Dainik Navajyoti Logo
Thursday 16th of July 2020
 
बाड़मेर

प्रेमी युगल ने टांके में कूदकर की आत्महत्या

Wednesday, November 13, 2019 01:25 AM
टांके के बाहर निकाले गये मृतक एवं मौका स्थल पर पहुंची पुलिस

समदड़ी । क्षेत्र के सुरपुरा गांव में बुधवार को एक प्रेमी युगल ने टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली। ग्रामीणों की सूचना पर समदड़ी पुलिस मौके पर पहुंची और दोनो के शव को कब्जे में लेकर समदड़ी के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टरों द्वारा पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। सहायक थानाधिकारी भंवरसिंह ने बताया कि सुरपुरा कल्याणपुर सड़क मार्ग के पास बने सरकारी टांके में कूदकर प्रेमी युगल ने आत्महत्या कर ली।


मृतक हुकमाराम पुत्र सोनाराम उम्र 19 वर्ष जाति भील निवासी सुरपुरा व चन्द्रा पुत्री जेपरराम देवासी उम्र 19 वर्ष निवासी सुरपुरा दोनों ने पानी से भरे टांके में कूदकर आत्महत्या कर दी। वही परिवार वालों का कहना है कि दोनों मंगलवार दोपहर घर से बिन बताए निकले थे। दोनों के शवों का समदड़ी के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टरों द्वारा पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पुलिस मामले को लेकर जांच कर रही है।             
 

यह भी पढ़ें:

विधायक एवं जिला कलक्टर ने नये कोविड केयर सेंटर का किया निरीक्षण

कोरोना संक्रमण के मद्देनजर कोविड केयर सेंटर केलिए अधिग्रहित नाकोड़ा भैरव सर्वमंगल सोनाणी बहोरा फाउंडेशन के भवन का शनिवार को बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन एवं जिला कलक्टर विश्राम मीणा ने निरीक्षण कर व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।

04/07/2020

पिस्टल की नोक पर अपहरण का प्रयास, वारदात का पर्दाफाश, एक गिरफ्तार

शहर के वाडिया मस्जिद के पीछे रहने वाले मेहबूब शाह को 26 दिसंबर को एक बोलेरो से अज्ञात मुलजिमान द्वारा अपहरण करने का प्रयास करने तथा तीन तोला सोने की चेन एवं दो हजार रुपए नकद तीन डायरियां जबरदस्ती लूटकर ले जाने की घटना पर्दाफाश कर एक को गिरफ्तार कर दिया।

29/01/2020

शौर्य एवं देशभक्ति से जुड़े रोचक एवं आकर्षक कार्यक्रम शामिल करने के निर्देश

जिला मुख्यालय पर आदर्श स्टेडियम मे स्वतन्त्रता दिवस समारोह के दौरान आयोजित होने वाले कार्यक्रमों के निर्धारण के लिए सोमवार को जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता की अध्यक्षता में बैठक आयोजित हुई। इस दौरान जिला कलक्टर गुप्ता ने स्वतन्त्रता दिवस के मुख्य समारोह में राष्ट्रीय पर्व की गरिमा के अनुरूप देशभक्ति पूर्ण एवं रोचक कार्यक्रम शामिल करने के निर्देश दिए।

22/07/2019

केंद्रीय मंत्री चौधरी ने किया सांसद कार्यालय का उद्घाटन ‘जनसेवा में हमेशा तत्पर रहूंगा’

केन्द्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने बाड़मेर जिला मुख्यालय पर अपने कार्यालय का उद्घाटन किया। विधि विधान से मंत्रोच्चार के बीच चौधरी ने कलक्ट्रेट में भारत निर्माण राजीव गांधी सेवा केंद्र में अपने कार्यालय में कार्य ग्रहण किया।

11/08/2019

सरकार टिड्डी नियंत्रण के लिए संसाधन मुहैया कराने के लिए प्रतिबद्ध : कटारिया

कृषि मंत्री लालचंद कटारिया ने कहा कि राज्य सरकार सीमावर्ती जिलों में टिड्डी नियंत्रण को लेकर गंभीर है और हरसंभव संसाधन उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध है।

04/07/2019

श्रम विभाग में नहीं हो रहे ऑन लाइन पंजीयन

श्रम विभाग ने ऑफलाईन पंजीयन कार्डो के ऑनलाईन नही होने से बाड़मेर जिले के हजारों निर्माण श्रमिक योजनाओं के लाभ लेने से वंचित हो रहे हैं। ऑफलाईन पंजीकृत श्रमिक भवन एवं अन्यसंनिर्माण कर्मकार मंडल की किसी भी योजना के आवेदन नही कर पा रहे हैं।

20/07/2019

देश के विकास में सांख्यिकी का महत्वपूर्ण योगदान

सांख्यिकीयविद प्रो.पी.सी.महालनोबिस के जन्म दिवस पर शनिवार को जिला मुख्यालय पर कलेक्ट्रेट कांफ्रेन्स हॉल में तेरहवां सांख्यिकी दिवस मनाया गया।

29/06/2019