Dainik Navajyoti Logo
Saturday 15th of June 2019
जालोर

खड़े ट्रक के पीछे कार की टक्कर से दो जनों की मौत, तीन घायल

Thursday, May 16, 2019 00:00 AM

रोहिड़ा। रोहिड़ा थाना क्षेत्र में भुजेला फोरलेन हाइवे पर स्वरूपगंज की तरफ से आ रही एक बोलेनो कार की भुजेला के पास खड़े एक ट्रक के पीछे अचानक टक्कर हो गई। कार की ट्रक के शाथ हुई टक्कर में कार में सवार पांच जने गंभीर रूप से घायल हो गये। गंभीर रूप से घायलों को आबूरोड ट्रॉमा सेंटर ले जाते समय दो जनों की रास्ते में ही मौत हो गई। एक महिला सहित तीन जने रूप से घायल हो गए। गंभीर घायलों को आबूरोड के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया है।


सूचना पर रोहिड़ा थानाधिकारी भगवतसिंह व हेड कांस्टेबल देवाराम मीणा माय जाब्ता मौके पर पहुंचे।पुलिस के अनुसार गुजरात के डिसा से राजस्थान में हिंगलाज माता के दर्शन कर वापस लौटते समय भुजेला के पास फोरलेन हाइवे के पास कार का सन्तुलन बिगड़ने से एक ढाबे पर खड़े एक ट्रक के पीछे टक्कर मारी। जिससे कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। कार की ट्रक से हुई टक्कर से कार में सवार पांच जने गंभीर रूप से गायल हो गए।


कार दुर्घटना में प्रकाश भाई 46 पुत्र मांगीलाल जाति ठक्कर निवासी स्कोन डिसा, हरेश भाई 66 पुत्र जेसंग भाई जाति खत्री निवासी शिवनगर डिसा की इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में ही मृत्यु हो गई। वहीं माया बेन पत्नी हरेश भाई जाति खत्री निवासी डिसा, अम्रत भाई पुत्र शंकर भाई जाती ठक्कर निवासी पालनपुर एवं जय पुत्र प्रकाश भाई ठक्कर निवासी डिसा गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनका आबूरोड के ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है।