Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 11th of December 2019
 
बाड़मेर

प्रेमी युगल ने टांके में कूदकर की आत्महत्या

Wednesday, November 13, 2019 01:25 AM
टांके के बाहर निकाले गये मृतक एवं मौका स्थल पर पहुंची पुलिस

समदड़ी । क्षेत्र के सुरपुरा गांव में बुधवार को एक प्रेमी युगल ने टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली। ग्रामीणों की सूचना पर समदड़ी पुलिस मौके पर पहुंची और दोनो के शव को कब्जे में लेकर समदड़ी के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टरों द्वारा पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। सहायक थानाधिकारी भंवरसिंह ने बताया कि सुरपुरा कल्याणपुर सड़क मार्ग के पास बने सरकारी टांके में कूदकर प्रेमी युगल ने आत्महत्या कर ली।


मृतक हुकमाराम पुत्र सोनाराम उम्र 19 वर्ष जाति भील निवासी सुरपुरा व चन्द्रा पुत्री जेपरराम देवासी उम्र 19 वर्ष निवासी सुरपुरा दोनों ने पानी से भरे टांके में कूदकर आत्महत्या कर दी। वही परिवार वालों का कहना है कि दोनों मंगलवार दोपहर घर से बिन बताए निकले थे। दोनों के शवों का समदड़ी के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टरों द्वारा पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पुलिस मामले को लेकर जांच कर रही है।             
 

यह भी पढ़ें:

गहलोत का बड़ा फैसला, रामदेवरा मेले में आने वाले सवारी वाहनाें काे टैक्स में छूट मिलेगी

मेले में आने वाले सवारी वाहनाें से वाहन कर और विशेष सड़क कर के रूप में 10 दिवस की अवधि के लिए देय लगभग 17,000 रुपये प्रति वाहन के स्थान पर मात्र 6500 रुपये लिए जाएंगे।

29/08/2019

शौर्य एवं देशभक्ति से जुड़े रोचक एवं आकर्षक कार्यक्रम शामिल करने के निर्देश

जिला मुख्यालय पर आदर्श स्टेडियम मे स्वतन्त्रता दिवस समारोह के दौरान आयोजित होने वाले कार्यक्रमों के निर्धारण के लिए सोमवार को जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता की अध्यक्षता में बैठक आयोजित हुई। इस दौरान जिला कलक्टर गुप्ता ने स्वतन्त्रता दिवस के मुख्य समारोह में राष्ट्रीय पर्व की गरिमा के अनुरूप देशभक्ति पूर्ण एवं रोचक कार्यक्रम शामिल करने के निर्देश दिए।

22/07/2019

प्रधानमंत्री श्रमयोगी मानधन योजना के संबंध में बैठक आयोजित

प्रधानमंत्री श्रमयोगी मानधन योजना एवं लघु व्यापारियों के लिए पेंशन योजना संबंधी बैठक गुरुवार को अतिरिक्त जिला कलक्टर राकेश कुमार शर्मा की अध्यक्षता में संपन्न हुई।

28/11/2019

जेएनवीयू छात्रसंघ अध्यक्ष भाटी का बाड़मेर में स्वागत

जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय जोधपुर के नवनिर्वाचित छात्रसंघ अध्यक्ष रविंद्रसिंह भाटी का बुधवार को बाड़मेर पहुंचने पर भव्य स्वागत-सत्कार किया गया।

04/09/2019

बजट घोषणाएं निर्धारित समयावधि में पूर्ण करवाएं : डॉ. कल्ला

राज्य सरकार की बजट घोषणाओं को प्राथमिकता से पूर्ण करवाएं। इसकी नियमित मोनेटरिंग करने के साथ प्रभावी क्रियान्विति सुनिश्चित की जाए। इसमें किसी तरह की कौताही नहीं बरती जाएं।

03/12/2019

गांधी सप्ताह आज से, समुचित व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के निर्देश

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जयंती पर बुधवार को विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन होगा। जिला मुख्यालय पर प्रभात फेरी के साथ गांधी सप्ताह की शुरूआत होगी। इधर, मंगलवार सांय जिला कलक्टर अंशदीप ने गांधी सप्ताह के दौरान आयोजित होने वाले कार्यक्रमों की तैयारियों की समीक्षा करते हुए समुचित व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।

01/10/2019

हर नागरिक अपने घर के आगे एक पौधा लगाए

महावीर इंटरनेशनल के 46 वें स्थापना दिवस के सप्ताह समारोह के उपलक्ष में महावीर इन्टरनेशनल बाड़मेर एवं महिला थाना बाड़मेर के संयुक्त तत्वाधान में विशाल पौधरोपण कार्यक्रम आयोजित किया गया।

12/07/2019