Dainik Navajyoti Logo
Friday 19th of July 2019
जयपुर

कराटे प्रतियोगिता में स्टूडेंट्स ने दिखाया अपना हुनर

Monday, April 15, 2019 13:55 PM
पांच्यावाला स्थित बीपी कान्वेंट स्कूल में वीवीआर मार्शल आर्ट एकेडमी की ओर से बेल्ट ग्रेडिंग प्रतियोगिता का आयोजन हुआ

जयपुर। जयपर के पांच्यावाला स्थित बीपी कान्वेंट स्कूल में वीवीआर मार्शल आर्ट एकेडमी की ओर से बेल्ट ग्रेडिंग प्रतियोगिता का आयोजन हुआ, कार्यक्रम में शहर की कई स्कूलों के 130 स्टूडेंट्स ने भाग लिया। इस मौके पर नेशनल स्तर विजेता योगिता को बीपी कान्वेंट स्कूल की प्रिंसिपल मनीषा पूनियां ने ट्रॉफी और मैडल देकर सम्मानित किया। प्रतियोगिता में एकेडमी के डायरेक्टर सनसई विष्णु शर्मा और सचिव सनसई वीरेंद्र वर्मा ने स्टूडेंट्स को बेल्ट ग्रेडिंग दी। यहां येलो बेल्ट से अतुल वर्मा, कान सिंह,प्रियांश और दिव्या सोनी को नवाजा गया।

वहीं ऑरेंज बेल्ट से हुजैफा चौधरी, आदित्य राजावत और अविनाश कुमार को सम्मानित किया गया। वहीं ब्राउन बेल्ट 1 से चेतन मीना, ब्राउन बेल्ट 2 से दीपक, ब्राउन बेल्ट 3 से तपस्या सोनी और भव्य,ब्राउन बेल्ट 4 से दिवा सोकिया,देवेश नागौरा और सुमित कुमार को सम्मानित किया गया। इसके अलावा प्रतियोगिता में ग्रीन बेल्ट, ब्लू बेल्ट और पर्पल बेल्ट से भी कई स्टूडेंट्स नवाजे गए।

कार्यक्रम के अंत मे बीपी कान्वेंट स्कूल के डायरेक्टर आरके मीणा एवं प्रिंसिपल मनीषा पूनियां ने सभी विजेता स्टूडेंट्स को बधाई दी।उन्होंने उनके  उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि पढ़ाई के साथ साथ इस तरह के आयोजन विधार्थियो के लिए बेहद जरूरी होते है इससे स्टूडेंट की खेल कूद की विभीन्न कलाओ से सभी को रू-ब-रू होने का अवसर मिलता है।