कलक्टर अंतर सिंह नेहरा एवं पुलिस अधीक्षक शिवराज सिंह मीणा ने किया।

01 Jul 01:15 AM

बूंदी में एसीबी की कार्रवाई, बिजली विभाग का लाइनमैन 2 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने बूंदी जिले के मंडावरा में विद्युत विभाग के लाइनमैन को 2 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। आरोपी लाइनमैन ने परिवादी रामलक्ष्मण गुर्जर से उसके खेत में लगे ट्रांसफार्मर की बुचिंग डालने और उसकी मरम्मत करने की एवज में 2 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी।

30 Jun 14:35 PM

सेल्फी लेकर दिखाई मैं सतर्क हूं की प्रतिबद्धता

राज्य सरकार द्वारा चलाए जा रहे कोरोना जागरूकता अभियान के अंतर्गत बूंदी में सोमवार का दिन सेल्फी लेकर मैं सतर्क हूं की प्रतिबद्धता दर्शाने के नाम रहा।

29 Jun 01:10 AM

मनरेगा श्रमिकों तक पहुंचे जागरूकता संदेश

विशेष जागरूकता अभियान के तहत शुक्रवार को जिले में विभिन्न स्थानों पर चल रहे महात्मा गांधी मनरेगा योजना अंतर्गत कार्य स्थल पर जागरूकता की गूंज रही।

26 Jun 01:15 AM

बूंदी में युवक निकला पॉजीटिव, हड़कंप मचा

बूंदी के विकास नगर का युवक गुरुवार को कोरोना संक्रमित पाया गया। सूचना पर सम्बन्धित विभागों की टीम मौके पर पहुंची और आवश्यक कार्रवाई की।

25 Jun 01:15 AM

कोविड-19: जागरूकता को लेकर दिलाई शपथ

कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम एवं बचाव के लिए संचालित विशेष जागरूकता अभियान के तीसरे दिन मंगलवार को जिले के सभी सरकारी कार्यालयों में कोविड-19 के संक्रमण की रोकथाम एवं बचाव के लिए शपथ दिलाई गई।

23 Jun 00:55 AM

कप्रभारी मंत्री एवं प्रभारी सचिव ने दी शाबाशी

जिले में फिलहाल कोरोना पॉजिटिव एक्टिव केस नहीं है, जो भी मामले जिले में सामने आए वह पॉजिटिव से नेगेटिव हो चुके हैं। सोमवार को जिला प्रभारी मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास की बैठक में कोरोना की स्थिति की समीक्षा की।

22 Jun 01:40 AM

योग को अपने जीवन का हिस्सा बनाएं

बूंदी शहर समेत जिलेभर में अंतराष्टÑीय योग दिवस पर रविवार को कई जगहों पर योगाभ्यास कर लोगों को पे्ररित किया गया।

21 Jun 00:55 AM