Dainik Navajyoti Logo
Thursday 22nd of August 2019
जालोर

मतगणना को लेकर सीएलजी की बैठक आयोजित

Sunday, May 19, 2019 23:20 PM

रानीवाड़ा। लोकसभा आमचुनाव की मतगणना को लेकर रानीवाड़ा पुलिस थाने में रविवार शाम को उपजिला कलेक्टर प्रकाशचन्द्र अग्रवाल, पुलिस उप अधीक्षक रतनालाल मेघवाल, थानाधिकारी मिट्ठूलाल मेघवाल की उपस्थिति में उपखंड स्तरीय सीएलजी सदस्यों की बैठक आयोजित की गई। बैठक में उपजिला कलेक्टर अग्रवाल ने सीएजी सदस्यों से अपराधो की रोकथाम के लिए पुलिस विभाग एवं प्रशासन को सहयोग करने की अपील की। अग्रवाल ने बताया कि मतगणना को लेकर पुलिस के पुख्ता इंतजाम किए जायेंगे व संवेदनशी गांवों में अतिरिक्त जाता रहेगा।


डीवाईएसपी मेघवाल ने कहा कि मतगणना के दिन कहीं भी कोई अप्रिय घटना नहीं हो एवं शांतिपूर्ण भाईचारे के साथ रहे, अगर कहीं कोई अप्रिय घटना की आशंका हो तो तुरंत पुलिस को जानकारी देवे, ताकि समय से पहो हम निगरानी रख सके क्योंकि सीएाजी सदस्यों की गांव में शांति व्यवस्था बनाने के लिए अहम भागीदारी होती है। थानाधिकारी मेघवाल ने कहा कि आमजन अपनी समस्याओं को निर्भय होकर पुलिस को बताए एवं किसी भी आपराधिक घटना, तस्करी, गैर कानूनी कृत्यों की सूचना पुलिस को दे ताकि समय रहते पुलिस अपराधियों के विरूद्ध कारवाई कर कानुन व्यवस्था बनाये रखें एवं सभ्य नागरिकों के अनुशासित जीवन में अमन और चैन रहे।


उन्होंने लोकसभा आम चुनाव की मतगणना को लेकर हका क्षेत्र में आपसी सौहार्द एवं सांप्रदायिक सद्भाव रखने की अपील की गई। थानाधिकारी ने मौजूद सभी सीएाजी सदस्यों से आपराधिक तत्वों की जानकारी देते हुए पुलिस द्वारा क्षेत्र में कानून एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए जारी किए गए निर्देशों की पालन करने की बात कही। साथ ही सुरक्षा व्यवस्था से जुड़े मुद्दों पर चर्चा की गई। सीएाजी बैठक में सदस्यों ने कई सुझाव दिए एवं समस्याओं से अवगत करवाया। बैठक के दौरान गांग सरपंच मेदाराम चौधरी, रानीवाड़ा सरपंच रिड़मासिंह डाभी, वात्सय धाम के अध्यक्ष प्रागाराम पुरोहित, पूर्व सरपंच गोदाराम देवासी, छौसिंह देवड़ा, फतेहसिंह देवड़ा सहित सीएजी सदस्य, ग्रामीण व पुलिसकर्मी उपस्थित थे।