Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 11th of December 2019
 
बाड़मेर

कांग्रेस के परिवार में कोई अपना व पराया नहीं : चौधरी

पाटोदी पंचायत समिति के नवनिर्मित पंचायत समिति रविवार को समारोह पूर्वक लोकार्पण हुआ। लोकार्पण समारोह के मुख्य अतिथि राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने कहा कि राजस्थान सरकार ने पिछले ग्यारह महीनों में कई एतिहासिक महत्वपूर्ण फैसले लिए हैं।

08 Dec 01:05 AM

20 लाख की लूट का माल बरामद, तीन और गिरफ्तार

जिला पुलिस अधीक्षक शरद चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया कि 16 नवम्बर को पुलिस थाना पचपदरा के हल्का क्षैत्र सरहद कुडी के पास नेशनल हाईवे पर पान मसाला व जर्दा से भरे ट्रक लूट के प्रकरण में लूट का माल व तीन जनों को गिरफ्तार किया है।

08 Dec 00:00 AM

कृषि कुएं पर कार्य करते हुए मिट्टी ढहने से किसान की मौत

गुडामालानी क्षेत्र के ग्राम पंचायत रोली के एक खेत में कृषि कुएं पर कार्य करने के दौरान मिट्टी ढहने से एक किसान की मौत हो गई। सूचना पर उपखंड अधिकारी सुनील कुमार कटेवा, गुडामालानी सीआई सुरेन्द्र सिंह चौधरी, रामजी का गोल पुलिस चौकी इंचार्ज तेजू सिंह सहित पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की सहायता से युवक को सवा घंटे की बड़ी मशक्कत के बाद कुंएं से बाहर निकाला ।

07 Dec 23:55 PM

शिकायतों को इफेक्टिव एवं समय पर निस्तारित करें : अंशदीप

आमजन की शिकायतों को प्राथमिकता देते हुए इफेक्टिव एवं समय पर निस्तारित करें। ताकि आमजन को त्वरित राहत मिल सके। इसकी नियमित रूप से समीक्षा करने के साथ किसी तरह की कौताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

06 Dec 00:00 AM

आपदा से निपटने के लिए सदैव तैयार रहें : अंशदीप

आपदा से निपटने के लिए सदैव तैयार रहें। नागरिक सुरक्षा से जुड़े स्वयंसेवकों के साथ सामान्य नागरिकों को प्राकृतिक एवं अन्य आपदाओं से निपटने के लिए तत्पर रहना चाहिए।

06 Dec 00:45 AM

जिला कलक्टर ने देखी नंदी गौशाला की व्यवस्थाएं

जिला कलक्टर अंशदीप ने शुक्रवार को नंदी गौशाला पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होंने गौ वंश की पिछले दिनों हुई मौतों के बारे में विस्तार से जानकारी ली। जिला कलक्टर ने गौशाला की व्यवस्थाओं की प्रभावी मोनेटरिंग के लिए जिला प्रशासन की ओर से प्रत्येक दो दिन में निरीक्षण करने के निर्देश दिए।

06 Dec 00:35 AM

राज्य सरकार ने केंद्र से द्वेष भावना के चलते अटकाया किसानों का पैसा : केंद्रीय मंत्री चौधरी

संसद के शीतकालीन सत्र के दौरान गुरुवार को लोकसभा सदस्यों की ओर से प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि का पैसा किसानों तक पहुंचाने का मुद्दा उठाया गया। केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने योजना की मौजूदा स्थिति और किसानों से जुड़े तमाम सवालों के जवाब दिए।

05 Dec 00:15 AM

सिणधरी चौराहा नो पार्किंग जोन, यात्री बसों के ठहराव पर पाबंदी

जिला मुख्यालय पर यात्री वाहनों रोडवेज तथा निजी बसों के ठहराव तथा यात्रियों की भीड़भाड के मद्देनजर सिणधरी चौराहा क्षेत्र को पूर्णत: नो पार्किंग जोन घोषित किया गया है। यहां पर बसे रूककर यातायात में बाधा नहीं डाल पाएगी। जिला कलक्टर अंशदीप ने इस निर्णय की कडाई से पालना कराने की हिदायत दी है ।

05 Dec 00:10 AM

पान मसाला व जर्दे से भरे ट्रक लूट की वारदात का पर्दाफाश

बाड़मेर पुलिस ने तानसेन मसाला व जर्दा से भरे ट्रक की वारदात का पर्दाफाश करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जिला पुलिस अधीक्षक शरद चौधरी ने बताया कि 16 नवम्बर को पुलिस थाना पचपदरा के हल्का क्षैत्र सरहद कुड़ी के पास नेशनल हाईवे पर अज्ञात मुल्जिमानों द्वारा तानसेन गुटखे से भरे ट्रक को रूकवाकर वाहन लूट की।

05 Dec 00:05 AM

भारत बचाओ रैली में जिले से अधिकतम भागीदारी निभाएं : कल्ला

केन्द्र की भाजपा सरकार की गलत नीतियों एवं निर्णयों के विरूद्ध में आगामी 4 दिसंबर को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी द्वारा रामलीला मैदान नई दिल्ली में भारत बचाओ रैली में बाड़मेर जिले से अधिक से अधिक संख्या में कांग्रेसजनों की भागीदारी सुनिश्चित कर आयोजन को सफल बनावें।

03 Dec 01:05 AM