Dainik Navajyoti Logo
Saturday 28th of March 2020
 
बूंदी

कोरोना से जंग में जज्बे के साथ जुटी है छोटी काशी

बूंदी जिले में कोरोना वायरस के संक्रमण से आमजन का जीवन बचाने के लिए छोटी काशी जी जान से जुटी है। चाहे जिला प्रशासन या पुलिस हो या आमजन सब ऐसे जुटे हैं जैसे एक परिवार में कोई विपत्ति आने पर सब कुछ भूल एक मकसद के लिए समर्पित हो जाते हैं।

27 Mar 01:10 AM

तेज बारिश से किसानों की फसलें आड़ी पड़ी

बूंदी जिले में बुधवार शाम को हुई तेज बारिश से कई गांव के किसानों की फसलें आड़ी पड़ गई। जिसके कारण किसानों को भारी नुकसान हुआ।

26 Mar 01:35 AM

पुलिस ने जरूरतमंदों को पहुंचाई राहत सामग्री

बूंदी में कोरोना के चलते लॉकडाउन के बीच पुलिस भी राहत पहुंचाने के लिए आगे आने लगी है।

25 Mar 01:20 AM

कोरोना : जंग जारी, लॉकडाउन का दिखा असर

बूंदी जिले में कोरोना वायरस से बचाव के सजगता पूर्ण प्रयासों से स्थिति पूर्ण नियंत्रण में है और कोई भी पॉजिटिव केस सामने नहीं आया है। जिला कलक्टर अंतर सिंह नेहरा के निर्देशन में पूरी प्रशासनिक मशीनरी मुस्तैदी से अपने कार्य दायित्व में जुटी हुई है।

24 Mar 01:15 AM

पुलिस की गिरफ्त में आया डबल मर्डर का फरार आरोपी

तालेड़ा कस्बे में शनिवार को शिवाजी नगर में हुई दो बहनों पूजा गोस्वामी व प्रियंका गोस्वामी की हत्या के मामले में फ रार चल रहे आरोपी महेश उर्फ पप्पू तेली को सोमवार को मेज नदी के पास खेतों से गिरफ्तार किया है। उसके बाद ही परिजनों ने प्रियंका गोस्वामी का शव लिया है।

23 Mar 01:05 AM

शाम तक नहीं लिया शव, आरोपी का नहीं लगा सुराग

तालेड़ा कस्बे में शनिवार को शिवाजी नगर में दो बहनों पूजा व प्रियंका गोस्वामी की हत्या करने के मामले में दूसरे दिन रविवार को भी आरोपी का सुराग नहीं लगा। वहीं गुस्साए परिजनों ने प्रियंका की लाश लेने से मना कर दिया।

22 Mar 01:15 AM

युवक ने तीन सगी बहनों पर चाकू से किए ताबड़तोड़ वार, दो की मौत

जिले के तालेड़ा थाना क्षेत्र में प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक ने दिनदहाड़े सरे बाजार में तीन सगी बहनों पर ताबड़तोड़ वार कर उन्हें लहूलुहान कर दिया। हमले में दो बहनो की मौत हो गई, जबकि एक घायल है।

21 Mar 00:35 AM

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए सतर्कता जरूरी: प्रतिहार

बूंदी जिले में कोरोना वायरस के संक्रमण की स्थिति से निपटने के लिए बरती जा रही सावधानियों एवं किए प्रबंधों को लेकर शुक्रवार को कार्यवाहक जिला कलक्टर मुरलीधर प्रतिहार ने प्रशासनिक, पुलिस व चिकित्सा विभाग के अधिकारियों की बैठक लेकर समीक्षा की। जिसमें अतिरिक्त जिला कलक्टर एयू खान, उपखण्ड अधिकारी कमल कुमार मीणा, एएसपी सतनाम सिंह सहित अधिकारी मौजूद रहे।

20 Mar 01:40 AM

सात दिन तक कैदियों से नहीं मिल पाएंगे परिजन

बूंदी जिले के तालाब गांव स्थित जिला कारागृह में भी कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए जेल प्रशासन भी चौकन्ना हो गया है। जिसके कारण कैदियों के परिजनों से मुलाकात को 7 दिन के लिए बंद कर दिया है।

19 Mar 01:30 AM

कोरोना वायरस को लेकर जागरूक रहें

सीएचसी मोड़क पर मंगलवार को कोरोना वायरस पर जागरूकता बढ़ाने के उद्देश्य से मेडिकल रिलीफ सोसाइटी की बैठक आयोजित की गई। इसमें कोरोना को लेकर सतर्कता के निर्देश दिए।

17 Mar 01:25 AM