Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 16th of October 2019
लाइफस्टाइल

ग्रैंड फिनाले में जगह बनाने के लिए मॉडल्स ने ऑडिशन में दिखाया दम

Monday, May 06, 2019 11:10 AM

जयपुर। राजस्थान मॉडल हंट सीजन सेकंड के ऑडिशन रविवार को गोपालपुरा स्थित एक होटल में आयोजित किए गए, जिसमें ग्रैंड फिनाले के लिए अभी तक चुने गए प्रतिभागियों ने भाग लिया। इस दौरान मॉडल्स ने जजों का दिल जीतने के लिए रैंप पर वॉक कर अपनी प्रतिभा दिखाई। इस अवसर पर शो डायरेक्टर जे.जे कश्यप ने बताया कि फैशन शो का ग्रैंड फिनाले 18 मई को बिरला ऑडिटोरियम में आयोजित किया जाएंगा, जिसमें राजस्थान के मॉडल्स मिस्टर, मिस और मिसेस कैटेगरी मे रैंप वॉक करते हुए नजर आएंगे।

ऑडिशन में ग्रैंड फिनाले में जजेज की भूमिका में रहने वाले शिखा तिवारी, कोरियोग्राफर अभिषेक वशिष्ट और प्रमोद चौधरी ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। कश्यप ने कहा कि राजस्थान मॉडल हंट राजस्थान में मॉडलिंग क्षेत्र को बढ़ावा देने के उद्देश्य से किया जा रहा है, जिसमें राजस्थान मॉडल हंट में मॉडल ऑफ  द राजस्थान का टाइटल दिया जाएगा ग्रैंड फिनाले में राजस्थान कल्चर से जुड़ी संस्कृति एवं डिजाइंस देखने को मिलेगी।

लगेगा देशी-विदेशी कलेक्शन का तड़का
दिल्ली की डिजाइनर अनन्या गुप्ता ने बताया कि ग्रैंड फिनाले में मैं अपना बंगाली थीम कलेक्शन पेश करूंगी, जिसमें ज्वैलरी के साथ दूर्गा पूजा में उपयोग में आने वाले सामान को शोकेस करेंगे। वहीं पर दिल्ली के डिजाइनर आकर्षण त्यागी ने बताया कि मैं विक्टोरिया थीम पर अपना कलेक्शन फिनाले में शोकेस करने के साथ राजस्थान के जयपुरी कुर्ती का कलेक्शन शोकेश करूंगा।