Dainik Navajyoti Logo
Thursday 24th of October 2019
बूंदी

युवक की हत्या कर शव झाड़ियों में फेंका

बूंदी जिले में हिंडोली क्षेत्र के ग्राम सिंघाड़ी के पास मंगलवार सुबह सहसपुरिया के कच्चे रास्ते के पास झाड़ियों में एक युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

22 Oct 00:50 AM

सड़कों पर हो रहे गड्ढें, राहगीर परेशान

कस्बे में बारिश से खराब हुई सड़कों की मरम्मत की अत्यंत आवश्यकता हैं, सड़कें खराबे होने से कस्बेवासी व क्षेत्रवासी परेशान हो रहे हैं। केशोरायपाटन धार्मिक नगरी के नाम से जानी जाती हैं। सुबह से शाम तक क्षेत्र से हजारों व्यक्तियों का कस्बे में आना जाना लगा रहता हैं, ऐसे में कस्बे की सड़कें खराब होना शहरवासियों के लिए व क्षेत्रवासियों के लिए समस्या बन रही हैं।

21 Oct 00:25 AM

मिट्टी की खदान ढही, किशोरी घायल

दीपावली पर घर की लिपाई पुताई के लिए मिट्टी की खुदाई करने गई एक किशोरी जामुनियां भैरूजी महाराज के स्थान के नजदीक शाम के समय मिट्टी की खान ढहने से घायल हो गई।

20 Oct 01:10 AM

अनियंत्रित होकर ट्रोला सड़क पर पलटा

क्षेत्र की पेच की बावड़ी के एनएच 52 पर देवाखेड़ा के समीप शनिवार सुबह एक ट्रोला देवाखेड़ा के समीप अचानक ट्रोले का पिन टूटने से ट्रोला अनियंत्रित होकर करीबन 100 फिट तक घिसटता हुआ हाइवे पर पलट गया। वहीं करीबन डेढ़ घण्टे तक यातायात वनवे रहा। बाद में के्रन मंगवाकर ट्रोले को साइड में कर यातायात सुचारू कराया।

19 Oct 23:20 PM

माडा छात्रावास का आयुक्त टीएडी ने किया निरीक्षण

जनजाति क्षेत्रीय विकास विभाग उदयपुर की आयुक्त शिवांगी स्वर्णकार ने शुक्रवार को माडा योजना के तहत पेच की बावड़ी में संचालित आश्रम छात्रावास का औचक निरीक्षण कर उपस्थित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। इस दौरान विभाग के अतिरिक्त आयुक्त रामजीवन मीणा भी साथ रहे।

18 Oct 01:10 AM

इन्द्रगढ़ से सुमेरगंज मण्डी मार्ग हुआ जर्जर

इन्द्रगढ़ से सुमेरगंजमण्डी वाले मार्ग पर बारिश में सड़क पर हुए गड्ढों से लोगों में दुर्घटना का भय बना हुआ है। बारिश के बाद से ही पूरी सड़क पर गढ्ढे ही गड्ढे नजर आ रहे है।

17 Oct 01:20 AM

ट्रक के रस्से में फंसा चालक, मौके पर हुई मौत

बूंदी जिले के देई कस्बे में स्थित कृषि उपज मंडी के सामने ट्रक के रस्से खींचते वक्त मंगलवार रात्रि करीब साढेÞ ग्यारह बजे रस्से में फंसकर गिरने से चालक की मौत हो गई।

16 Oct 01:15 AM

कलक्टर ने हाथ धोकर दिया स्वच्छता का संदेश

विश्व हाथ धुलाई दिवस के अवसर पर मंगलवार को बूंदी कलक्टेÑट परिसर में स्वच्छ भारत मिशन ग्रामीण एवं वर्ल्ड विजन इण्डिया एडीपी बूंदी के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित कार्यक्रम में जिला कलक्टर रुक्मणि रियार ने हाथ धोकर स्वच्छता का संदेश दिया।

15 Oct 01:30 AM

पानी के नाम पर दवाई पीने को मजबूर कस्बेवासी

इंद्रगढ़ क्षेत्र में वर्तमान में चाकन बांध परियोजना से फिल्टर पानी की सप्लाई नगर में की जा रही है। कस्बे में पूर्व में बोरिंग से पीने के पानी की सप्लाई की जाती थी, लेकिन चाकन बांध परियोजना पूर्ण होने के बाद फिल्टर पानी की सप्लाई शुरू कर दी है, लेकिन लगभग 1 माह से अधिक समय से पानी में दवाई कड़वा बदबू युक्त पानी आने के कारण कस्बेवासियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

14 Oct 01:05 AM

तलाई में डूबने से दो भाईयों की मौत

बूंदी जिले के इंद्रगढ़ तहसील क्षेत्र के नवलपुरा ग्राम पंचायत में नव नवनिर्मित विद्यालय के पीछे स्थित तलाई में रविवार को एक ही परिवार के दो भाईयों की डूबने से मौत हो गई।

13 Oct 00:55 AM