Dainik Navajyoti Logo
Saturday 15th of June 2019
नागौर

कार पर चढ़ा बेकाबू डम्पर, हादसे में 2 भाइयों की मौत, माता-पिता घायल

Monday, May 13, 2019 23:40 PM
एक डम्पर की चपेट में आने से कार में सवार दो सगे भाइयों की मौत

नागौर। नागौर-बीकानेर रोड स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग 89 पर गोगेलाव गांव में सोमवार दोपहर एक डम्पर की चपेट में आने से कार में सवार दो सगे भाइयों की मौत हो गई। वहीं मृतकों के माता-पिता के भी चोटें आई है। हादसा इतना भीषण था कि कार डम्पर के नीचे फंस गई, जिसे मौके पर पहुंचे लोगों ने कड़ी मशकक्त के बाद जेसीबी की मदद से निकाला। कार के पिचकने से ऐसा लगा कि कोई सुरक्षित न बचा हो, मगर लोगों ने सरिए सहित औजारों से घायलों व मृतकों को बाहर निकाला।  हादसे के बाद चालक फरार हो गया जबकि डंपर को पुलिस ने जब्त कर लिया।

 
जानकारी के अनुसार कार में एक ही परिवार के चार लोग बीकानेर की तरफ जा रहे थे। इस दौरान नागौर-बीकानेर रोड स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग 89 पर गोगेलाव गांव में पीछे से आ रहे डम्पर ने कार को चपेट में ले लिया। मौके पर पहुंचे लोगों ने मृतकों की पहचान बाजरवाड़ा निवासी जुनैद (17) व सुलेमान (22) के रूप में की। वहीं मृतकों के पिता अशफाक भी हादसे में गंभीर घायल हो गए जबकि माता शबनम बानो के भी चोटें आई। घायलों को स्थानीय लोगों ने अस्पताल पहुंचाया। बताया जा रहा हैं कि मृतक सुलैमान नर्सिग की पढाई कर रहा था। वहीं जुनैद भी पढाई कर रहा था। एक ही परिवार के दो लोगों की एक साथ हुई मौत से कोहराम मच गया। हादसे के बाद भारी भीड़ जमा हो गई। वहीं सड़क के दोनों ओर वाहनों का जाम लग गया। 
 
बे्रक लगाते ही हादसा : बताया जा रहा है कि गोगेलाव गांव के मोड़ पर स्पीड बे्रकर आने से कार चला रहे अशफाक ने गाड़ी को धीरे किया। इस दौरान पीछे से तेज गति से आ रहे डम्पर चालक ने डम्पर को कार पर चढ़ा दिया। इस कारण कार में पीछे की सीट पर बैठे दोनों युवकों की मौत हो गई। आगे की सीट पर बैठे उनके माता-पिता भी घायल हो गए। मौके पर पहुंची सदर पुलिस ने जाम खुलवाया। वहीं युवकों के शव जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए, जिन्हें पोस्टमार्टम के बाद परिजन को सौंपा गया। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही बाजरवाड़ा क्षेत्र में शोक की लहर छा गई।