Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 16th of October 2019
भरतपुर

भरतपुर: मॉर्निंग वॉक पर निकले 6 लोगों की कार की टक्कर से मौत

Friday, July 12, 2019 10:15 AM
विलाप करते मृतक के परिजन

कुम्हेर। भरतपुर जिले के कुम्हेर कस्बे में गुरुवार सुबह करीब पांच बजे धनवाड़ा रोड पर गांव सिरसई के पास एक तेज रफ्तार कार ने मॉर्निंग वॉक पर निकले छह लोगों को कुचल दिया, जिसमें छह अधेड़ गंभीर घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच गए। परिजनों की सूचना पर पुलिस भी मौक पर पहुंची और घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर गए। हादसे में रघुवदयाल (65) पुत्र हरचरण बघेल निवासी गुदड़ी मोहल्ला, निरोती सैनी (65) पुत्र धनीराम निवासी धनवाड़ा रोड, प्रेम सिंह (55) पुत्र नत्थीलाल बघेल निवासी गुदड़ी मोहल्ला, मक्खन नागर, हरिशंकर (50) पुत्र प्यारे लाल तमोली व रामेश्वर (50) पुत्र श्रीपत बघेल ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

जानकारी के अनुसार, कुम्हेर के गुदडी मोहल्ले के कुछ लोग सुबह करीब 5 बजे सैर पर निकले थे, तभी एक तेज रफ्तार वाहन ने उन्हें कुचल दिया। हादसे के बाद वाहन चालक गाड़ी भगा ले गया। हादसे में छह लोग घायल हो गए। तेज आवाज सुनकर कुछ राहगीर वहां आए तथा मौके का नजारा देख हतप्रभ रह गए। सूचना मिलने पर परिजन सहित बड़ी संख्या में लोग आ गए तथा पुलिस को सूचना दी।

स्टेट हाईवे पर लगाया जाम
कस्बे के लोगों सहित परिजनों ने गुस्से में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के आगे स्टेट हाईवे अलवर-भरतपुर मार्ग पर जाम लगा दिया। हादसा इतना भीषण था कि मौके पर छह लोग लहूलुहान पड़े थे। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। घटना के बाद सूचना पर कैबिनेट मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने एक-एक लाख रुपए की आर्थिक सहायता के लिए जिला कलक्टर को आदेश दिए हैं।