Dainik Navajyoti Logo
Monday 20th of September 2021
 
बाड़मेर

सात साल के मासूम ओमप्रकाश ने मंत्री से पूछा, अब मैं ठीक हो जाउंगा ?

केन्द्रीय मंत्री कैलाश चौधरी रविवार की रोज अपने जन्मदिन पर रक्तदान शिविर में भाग लेने के लिए बाड़मेर पहुंचे। इस दौरान सात वर्षीय ओमप्रकाश के दादा पुरखाराम जो की बाड़मेर के जालिपा क्षेत्र के रहने वाले है।

19 Sep 22:25 PM

जवानों का जुनून देखकर युवाओं में जागा राष्ट्रप्रेम

आजादी के अमृत महोत्सव को लेकर एक भारत श्रेष्ठ भारत क्लीन इंडिया.ग्रीन इंडिया और फिट इंडिया का संदेश लेकर जम्मू से दांडी जा रही बीएसएफ साइकिल रैली 2021 के चौथे दिन लवकुश कॉलेज धोरीमन्ना से सांचौर तक दर्जनों जगह भव्य स्वागत हुआ।

19 Sep 22:20 PM

बाड़मेर में केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी का बड़ा बयान, इसी साल हो सकते है राजस्थान में विधानसभा चुनाव

पंजाब में मचे सियासी तूफान के बीच राजस्थान में विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी को आलाकमान द्वारा दिल्ली बुलाए जाने पर केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने बड़ा बयान दिया है। पत्रकारों से वार्ता करते हुए चौधरी ने कहा कि कांग्रेस के आपसी टकराव से सरकार के कार्यकाल पूरा करने पर पूरी अनिश्चितता है ।

19 Sep 22:20 PM

शिक्षा के साथ सामाजिक, व्यवसायिक व राजनीतिक क्षेत्र को भी मजबूत करना होगा : विधायक मेघवाल

मेघवाल समाज संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष व जैसलमेर विधायक रूपाराम मेघवाल का मेघवाल समाज बाड़मेर द्वारा रविवार को अभिनंदन समारोह तरूण विद्या मंदिर बाड़मेर में किया गया ।

19 Sep 22:15 PM

पिता ने चार बेटियों को जहर दे टांके में डाला चारों की मौत, खुद ने भी किया आत्महत्या का प्रयास

शिव की ग्राम पंचायत पौशाल में एक पिता ने अपनी चार मासूम बेटियों को जहर देकर टांके में डाल दिया जिससे उनकी मौत हो गई। वहीं खुद ने भी जहर पीकर टांके में कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास किया लेकिन पानी कम होने व जहर कम पीने से बच गया। जिसका उपचार राजकीय चिकित्सालय बाड़मेर में चल रहा है।

18 Sep 02:45 AM

प्रशासन गांवों के संग अभियान का बहिष्कार करेंगे ग्राम विकास अधिकारी

राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी संघ के 11 सूत्री मांग पत्र को लेकर 1 सितंबर से चल रहे आंदोलन के तृतीय चरण में ग्राम विकास अधिकारियो के द्वारा शनिवार को पंचायत समिति गुड़ामालानी मुख्यालय पर में धरना प्रदर्शन कर सरकार का ध्यानाकर्षण किया गया।

18 Sep 23:05 PM

5 करोड़ 89 लाख 12 हजार की लागत के ट्रंकी बेस आईसीयू व एनआईसीयू तैयार

जिला अस्पताल में मरीजों को इलाज की अत्याधुनिक सुविधा मुहैया करवाने के लिए स्वीकृत 5 करोड़ 89 लाख 12 हजार की लागत के ट्रंकी बेस आईसीयू व एनआईसीयू तैयार हो गए है।

18 Sep 22:00 PM

पार्टी के लिए अपने फिल्ड में काम करें कार्यकता : कैलाश चौधरी

भारतीय जनता पार्टी जिला बाड़मेर के सभी सातों अग्रिम मोर्चों की संयुक्त बैठक शनिवार दोपहर को शिव शक्ति धाम, जसेदर तालाब, बाड़मेर में केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री के मुख्य आतिथ्य में संपन्न हुई।

18 Sep 22:55 PM

बिजली गिरने से 20 बकरियों एवं एक बकरे की मौत

उपखंड क्षेत्र के जैसार ग्राम पंचायत में शुक्रवार शाम बिजली गिरने से एक परिवार की 20 बकरियों एवं एक बकरे की अकाल ग्रस्त मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार शाम बिजली गिरने से खेताराम भंवरिया की 20 बकरिया एवं एक बकरा बारिश आने से खेत में खेजड़ी पेड़ के नीचे बैठी थी।

18 Sep 22:50 PM

केक काटकर मनाया केन्द्रीय मंत्री कैलाश चौधरी का जन्मदिन

महावीर नगर स्थित ब्रह्मा कुमारी आश्रम में शुक्रवार को बाड़मेर-जैसलमेर सांसद व केन्द्रीय राज्यमंत्री कैलाश का जन्मदिन पूर्व राज्य मंत्री अमराराम चौधरी, आश्रम प्रमुखा बहिन बबिता, भाजपा जिलाध्यक्ष आदूराम मेघवाल, भाजपा नेता दिलीप पालीवाल, किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष रणवीरसिंह भादू व छगनलाल जाटोल ने केक काटकर मनाया।

17 Sep 22:55 PM