Dainik Navajyoti Logo
Sunday 25th of August 2019
लाइफस्टाइल

रैनी फैशन शोकेस: स्पेशल मेकओवर के साथ मॉडल्स का लुक इंट्रोड्यूस

Thursday, August 08, 2019 16:20 PM
रैनी फैशन शोकेस के लुक लॉन्च कार्यक्रम में मॉडल्स

जयपुर। रैनी फैशन शोकेस का लुक लॉन्च कार्यक्रम बुधवार को सी-स्कीम स्थित एक सलोन में हुआ, जिसमें फैशन डिजाइनर अनामिका गुप्ता के साथ जयपुर की मेकअप आर्टिस्ट आरती जैन ने रैनी सीजन का खास फैशन और मेकअप प्रेजेंट किया। रैनी फैशन शोकेस का ग्रैंड फिनाले 10 अगस्त को खातीपुरा स्थित एक महल में आयोजित किया जाएगा।

शो में लेटेस्ट फैशन, मेकअप और ज्वैलरी से दर्शकों को रूबरू करवाया जाएगा। साथ ही यूथ बारिश के मौसम में किस तरह फैशनेबल दिख सकता है। इसके टिप्स फैशन और मॉडलिंग जगत के एक्सपर्ट्स द्वारा दिए जाते हैं। इस शो केस में मेल फैशन डिजाइनर विजय बहादुर सिंह, ज्वेलरी डिजाइनर नवीन जैन, फीमेल फैशन डिजाइनर अनामिका गुप्ता के साथ जयपुर की मशहूर मेकअप आर्टिस्ट आरती जैन रैनी सीजन का खास फैशन और मेकअप प्रेजेंट करेंगे।

रैनी फैशन शोकेस में गर्ल्स, बॉयज, मिसेज और चाइल्ड चार तरह की केटेगिरी रखी गई हैं, जिसमें हर आयु वर्ग के मॉडल्स ने भाग लिया है। ऑडिशन के बाद प्रतिभागी मॉडल्स में से चुने गए मॉडल्स फिनाले में अपना टैलेंट शोकेस करेंगे, जिनमें से विजेताओं को मि. रैनी फैशन आइकॉन 2019, मिस रैनी फैशन आइकॉन 2019, रैनी किड फैशन आइकॉन 2019, मिसेज रैनी फैशन आइकॉन 2019 सहित सभी केटेगिरी में 15 सबटाइटल दिए जाएंगे।