Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 29th of September 2020
 
बूंदी

रे काका मास्क लगा, काकी मास्क लगा लै

कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए आमजन को जागरूक करने के उद्देश्य से राज्य सरकार के निर्देशानुसार जिला प्रशासन द्वारा विभिन्न स्तरों पर जागरूकता के प्रयास किए जा रहे हैं। इसी क्रम में सूचना एवं जनसंपर्क विभाग द्वारा अब जागरूकता के लिए आमजन की अधिक आवाजाही वाले स्थानों पर चल प्रदर्शनी का आयोजन किया जा रहा है।

28 Sep 01:10 AM

कोविड-19 जागरूकता प्रदर्शनी से दिया संदेश

विश्व पर्यटन दिवस के अवसर पर रविवार को जिले के पुरामहत्व के संरक्षित स्मारकों पर पर्यटकों ने भ्रमण एवं अवलोकन किया। इस अवसर पर बूंदी में 84 खंभों की छतरी पर पर्यटन विभाग तथा पुरातत्व विभाग की ओर से श्रमदान कर स्थल को स्वच्छ बनाया।

27 Sep 01:05 AM

पर्स से पांच हजार रूपए व जेवरात ले उड़े चोर

क्षेत्र के जेतपुर गांव में बुधवार रात को दो जगहों पर चोरी हुई। जिसमें राधेश्याम बैरवा के घर के पिछवाडे सेंधमार कर चोर पर्स में रखे पांच हजार व सूटकेस में से अलग पांच हजार व चांदी की पायजेब को चुराकर ले गए।

24 Sep 01:20 AM

लाठी से पीट पीटकर दादा को उतारा मौत के घाट

करवर थाना क्षेत्र में माणी पंचायत के बिशनपुरा गांव में मंगलवार देर रात एक युवक ने अपने दादा की लाठी से पीट पीटकर हत्या कर दी।

23 Sep 01:15 AM

पंचायतों का जांचा रिकॉर्ड, सुधार के दिए निर्देश

जिला स्तर पर आयोजित किए जा रहे ग्राम पंचायत कार्यालय रिकॉर्ड अपडेट वेरिफिकेश केम्प के क्रम में मंगलवार को जिले की 10 ग्राम पंचायतों के कार्यालय रिकॉर्ड की जांच की गई तथा पाई कमियों में सुधार के निर्देश दिए।

22 Sep 01:05 AM

जिले में शुरू हुआ ‘नो मास्क, नो एंट्री’ अभियान

कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जिला प्रशासन द्वारा विशेष सतर्कता बरतने के कदम उठाए जा रहे हैं। इसी कड़ी में सोमवार से जिले में ‘नो मास्क, नो एंट्री’ अभियान शुरू किया गया है।

21 Sep 00:45 AM

मामूली विवाद में की चाचा की हत्या

बूंदी जिले के देई थाना क्षेत्र के मोतीपुरा गांव में रिश्तों का खून होने का मामला सामने आया है। यहां एक भतीजे ने अपने सगे चाचा के लकड़ी से वार कर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी भतीजे को राउंडअप कर लिया है।

20 Sep 00:35 AM

परीक्षा देकर लौट रहे छात्र की मौत, दूसरे को किया रैफ र

थाना क्षेत्र के रजलावता-बम्बूली मार्ग एनएच 148 डी पर शनिवार को बाइक एवं ट्रैक्टर की भिडंÞत में एक छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरे छात्र का पैर टूटने से नैनवां सीएचसी से रैफ र किया है।

19 Sep 00:30 AM

और गांव में नहीं जले चूल्हे ...

इटावा क्षेत्र में बुधवार को हुई नाव दुखांतिका में बरनाहाली गांव के एक ही परिवार के चार जनों की अर्थियां एक साथ उठने से गांव में माहौल गमगीन हो गया और घरों के चूल्हे तक नहीं जले। लापता लोगों की देर शाम तक एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीमें लगातार नदी में तलाश करती रही मगर सफलता नहीं मिली।

16 Sep 01:25 AM

खुद सतर्क रहेंगे तो ही सुरक्षित रहेंगे

राज्य सरकार द्वारा आयोजित कोरोना जागरुकता संवाद कार्यक्रम मंगलवार को जिलेभर में हुआ। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की पहल पर हुए कार्यक्रम में देश के जाने-माने चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विशेषज्ञों ने आमजन को संदेश दिए। जिला मुख्यालय पर जिला कलक्टर आशीष गुप्ता, अतिरिक्त जिला कलक्टर एयू खान, पूर्व विधायक रामनारायण मीणा सहित चिकित्सा अधिकारी मौजूद रहे।

15 Sep 01:05 AM