Dainik Navajyoti Logo
Saturday 17th of August 2019
बाड़मेर

एक करोड़ महिलाओं को स्मार्टफोन से जोड़ा: वसुंधरा राजे

Thursday, April 25, 2019 01:20 AM

समदड़ी। कस्बे में गुरुवार को पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया ने भाजपा द्वारा आयोजित जनसभा को संबोधित कर बाड़मेर-जैसलमेर से लोकसभा प्रत्याशी कैलाश चौधरी  के समर्थन में वोट की अपील की। साथ ही जनसभा को सम्बोधित करते हुए राजे ने कहा कि राजस्थान में जब-जब भाजपा की सरकार रही है प्रदेश ने दिन दूनी रात चौगुनी प्रगति की है। ऐसा भारत के इतिहास में पहली बार था जब किसी सरकार ने एक करोड़ महिलाओं को स्मार्टफोन बांटकर उन्हें डिजिटिकरण से जोड़ा हो।


हमारी सरकार में व्यवस्थाएं इतनी सरल व पारदर्शी हो गई कि 2 रुपये किलो मिलने वाले गेहूं से लेकर बैंक खाते में आने वाली पेंशन तक का पूरा हिसाब मोबाइल पर आ जाता था । प्रदेश के 1 हजार 300 से भी ज्यादा सरकारी व निजी अस्पतालों में गरीबों का फ्री इलाज हो जाता था। लेकिन कांग्रेस की सरकार बनते ही सारी योजनाओं को एक-एक कर धीमी गति का समाचार बनाया जाने लगा है। भाजपा सरकार ने 28 लाख लोगों को भामाशाह योजना का फायदा दिया है कांग्रेस सरकार ने युवाओं के साथ धोखा किया है बेरोजगारी भत्ते के नाम पर युवाओं को 3500 रुपये देने का वादा किया था जो आज दिन तक को नहीं मिला। राजस्थान में उनकी 25 मोतियों वाली गले की माला में से एक मोती कैलाश चोधरी को बनाना है।


इस दौरान अन्तर्राष्ट्रीय जूना अखाड़ा के महामंत्री श्रीश्री 1008 महंत परशुराम गिरी  कनाना, समदड़ी बगीची, गादीपति नरसिंगदास महाराज, भुवनेश्वर पुरी महाराज, प्रदेश महामंत्री केके विश्नोई,  सिवाना विधायक हमीरसिंह भायल बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा, प्रत्याशी कैलाश चौधरी, प्रियंका चौधरी, पूर्व मंत्री अमराराम चौधरी, पूर्व संसदीय सचिव लादूराम विश्नोई, आदूराम मेघवाल, जोगेन्द्र सिंह राजपुरोहित, सोहनसिंह भायल, पदमाराम चौधरी, इंदाराम चौधरी, महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष विजयलक्ष्मी राजपुरोहित साहित्य ने जनसभा कार्यक्रम में उपस्थित रहे।