Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 30th of September 2020
 
बाड़मेर

जिले में प्रथम चरण के चुनाव सम्पन्न

जिले में प्रथम चरण के तहत आडेल, धोरीमना, पाटोदी एवं सेड़वा पंचायत समितियों में पंच एवं सरपंच पद के लिए सोमवार प्रात: 7.30 से मतदान शुरू हुआ।

28 Sep 22:55 PM

मालाणी के शेर जसवंतसिंह ने किया अलविदा जसोल...

पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह जसोल के निधन पर बाड़मेर-जैसलमेर सांसद एवं केंद्रीय कृषि व किसान कल्याण राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने शोक व्यक्त किया है।

27 Sep 22:20 PM

पहले चरण में मतदान आज, मतदान दल रवाना

जिले में आडेल, धोरीमना, पाटोदी एवं सेड़वा पंचायत समितियों में पंच एवं सरपंच के प्रथम चरण के निर्वाचन हेतु रिटर्निंग अधिकारियों एवं समस्त मतदान अधिकारियों को अन्तिम प्रशिक्षण पश्चात् निष्पक्ष चुनाव सम्पन्न कराने की हिदायत के साथ रविवार को राजकीय स्रातकोत्तर महाविद्यालय से ईवीएम मशीन एवं आवश्यक निर्वाचन सामग्री का वितरण किया...

27 Sep 22:15 PM

प्रभावी मॉनिटरिंग से कोरोना पर लगा अंकुश

सिवाना उपखंड क्षेत्र में कोरोना की रोकथाम के लिए प्रभावी मोनेटरिंग एवं जन जागरूकता के प्रयास रंग लाए हैं। सिवाना उपखंड अधिकारी कुसुमलता चौहान के निर्देशन में लॉक डाउन की पालना सुनिश्चित करवाई गई।

27 Sep 22:05 PM

बिल नहीं भरने पर बीएसएनएल टॉवर का कनेक्शन काटा

क्षेत्र में बीएसएनएल की ओर से बिजली का बिल नहीं भरने से बीएसएनएल के टॉवर का कनेक्शन काट दिया गया। इसके चलते नेटवर्क ठप हो गया है। ग्रामीणों व सरकारी कार्यालयों सहित निजी व्यवसाय से जुड़े लोगों व विद्यार्थियों को इससे परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

27 Sep 21:55 PM

पिता ने की अपने छह वर्षीय पुत्र की टांके में डुबोकर हत्या

बायतु के अकदड़ा में छह वर्षीय पुत्र को टांके मे डालकर की हत्या का मामला सामने आया है। मृतक की मां ने अपने पति सहित पांच लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया है।

26 Sep 22:00 PM

मतदान केन्द्रों सहित चुनाव व्यवस्थाओं का लिया जायजा

बाड़मेर जिले में पंचायतीराज चुनाव के प्रथम चरण के पर्यवेक्षण के लिए राज्य निर्वाचन आयोग की ओर से नियुक्त पर्यवेक्षक नखतदान बारहठ शनिवार 26 सितम्बर को बाड़मेर पहुंचे।

26 Sep 21:00 PM

किसानों के कंधे पर बंदूक रखकर झूठ बोल रही है कांग्रेस : कैलाश चौधरी

केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने शनिवार को जयपुर दौरे के दौरान प्रदेश भाजपा कार्यालय में प्रेसवार्ता को सम्बोधित किया।

26 Sep 21:00 PM

कोरोना संबंधी सहायता, समस्या व शिकायतों का समाधान करना हमारी प्राथमिकता : डॉ. विश्नोई

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. बी.एल. विश्नोई ने बताया कि कोविड-19 संक्रमण संबंधी आम जन की शिकायतों, समस्याओं का निवारण एवं आमजन को सहायता प्रदान करना चिकित्सा विभाग के लिए उच्च प्राथमिकता है।

25 Sep 22:40 PM

केमिकल से भरे टेंकर में लगी आग, दो घंटे बंद रहा हाइवे

राष्ट्रीय राजमार्ग 25 डोली- अराबा के बीच बुधवार रात्रि करीब 10 बजे केमिकल से भरे टेंकर में अचानक आग लग गई। टेंकर में ज्वंलत पदार्थ होने से आग ने विकराल रूप ले लिया। पास ही होटल पर खड़ी पिकअप को भी आग ने चपेट में ले लिया।

24 Sep 00:55 AM